बॉलीवुड स्टार्स जिन्होंने फिल्मों में अपनी भाभी और साली के साथ किया रोमांस

शेयर करे

बॉलीवुड में कई ऐसी ऑनस्क्रीन जोड़ी हैं जिन्होंने पर्दे साथ में खूब धमाल मचाया है। जिनकी जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी हैं और जिनकी जोड़ी को हर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर साथ में लेना चाहता था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई एक्टर्स ने फिल्मों में अपनी साली या भाभी के साथ कई रोमांटिक फिल्में की हैं। वैसे तो ये रिश्ते फिल्में आने के बाद बने, लेकिन अगर आप पुराने दिनों को याद करें तो जानेंगे कि कई एक्टर्स ने अपनी साली और भाभी के साथ रोमांटिक फिल्में दे चुके हैं।

सैफ अली खान और करिश्मा कपूर

करीना कपूर से शादी करने से पहले सैफ और करिश्मा कपूर की जोड़ी ने फिल्मों में खूब धमाल मचाया है। दोनों ने फिल्म हम साथ साथ हैं में काम किया था और दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आई थी।

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा

ऋतिक रोशन, करीना कपूर खान और रानी मुखर्जी की फिल्म मुझसे दोस्ती करोगे में उदय चोपड़ा थी थोड़ी देर के लिए नजर आए थे। फिल्म में उदय, रानी को पसंद करते हैं और उनसे शादी करना चाहते हैं। हालांकि फिल्म के एंड में रानी और ऋतिक की शादी हो जाती हैं। रियल लाइफ में रानी, उदय की भाभी बनीं। रानी ने उदय के बड़े भाई आदित्य चोपड़ा से शादी की।

अजय देवगन और रानी मुखर्जी 

अजय देवगन और रानी मुखर्जी ने फिल्म चोरी चोरी  और L.O.C कारगिल जैसी फिल्मों में काम किया है। रानी और अजय की केमिस्ट्री पर्दे पर अलग ही रंग जमा देती थी। बता दें कि  रानी, अजय देवगन की पत्नी काजोल की कजिन बहन हैं।

अनिल कपूर और श्रीदेवी

अनिल कपूर और श्रीदेवी की जोड़ी बॉलीवुड की बेस्ट ऑनस्क्रीन जोड़ी थी। दोनों ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं। श्रीदेवी ने बाद में अनिल कपूर के बड़े भाई बोनी कपूर से शादी कर ली थी।

रणधीर कपूर और नीतू कपूर

रणधीर कपूर के साथ नीतू सिंह ने फिल्म ढोंगी, हीरालाल पन्नालाल और कस्मे वादे में रोमांस किया था। रियल लाइफ में नीतू सिंह ने रणधीर कपूर के छोटे भाई ऋषि कपूर से शादी की थी.

Leave a Reply

Next Post

अंकुरित हरी मूंग दाल का करें सेवन, कोसों दूर रहेंगी यह 6 बीमारियां

शेयर करेदाल का सेवन हमारी सेहत के लिए कितना जरूरी होता है, यह बात तो आप सभी जानते होंगे। कई प्रकार की स्वास्थ्य समस्याएं हो जाने पर डॉक्टर के द्वारा दाल का पानी पीने की सलाह दी जाती है। दाल कई प्रकार के पौष्टिक तत्वों से भरपूर होती है। ऐसी […]

You May Like

छत्तीसगढ़ में ट्रक और ऑटो के सीधी टक्कर में 2 लोगों की मौत, 8 अन्य घायल....|....राहुल गांधी को झटका: अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्पणी मामले रांची कोर्ट ने फिर जारी किया समन....|....पूर्व कांग्रेस प्रदेश प्रभारी ने बीजेपी के 11 नेताओं को भेजा नोटिस; सैलजा ने कानूनी कार्रवाई की दी चेतावनी....|....बच्चे को ज्यादा काटते हैं मच्छर तो इस पौधे की 2 पत्तियां रख दें जेब में, फिर पास नहीं फटकेंगे मॉस्किटो....|....इन 5 चीजों से बना लें दूरी, एक महीने में कंट्रोल हो सकता है शुगर लेवल....|....आजमगढ़ में अखिलेश यादव की जनसभा में अचानक मची भगदड़, पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया....|....हरभजन सिंह ने उजागर की विश्व कप स्क्वॉड की कमी, बताया एक अन्य पेसर की खलेगी कमी, रिंकू पर भी की चर्चा....|....मोदी को सत्ता से बाहर नहीं किया गया तो संविधान खत्म हो जायेगा : ममता....|....कांग्रेस नेता सांप्रदायिक, ‘इंडिया' गठबंधन में टूट की उल्टी गिनती शुरू: पीएम मोदी....|....श्रीनगर में ‘सिंघम अगेन’ की शूटिंग, जैकी श्रॉफ ने बताया कैसा रहा उनका अनुभव