रणबीर कपूर की ‘एनिमल’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, सारा अली खान हुईं रेस से बाहर !

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड के सावारियां रणबीर कपूर पिछले 2 साल से बड़े पर्दे से गायब हैं। ‘संजू’ के बाद उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं हुई है,लेकिन 2021 का आगाज़ रणबीर कपूर ने धमाकेदार अंदाज़ में किया है। रणबीर कपूर ने अपने फैंस को भी नये साल का तोहफा दिया। नए साल पर संदीप रेड्डी वंगा ने ‘एनिमल; नाम से अपनी अगली बड़ी फिल्म की घोषणा की । कबीर सिंह फिल्म के डायरेक्टर ने रणबीर कपूर, परिणीति चोपड़ा और अनिल कपूर के साथ इस बार एक नए इंटेंस ड्रामा और फर्स्ट लुक शेयर किया था। 

इसी बीच अब खबरें हैं कि इस प्रोजेक्ट को दो लीडिंग हीरोइनों की जरूरत है और जबकि परिणीति के नाम की घोषणा पहले ही की जा चुकी है, दूसरा नाम हमने सुना है कि यह बुलबुल फेम तृप्ति डिमरी है ।

सूत्रों से पता चलता है कि तृप्ति डिमरी ने इस भूमिका के लिए ऑडिशन दिया था और मेकर्स उनके ऑडिशन से काफी प्रभावित थे और अब उन्होंने उन्हें साइन करने का फैसला किया है। साथ ही सारा अली खान ने फिल्म के लिए ऑडिशन भी दिया था लेकिन मेकर्स तृप्ति के काम और ऑडिशन टेप से काफी प्रभावित थे। 

खैर, अब ये देखना मजेदार होगा जब ये सारे स्टार्स पहली बार  एक साथ काम करते नजर आएंगे । परिणीति-रणबीर की जोड़ी ने पहले कभी साथ काम नहीं किया है, अनिल कपूर और रणबीर कपूर ने भी स्क्रीन स्पेस शेयर नहीं किया है । और तृप्ति जो केवल लैला मजनू और बल्बबुल में नजर आई हैं, अब अपनी एक्टिंग इन बड़े स्टार्स के साथ दिखएंगी। 

बताते चलें कि तृप्ति डिमरी ने को हाल ही में फिल्मफेयर ओटीटी पुरस्कारों में बुलबुल के लिए एक वेब ओरिजिनल फिल्म (महिला) में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का  पुरस्कार जीता ।

Leave a Reply

Next Post

राजीव भवन में कांग्रेस की प्रदेश कार्यकारणी और जिला अध्यक्षों की महत्वपूर्ण बैठकें

शेयर करेराजीव गांधी न्याय योजना में धान, गन्ना और मक्का उगाने वाले किसानों को मिलने का विरोध बंद करे भाजपा : मोहन मरकाम छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 3 जनवरी 2021। प्रदेश कार्यकारणी की बैठक 12 बजे राजीव भवन बैठक कक्ष में प्रदेश कार्यकारणी और जिला कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक 3 बजे सभाकक्ष […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा