कोविड की स्थिति पर कमलनाथ का तंज, कहा- मोदी ने तो देश को सुपरपावर बना दिया है

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

भोपाल 30 अप्रैल 2021 । मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गुरुवार को देश में कोविड-19 महामारी की खराब स्थिति के लिए केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि भारत को तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सुपरपावर बना दिया है, क्योंकि आज डर के मारे कोई विदेशी भारत के पास आने को तैयार नहीं है।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा गुरुवार को जारी आंकड़ों के अनुसार, भारत में एक दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के अब तक के सर्वाधिक 3,79,257 नए मामले सामने आए, जिसके बाद देश में संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 1,83,76,524 हो गई है, जबकि गुरुवार को एक दिन में अब तक सर्वाधिक 3,645 लोगों की इस महामारी से मौत हुई, जिससे देश में अब तक इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर 2,04,832 हो गई है।

कमलनाथ ने देश में कोविड-19 की खराब स्थिति पर मोदी पर तंज कसते हुए यहां संवाददाताओं से ऑनलाइन चर्चा करते हुए कहा, भारत को तो मोदीजी ने सुपरपावर बना दिया है और कोई अब भारत के पास डर के मारे आने को तैयार नहीं है। उन्होंने कहा, भारत को तो आज पाकिस्तान एवं बांग्लादेश से मदद लेनी पड़ रही है। पाकिस्तान ने कहा कि हम आपको (भारत को) आक्सीजन टैंकर भेज देते हैं। ये हालात हैं कि हम आज अपनी झोली खोले घूम रहे हैं। दूसरी लहर के लिए (केंद्र सरकार ने) कोई प्रबंध नहीं किया। हमारे स्कूल-कॉलेज बंद हो गये एवं परीक्षाएं निरस्त हो गई। लेकिन राजनीति चलती रही, रैलियां चलती रही। एक सवाल के जवाब में कमलनाथ ने कहा, लोग भारत में मर रहे हैं। यह अंतरराष्ट्रीय मीडिया में दिखाया जा रहा है। कृपया बीबीसी, सीएनएन सुनें, कृपया फ्रेंच टीवी देखे। लोग मुझे पूरी दुनिया से इनका लिंक भेज रहे हैं। 

उन्होंने कहा, अब दुनिया भारत से डरने लगी है। मोदी जी भारत को एक सुपरपावर बनाने में सफल हो गए हैं इसलिए अब पूरी दुनिया भारत से डर रही है। कमलनाथ ने कहा कोविड-19 का टीका लगाना चाहिए। सबसे निवेदन करता हूं कि टीका लगायें। उन्होंने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, टीका हो तो लगे। मोदी जी ने घोषणा कर दी कि एक मई से 18 वर्ष से 44 वर्ष के लोगों को भी टीकाकरण होगा। कितने टीके उपलब्ध हैं? कौन लगाएगा टीका, जब टीका ही नहीं है। लोग तंग आ जाएंगे, थक जाएंगे और कहेंगे की भाड़ में जाये टीका।

टीका लगाना तो इन्होंने तीन दिन के लिए बंद कर दिया है और कहते हैं कि हम सॉफ्टवेयर अपडेट कर रहे हैं, इसलिए बंद कर दिए हैं। कमलनाथ ने केंद्र सरकार द्वार विदेशों में कोविड-19 का टीका भेजने पर तंज कसा, हम तो (कोरोना टीका के) निर्यात पर लगे हुए थे। मोदी जी की वाह वाही हुई। यह मोदी जी का वाह वाही बहुत महंगी पड़ी।

Leave a Reply

Next Post

ऑक्सीजन संकट : बिगड़े हालात पर हाईकोर्ट आग बबूला, दिल्ली सरकार से कहा- आपने सेना की मांग क्यों नहीं की?

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 1 मई 2021। दिल्ली के अस्पतालों में ऑक्सीजन आपूर्ति, बेड और दवाओं की कमी को लेकर हाईकोर्ट में बहस जारी है। इस दौरान कोर्ट दिल्ली सरकार द्वारा उठाए गए कदमों और उनकी असफलता को देखते हुए आग बबूला हो गया और कहा कि अगर […]

You May Like

अब तक 112 नक्सली ढेर, 375 ने किया सरेंडर, 153 अरेस्ट; अमित शाह ने की तारीफ, साय बोले- जारी रहेगी लड़ाई....|....विष्णुदेव साय का दावा, ओड़िशा में भाजपा का सरकार बनना तय....|....भिलाई में रची गई थी कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या की प्लानिंग, एसपी ने किया खुलासा....|....और कुछ दिनों तक दिखाई नहीं दूंगा… विराट कोहली ने संन्यास को लेकर दिया बड़ा बयान....|....प्रियंका गांधी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, कहा- यह अमीरों का कर्ज माफ करती है किसानों का नहीं....|....सचिन तेंदुलकर के बॉडीगार्ड ने की आत्महत्या, पुलिस ने शुरु की मामले की जांच....|....इंदौर में भीषण सड़क हादसा, खड़े ट्रक में घुसी कार, 8 लोगों की दर्दनाक मौत....|....मिशन 400 पार को सफल बनाने के लिए छत्तीसगढ़ बीजेपी महिला मोर्चा चुनावी मैदान में; बिहार और ओडिशा रवाना....|....कबीरधाम में डायरिया का प्रकोप: दो गांवों में मिले करीब 80 मरीज, एक की मौत; कुएं का पानी पीने से फैली बीमारी....|....सीएम केजरीवाल बोले- मोदी की सरकार बनते ही हटाए जाएंगे योगी, अखिलेश बोले - 140 सीटों से ज्यादा नहीं जीतेंगे