अभिनेत्री मधुरिमा तुली की 3 दमदार और सर्वश्रेष्ठ प्रस्तुतियाँ

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 31 मई 2024। मधुरिमा तुली भारतीय मनोरंजन उद्योग की एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो वास्तव में खुद को नियमित सीमाओं से परे ले जाना और अपना सब कुछ देना पसंद करती हैं। वह बेतरतीब ढंग से चलन का पालन करने के बजाय चयनात्मक होने और गुणवत्तापूर्ण काम करने में विश्वास करती है और यही बात उसे और उसके आला को उसके बाकी समकालीनों से अलग करती है।  इन वर्षों में, मधुरिमा तुली उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक बनकर उभरी हैं जिन्होंने मनोरंजन के सभी माध्यमों में शीर्ष सफलता हासिल की है।  टीवी क्षेत्र में एक शानदार करियर के बाद, मधुरिमा ने कुछ बेहद प्रभावशाली और अद्भुत परियोजनाओं के साथ धमाल मचाया, जो आज भी विशेष उल्लेख के लायक हैं। अपने अविश्वसनीय अभिनय से लेकर सभी की सराहना पाने तक, मधुरिमा तुली मनोरंजन क्षेत्र में एक ताकत बन गई हैं।  

आज यहां हम उनके 3 सबसे शानदार प्रदर्शनों पर एक नज़र डाल रहे हैं जिन्हें हर समय ध्यान में रखा जाना चाहिए। बेबी: इसे इतिहास में हिंदी सिनेमा की अब तक की सर्वश्रेष्ठ जासूसी-थ्रिलर फिल्मों में से एक के रूप में जाना जाता है और मधुरिमा ने वास्तव में यहां पूर्णता के साथ धूम मचा दी है।  उन्होंने अक्षय कुमार के किरदार की पत्नी अंजलि राजपूत की भूमिका निभाई और उनकी स्क्रीन उपस्थिति, शिष्टता और करिश्माई अनुग्रह ने सभी सही कारणों से उन्हें जबरदस्त प्रशंसक बना दिया।  आज भी मधुरिमा को इस शानदार अदा के लिए जबरदस्त प्यार मिलता रहता है। अवरोध: इस पावर-पैक हाई-ऑक्टेन एक्शन ड्रामा सीरीज़ ने मधुरिमा के अधिकार पर पूर्णता की मुहर लगा दी।  यह उन परियोजनाओं में से एक थी जिसने निश्चित रूप से इस तथ्य को साबित कर दिया कि एक कलाकार के रूप में, मधुरिमा वस्तुतः किसी भी प्रकार की भूमिका के लिए तैयार हैं जो उन्हें मिलती है।  नम्रता जोशी का किरदार उनसे बेहतर कोई नहीं निभा सकता था और हमेशा की तरह, उन्होंने निर्माताओं के उस विश्वास के साथ पूरा न्याय किया और अंततः श्रृंखला में सबसे प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक के रूप में सामने आईं।

24: मधुरिमा को ट्रेंड फॉलोअर नहीं बल्कि ट्रेंडसेटर के रूप में जाना जाता है। यह कथन और तथ्य इसलिए भी अधिक मान्य है क्योंकि उन्होंने ’24’ नाम की यह बेहद दिलचस्प सीरीज़ की थी। यह सीरीज़ ऐसे समय में हुई जब वेब सीरीज़ और ओटीटी की अवधारणा भारत में लोकप्रिय होने के बहुत करीब थी और यहीं से मधुरिमा जैसे दूरदर्शी परिदृश्य में आते हैं।  पूरे दिल और दृढ़ विश्वास के साथ, उन्होंने डॉ. का किरदार निभाया। श्रृंखला में देवयानी और यह अनुमान लगाने के लिए कोई ब्राउनी पॉइंट नहीं है कि श्रृंखला हमेशा उनके सर्वश्रेष्ठ कार्यों में से एक के रूप में इतिहास में दर्ज की जाएगी।  यह एक ऐसी श्रृंखला थी जिसने साबित कर दिया कि बहुमुखी प्रतिभा उनके खून में है और यही कारण है कि, वह लीक से हटकर काम करने से कभी नहीं कतराती थीं, जिसने उनकी जगह को और अधिक मजबूत कर दिया।

Leave a Reply

Next Post

आईपीएल से दूर रहकर उर्वशी रौतेला ने फैन्स को दिया झटका

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग) मुंबई 31 मई 2024। उर्वशी रौतेला को निश्चित रूप से देश में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली, सम्मानित और चहेती शख्सियतों में से एक माना जाता है।  इस साल कान्स में उर्वशी रौतेला का जलवा बरकरार रहा। डब्ल्यूआईबीए ग्लोबल अवॉर्ड जैसे प्रतिष्ठित पुरस्कार और […]

You May Like

जांच में रेल हादसे की वजह का हुआ खुलासा, मालगाड़ी चालक दल की लापरवाही बनी जानलेवा....|....भूपेश बघेल के बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू का पलटवार, कहा – एक दूसरे का कद छोटा करना कांग्रेस की संस्कृति....|....सीएम योगी ने दिए निर्देश, बोले- हर परिवार के पास हो फैमिली आईडी, हर जरूरत को पूरा करने का बनेगी माध्यम....|....20 हजार करोड़ बैंक धोखाधड़ी मामले में ED का एक्शन, दिल्ली-NCR से लेकर मुंबई में 35 स्थानों पर मारी रेड....|....शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले जारी की चेतावनी!....|....मराठा आरक्षण अधिसूचना में 'सगे सोयारे' को शामिल करने की मांग कानूनी समीक्षा में नहीं टिकेगी: मंत्री गिरीश महाजन....|....सुपर-8 में भारत का सामना आज अफगानिस्तान से, टीम में हो सकती है इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री....|....दिल्ली में प्रचंड गर्मी और मौतें: एक ही दिन में 142 शवों का दाह संस्कार, कोरोना के बाद सबसे ज्यादा आंकड़ा....|....झारखंड में भी होगा जातीय सर्वेक्षण, विधानसभा चुनाव को देखते हुए चंपई सरकार का बड़ा फैसला....|....कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से 34 की मौत; सीएम एमके स्टालिन ने सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए