‘बॉर्डर 2’ में पंजाब के मशहूर एक्टर की एंट्री, बोले- पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 06 सितंबर 2024। सनी देओल की सुपरहिट फिल्म ‘बॉर्डर’ को कौन नहीं जानता! भारतीय सेना की शौर्यगाथा पर आधारित यह फिल्म बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट्स में से एक रही है। ‘गदर 2’ की जबरदस्त सफलता के बाद जब सनी देओल ने ‘बॉर्डर 2’ की घोषणा की, तो फैंस में इस फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता बढ़ गई। अब इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की एंट्री से फैंस की एक्साइटमेंट और भी ज्यादा बढ़ गई है।

दिलजीत दोसांझ का बड़ा रोल
दिलजीत दोसांझ, जो इस साल कई सफल फिल्मों का हिस्सा रहे हैं, अब ‘बॉर्डर 2’ में सनी देओल के साथ नजर आएंगे। फिल्म के नए प्रोमो में दिलजीत की एंट्री की घोषणा की गई है, जिसमें सोनू निगम की आवाज में ‘बॉर्डर’ का लोकप्रिय गाना ‘संदेसे आते हैं’ सुनाई देता है। इसके बाद दिलजीत का नाम स्क्रीन पर आता है, साथ ही उनकी आवाज में एक जोशीला डायलॉग भी सुनाई देता है – “इस देश की तरफ उठने वाली हर नजर झुक जाती है खौफ से… इन सरहदों पर जब गुरु के बाज पहरा देते हैं!” दिलजीत ने खुद भी अपने इंस्टाग्राम पर इस खबर को शेयर करते हुए लिखा, “पहली गोली दुश्मन चलाएगा और आखिरी गोली हम! ऐसी पावरफुल टीम के साथ खड़ा होकर और हमारे सैनिकों के कदमों पर चलकर सम्मानित महसूस हो रहा है।

वरुण धवन और आयुष्मान खुराना भी होंगे साथ
सनी देओल ने जून में ‘बॉर्डर 2’ की आधिकारिक घोषणा की थी और बताया था कि वह जे.पी.डी दत्ता की फिल्म ‘बॉर्डर’ (1997) से अपने फौजी किरदार में फिर से लौटने के लिए तैयार हैं। इस सीक्वल को अनुराग सिंह डायरेक्ट करेंगे। सनी देओल ने सोशल मीडिया पर लिखा था, “27 साल पहले एक फौजी ने वादा किया था कि वो वापस आएगा। उसी वादे को पूरा करने, हिंदुस्तान की मिट्टी को अपना सलाम कहने आ रहा है।

फिल्म की कास्टिंग की घोषणा भी धीरे-धीरे की जा रही है। दिलजीत दोसांझ के अलावा, आयुष्मान खुराना और वरुण धवन के नाम भी ‘बॉर्डर 2’ के लिए कन्फर्म हो चुके हैं। मेकर्स ने इसे “इंडिया की सबसे बड़ी वॉर फिल्म” कहा है, और फिल्म की कास्टिंग देखकर लगता है कि वे इस दावे को सच साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। ‘बॉर्डर 2’ 2025 में रिलीज होने वाली है।

Leave a Reply

Next Post

एमपी में बस में लूट: सवारी बनकर बस में चढ़े और बंदूक से फायर कर 15 मिनट में 20 यात्रियों को लूटा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर छतरपुर 06 सितंबर 2024। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के राजनगर थाना क्षेत्र में यात्री बस लूटने का मामला सामने आया है। जहां दो बदमाशों ने यात्री बस में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। जानकारी के मुताबिक बाइक पर आए बदमाशों ने बंदूक दिखाकर […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान