‘किल’ के बाद करण जौहर-गुनीत मोंगा ने फिर मिलाया हाथ, इस फ्रेंच फिल्म का बना रहे हिंदी रीमेक

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 21 अक्टूबर 2023। फिल्म ‘किल’ के बाद करण जौहर और गुनीत मोंगा ने एक बार फिर हाथ मिलाया है। दोनों फ्रेंच कॉमेडी क्लासिक ‘द अनटचेबल्स’ का हिंदी रीमेक बनाने जा रहे हैं, जिसे करण के धर्मा प्रोडक्शंस और गुनीत के सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूसर किया जाएगा। इस प्रोजेक्ट को कॉलिन डीकुन्हा निर्देशित करेंगे। बता दें कि मूल रूप से ‘द अनटचेबल्स’ 2011 में रिलीज हुई थी, जिसका निर्देशन ओलिवियर नकाचे और एरिक टोलेडानो ने किया था। 

फिल्म को लेकर उत्साहित हैं करण जौहर
‘द अनटचेबल्स’ फिल्म को दर्शकों के बीच काफी पसंद किया गया। फिल्म में ओमर साई और फ्रांस्वा क्लुजेट लीड रोल में नजर आए और दोनों ने शानदार अभिनय किया। अब करण और गुनीत ने इसे हिंदी में बनाने का जिम्मा लिया है। अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर करण जौहर ने एक बयान में कहा, ‘फिल्म ‘द अनटचेबल्स’ पर काम करना एक तरह की क्रिएटिव चुनौती है। लेकिन, यह एक थ्रिलिंग अवसर है’। 

गुनीत मोंगा ने जताई खुशी
करण जौहर ने आगे कहा, ‘हम इस फ्रांसीसी फिल्म के मूल सार को अपनी सांस्कृतिक विविधताओं के साथ भारतीय दर्शकों के सामने पेश करने के लिए उत्साहित हैं। गुनीत के साथ एक बार फिर काम करते हुए बेहद खुशी हो रही है, मुझे यकीन है कि यह प्रोजेक्ट दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आएगा’। ‘द अनटचेबल्स’ को लेकर गुनीत मोंगा ने भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा, ‘यह एक आइकॉनिक फिल्म है। इसे दुनियाभर में सबसे ज्यादा पसंद किया गया है। भारतीय और हिंदी दर्शकों के लिए इसका निर्माण करना खुशी की बात है’।

टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित हुई थी ‘किल’
गुनीत का कहना है, ‘हाई एक्शन फिल्म ‘किल’ के बाद हमने धर्मा प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी की है। निर्देशक कॉलिन डीकुन्हा ने भी फिल्म के निर्देशन को लेकर खुशी जाहिर की’। बता दें कि इस साल मई में धर्मा प्रोडक्शंस और सिख्या एंटरटेनमेंट के साझेदारी की बात सामने आई थी। दोनों की पहली फिल्म ‘किल’ का टोरंटों फिल्म फेस्टिवल में वर्ल्ड प्रीमियर हो गया था। इस फिल्म का निर्देशन निखिल नागेश भट्ट ने किया है।

Leave a Reply

Next Post

'टीम को प्राथमिकता पर रखें...' विराट कोहली के शतक पर चेतेश्वर पुजारा ने साधा निशाना

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 21 अक्टूबर 2023। शानदार फॉर्म में चल रही भारतीय टीम ने गुरुवार को इस विश्व कप में लगातार चौथी जीत हासिल की। उसने बांग्लादेश को सात विकेट से हरा दिया। हालांकि, इस मैच में जीत से ज्यादा चर्चा विराट कोहली के शतक और अंपायर […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा