पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

सक्ती/जांजगीर-चांपा 23 अप्रैल 2024। छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को लोकसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही पार्टियों के बड़े नेताओं का लगातार छत्तीसगढ़ दौरा हो रहा है। इसी क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी दो दिवसीय दौरे पर छत्तीसगढ़ पहुंचे। पीएम मोदी सक्ति में जनसभा को संबोधित किया। पीएम ने कहा कि मोदी आत्मनिर्भर भारत की बात करता है, पीएम मोदी ने कहा कि मैं लोकल फॉर वोकल की बात करता हूं। कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे।

आगे पीएम मोदी ने आगे कि जब तक मेरी माताएं- बहने मेरे साथ हैं मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले मेरे मरने की माला जपते हैं।       

मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है- पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास न देश के लिए कोई विजन है न ही कोई नीति है। पीएम ने कहा कि मोदी आत्मनिर्भर भारत की बात करता है, पीएम मोदी ने कहा कि मैं लोकल फॉर वोकल की बात करता हूं। कांग्रेस वाले कहते हैं कि मोदी का सिर फोड़ देंगे। आगे पीएम मोदी ने आगे कि जब तक मेरी माताएं- बहने मेरे साथ हैं मेरा कोई कुछ भी नहीं बिगाड़ सकता है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस वाले मेरे मरने की माला जपते हैं। 

मैं भी गरीबी जीकर आया हूं- पीएम

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 2014 से पहले  एक ही परिवार लोगों ने सरकार चलाई है। कांग्रेस का गरीबी से कोई लेना देना नहीं है। पीएम मोदी ने कहा कि आपकी तरह मैं भी गरीबी जी कर आया हूं।   

मेरे लिए आप ही मेरा परिवार हो- पीएम

जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि नमो ड्रोन दीदी वाले अभियान से लाखों बहनों को सीधा लाभ होगा। पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी जो कहती है उसे पूरा करती है। पीएम मोदी ने कहा कि मेरे लिए आप ही मेरा परिवार हो। पीएम मोदी ने कहा कि मुफ्त राशन योजना आने वाले पांच सालों तक चलती रहेगी।   

कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं- पीएम

 जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोग खुद को भगवान राम से भी बड़ा मानने लगे हैं।  रामलला की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकराकर साधु संतो का अपमान किया। 

संविधान कोई नहीं बदल सकता- सीएम    

सीएम ने कहा कि कांग्रेस लोगों को बरगलाने का काम कर रही है और झूठ बोल रही है।  कांग्रेस भाजपा पर आरोप लगाती है कि भाजपा तीसरी बार जीती तो संविधान बदल देगी। सीएम ने कहा कि संविधान कोई नहीं बदल सकता।     

26 अप्रैल को होगा दूसरे चरण के लिए मतदान

लोकसभा चुनाव को लेकर दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है। वहीं दूसरे चरण में महासमुंद लोकसभा का भी चुनाव होना है। ऐसे में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में माहौल बनाने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज धमतरी दौरे पर हैं। जंहा ग्राम श्यामतराई में चुनावी सभा को लगभग पांच बजे पीएम मोदी संबोधित करेंगे। वहीं पीएम के कार्यक्रम को लेकर भाजपाई व्यापक तैयारी की है।

8 अप्रैल को बस्तर में कांग्रेस पर बरसे थे पीएम मोदी  

इससे पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने 8 अप्रैल को बस्तर की धरती से छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव का शंखनाद किया था। भानपुरी के छोटे आमाबाल में चुनावी सभा में कांग्रेस पर जमकर बरसे थे। भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस को घेरते हुए कहा था कि कांग्रेस सरकार में बहुत ज्यादा करप्शन हुए। साल 2014 से पहले लाखों-करोड़ों के घोटाले हुए। दिल्ली से एक रुपये निकलता था और सिर्फ 15 पैसा ही गांव तक पहुंचता था। ये मैं नहीं कांग्रेस के ही प्रधानमंत्री ने कहा था। सवाल खड़ा करते हुए पूछा कि वो कौन सा पंजा था जो 85 पैसे मार लेता था। अब हमने इस कुंजी को ही बंद कर दिया है। चुनाव में कांग्रेसी भ्रष्टाचारी बचाओ रैली निकाल रहे हैं पर वो समझ लें भ्रष्टाचारियों को जेल जाना ही पड़ेगा, ये मोदी की गारंटी है। 

     

  

 

Leave a Reply

Next Post

भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर लाहौर 23 अप्रैल 2024। भारत और पाकिस्तान के बीच द्विपक्षीय सीरीज को लेकर एक बार फिर चर्चा शुरू हो गई है। हाल ही में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा से पाकिस्तान के साथ द्विपक्षीय सीरीज खेलने को लेकर सवाल पूछा गया था तो उन्होंने इस संबंध में […]

You May Like

तीसरे चरण के चुनाव को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज उत्साहित, कहा- जनता कांग्रेस को जिताने का बना चुकी है मन…....|....छत्तीसगढ़ के 11 सौ लोगों ने अमरनाथ जाने कराया पंजीयन....|....राहुल गांधी ने किया नामांकन, कांग्रेस अध्यक्ष खरगे के अलावा प्रियंका और सोनिया रहीं मौजूद....|....इलाहाबाद से अस्थि विसर्जन कर वापस लौट रही कार नाले में गिरी, छह लोग घायल, हादसे में दो की हालत गम्भीर....|....घोटाले में नौकरी खोने वाले शिक्षकों की मदद के लिए अलग कानूनी सेल बनाएगी भाजपा, पीएम मोदी का एलान....|....आबकारी नीति घोटाला: हाईकोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिकाओं पर ED-CBI को जारी किया नोटिस....|....किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते शताब्दी समेत कई सुपरफास्ट ट्रेनें रद्द....|....भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रीय सचिव मंडल के सदस्य एवं अखिल भारतीय किसान सभा के राष्ट्रीय महासचिव कामरेड अतुल कुमार अंजन का निधन....|....कबीर सिंह फेम सुप्रसिद्ध एक्ट्रेस कियारा आडवाणी के करकमलों से डी.के. सोनी को नोटेबल आरटीआई एक्टिविस्ट एडवोकेट एंड सोशल वर्कर ऑफ द ईयर का मिला अवार्ड....|....आगरा में तीसरे चरण के मतदान से पहले बवाल, पथराव के बाद आगजनी; फायरिंग में घायल हुई महिला