शादी के दो महीने बाद नेहा कक्कड़ ने सुनाई गुड न्यूज़!, शेयर की बेबी बंप की फोटो

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

अक्टूबर के महीने में चट मंगनी पट ब्याह करने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार नेहा को चर्चा में लेकर आई है उनकी एक तस्वीर जिसमें वह अपने हब्बी रोहनप्रीत सिंह के साथ हैप्पी मूड में नज़र आ रही हैं। लेकिन सबका ध्यान जिसने खींचा है वह है नेहा का ‘बेबी बंप’।

जी हां, इस तस्वीर में नेहा ‘बेबी बंप’ के साथ दिख रही हैं। साथ में उनके हब्बी रोहनप्रीत सिंह भी नेहा को थामे पोज़ दे रहे हैं। नेहा ने ज्यादा कुछ ना लिखते हुए कैप्शन में सिर्फ हैशटैग ख्याल रख्या कर(#khayalrakhyakar) लिखा है। दोनों के चेहरे पर ही बेहद क्यूट स्माइल दिख रही है। इस तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है जैसे सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी ‘प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट’ की है।

वहीं, शादी के सिर्फ दो महीने बाद ही नेहा के बेबी बंप को देख सोशल मीडिया पर लोग अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

किसी ने नेहा के मां बनने की खबर पर खुशी ज़ाहिर करते हुई उन्हें बधाई दी है, तो कोई शादी के सिर्फ दो महीने बाद नेहा के मां बनने की खबर पर हैरानी ज़ाहिर कर रहा है। फैंस सवाल पूछ रहे हैं कि क्या नेहा शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं?

हांलाकि, कुछ फैंस यह भी अंदाज़ा लगा रहे हैं कि यह तस्वीर नेहा और रोहनप्रीत के किसी नए ऐड शूट या फिर म्यूज़िक वीडिया का भी हिस्सा हो सकती है।

अब सभी को इंतज़ार नेहा के अगले रिएक्शन है, जब नेहा यह साफ करेंगी कि वह सच में मां बनने जा रही हैं, या फिर यह उनके किसी नए प्रोजेक्ट की प्रमोशन का हिस्सा है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड की सिंगिंग संसेशन नेहा कक्कड़ ने सिंगर रोहनप्रीत सिंह के साथ 24 अक्टूबर 2020 को शादी की थी। रोहनप्रीत और नेहा की उम्र में 7 साल का फासला है। नेहा रोहनप्रीत से 7 साल बड़ी हैं। दोनों की मुलाकात एक म्यूज़िक वीडियो के दौरान हुई थी। चंद महीने की डेटिंग के बाद ही नेहा और रोहनप्रीत सिंह ने शादी करने का फैसला ले लिया था।

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में नेहा की शादी की सभी रस्में हुई थीं। 24 अक्टूबर को नेहा और रोहनप्रीत ने गुरुद्वारा वेडिंग की थी। इससे पहले नेहा अपनी शादी के आउटफिट्स को लेकर भी जबरदस्त चर्चा में छाई थी। बॉलीवुड अभिनेत्रियों अनुष्का शर्मा, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के वेडिंग स्टाइल्स कॉपी करने की वजह से नेहा की काफी ट्रोलिंग भी हुई थी। शादी के बाद यह कपल दुबई में अपना हनीमून सेलीब्रेट करने के लिए गया था। और अब नेहा अपनी प्रेग्नेंसी की खबर देकर फिर सुर्खियों में छाई हैं।

Leave a Reply

Next Post

चुनाव से पहले टीएमसी में भगदड़, अब विधायक शीलभद्र दत्त ने दिया इस्तीफा, दो दिन में पार्टी छोड़ने वाले तीसरे नेता

शेयर करेविधायक शीलभद्र दत्ता ने छोड़ी पार्टी छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           कोलकाता 18 दिसंबर 2020। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही हैं। विधानसभा चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में हलचल मच गई है। शुक्रवार को पार्टी के एक और विधायक शीलभद्र दत्ता ने पार्टी […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया