कोरिया और एमसीबी एसपी की सरपरस्ती में प्रधान आरक्षकों को लगाई गई लाल फित्ती

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

2 महिला और 33 पुरुष आरक्षक प्रधान आरक्षक के पद पर हुए पदोन्नत

मो. साजिद खान/ छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

सरगुजा 29 सितंबर 2022। सरगुजा पुलिस महानिरिक्षक के दिनांक 27 सितम्बर के आदेश के तहत आरक्षक से प्रधान आरक्षक के पद पर वर्ष 2022 की योग्यता सूची में जिला कोरिया और जिला मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर के पुलिस अधीक्षकों की सरपरस्ती में बैकुंठपुर और मनेन्द्रगढ़ में अलग-अलग सम्मिलित होकर आरक्षक प्रधान आरक्षक के पद पर पदोन्नत हुए।

कोरिया जिले में पदोन्नती…

जिला कोरिया में 15 आरक्षक क्रमश: महिला आरक्षक लूना सिंह , सुनीता पैकरा आरक्षक आनंद टोप्पो, संजय भगत, अरविंद कौल, अमित कुमार त्रिपाठी, प्रवीण कुमार पटेल, ओम प्रकाश राजवाड़े, राम भगत, सुमार साय पैकरा, जगन्नाथ सिंह, दीपक कुजूर, अमर लाल टोप्पो, शिव कुमार सिंह, राम स्वरूप मार्को आरक्षक से प्रधान आरक्षक के रूप में पदोन्नत हुए।

मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर में पदोन्नती…

मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर जिले में 20 आरक्षक क्रमश: सुनील कुमार, लाल मोरध्वज सिंह, नंद कुमार वर्मा, देवराज राय, अजय कुमार पोया, संतोष कुमार साहू, जितेंद्र कुमार मिश्रा, विश्वनाथ प्रताप सिंह, महेन्द्र सिंह, जुनास एक्का, उमेश लाल मिंज, संतोष कुमार, सुरेश गौड, संजय कुमार पांडेय, अशोक एक्का, जय कुमार ठाकुर, मुमताज खान, हेमंत मिंज, अशोक कुमार मलिक, लाल सिंह पवार आरक्षक से प्रधान आरक्षक के रूप में पदोन्नत हुए।

अपने- अपने जिले में पुलिस अधीक्षकों ने पदोन्नती के लिए दी बधाई

कोरिया जिले के एसपी त्रिलोक बंसल ने आरक्षक से प्रधान आरक्षक के रूप में बनी टीम को लाल फित्ती लगाकर बैकुंठपुर में पदोन्नत किया। इधर मनेन्द्रगढ़-चिरिमिरी-भरतपुर जिले के एसपी तिलक राम कोशिमा ने आरक्षक से प्रधान आरक्षक के रूप बनी टीम को लाल फित्ती लगाकर मनेन्द्रगढ़ में पदोन्नत किया। दोनो पुलिस अधीक्षकों ने इनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बेसिक पुलिसिंग की टिप्स दिए।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ के स्टार्टअप ईको सिस्टम को देखने जल्द आयेगा ऑस्ट्रिया का दल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 29 सितंबर 2022। छत्तीसगढ़ में स्टार्टअप्स ईको सिस्टम को मजबूत बनाने के लिए छत्तीसगढ़ का प्रतिनिधिमंडल ऑस्ट्रिया के दौरे पर है। यह प्रतिनिधिमंडल एडवांटेज ऑस्ट्रिया कार्यक्रम के तहत ऑस्ट्रिया के उद्यमियों और वहां के उद्योग व्यवसाय से जुड़े संस्थाओं से चर्चा कर छत्तीसगढ़ में स्टार्टअप […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे