शादी की रस्मों के लिए मां के साथ से निकलीं काजल अग्रवाल, सात फेरों की तैयारी शुरू

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

काजल पहली ऐसी सेलेब्रिटी हैं जिनकी शादी कोविड 19 के कारण हुए लॉकडाउन के बाद मुंबई में हो रही है। शादी के बाद काजल हैदराबाद में भी एक पार्टी होस्ट करेंगी। हाल ही में काजल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे शादी के बाद भी फिल्में करती रहेंगी।

काजल अग्रवाल और गौतम किचलू आज शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसके पहले खूबसूरत दुल्हन काजल अग्रवाल मीडिया के सामने आईं। काजल के साथ उनकी मां विनय भी थीं। काजल ने पिंक सूट पहना था, साथ ही उनके हाथों में ट्रेडीशनल चूड़ा पहना हुआ था, जो रुमाल से कवर था।

हल्दी मेहंदी की फोटो हुईं वायरल

शादी से एक दिन पहले काजल की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की फोटोज इंटरनेट पर छाई रहीं। काजल ने मीडिया को मां के साथ कई पोज दिए और मिल रही बधाइयों का शुक्रिया भी अदा किया। अब हर किसी को काजल के दुल्हन बनने के बाद के लुक का इंतजार है।

Leave a Reply

Next Post

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिन के गुजरात दौरे पर , 5 लाख पौधे वाले आरोग्य वन, एकता मॉल और पोषक पार्क का उद्घाटन किया

शेयर करे प्रधानमंत्री मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर ,कई परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि दी छत्तीसगढ़ रिपोर्टर            गांधीनगर 30 अक्टूबर 2020।। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय गुजरात दौरे पर है। शुक्रवार सुबह प्रधानमंत्री गांधीनगर पहुंचे और पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल को श्रद्धांजलि दी। इसके बाद केवडिया में आरोग्य […]

You May Like

नक्सलियों का मुखबिर निकला पंचायत सचिव, आईजी ने किया खुलासा....|....सीएम साय ने स्वच्छता दीदियों के साथ पतरी और दोने में किया भोजन, 20 वॉटर कूलर लगाने के दिये निर्देश....|....बलौदाबाजार हिंसा पर मायावती बोलीं: बिना शर्त हो निर्दोष लोगों की रिहाई, सीएम साय ने कहा- जहर घोल रहे कुछ लोग....|....सीएम साय ने दिल्ली में की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात: नक्सल ऑपरेशन और छत्तीसगढ़ विजन डॉक्यूमेंट पर हुई चर्चा....|....रायपुर के हॉस्पिटल में भर्ती पार्षद की मौत, सड़क हादसे में आई थी गंभीर चोट....|....नक्सलवाद की काली छाया को जल्द करेंगे दूर, गृहमंत्री विजय शर्मा का बयान....|....अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें....|....सोनाक्षी- जहीर की शादी पर फैलाई जा रही 'नफरत' पर कांग्रेस नेता को आया गुस्सा, पोस्ट कर लिखा-आप दोनों को.......|....कानून व्यवस्था को लेकर RJD प्रवक्ता ने NDA सरकार को घेरा, कहा- बिहार में हर जगह बलात्कार, लूट जैसी घटनाएं घट रही....|....दिल्ली में दर्दनाक घटना: प्रेम नगर में एक घर में लगी भीषण आग, परिवार के चार लोगों की मौत