कप्तान हार्दिक को अनदेखा कर आकाश ने मानी रोहित की बात? मैच के दौरान मुंबई की टीम का यह वीडियो वायरल

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 19 अप्रैल 2024। आईपीएल 2024 के 33वें मैच में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया। ऐसा लग रहा था कि 193 रन का लक्ष्य पंजाब के लिए काफी होगा, लेकिन बल्लेबाज शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी ने एक वक्त एमआई को खतरे में डाल दिया था। 14 रन पर चार विकेट, 77 रन पर छह विकेट गंवाने के बाद शशांक ने 25 गेंद में दो चौके और तीन छक्के की मदद से 41 रन और आशुतोष शर्मा ने 28 गेंद में दो चौके और सात छक्के की मदद से 61 रन की पारी खेली। 111 रन के कुल स्कोर पर शशांक आउट हो गए थे। इसके बाद आशुतोष ने मोर्चा संभाला और छक्कों की बौछार कर दी। एक वक्त तो लग रहा था कि पंजाब की टीम मुंबई को हरा देगी। हालांकि डेथ ओवर में बुमराह और कोएत्जी की शानदार गेंदबाजी ने मुंबई की जीत में मदद की। मैच के दौरान का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इसमें मुंबई के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल कप्तान हार्दिक पांड्या को अनदेखा कर पूर्व कप्तान रोहित शर्मा की बात मानते दिखे। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में रोहित को एमआई के तेज गेंदबाज आकाश मधवाल के साथ गहन चर्चा करते हुए देखा जा सकता है। वहां, कप्तान हार्दिक पांड्या भी मौजूद थे। फील्ड प्लेसमेंट को लेकर हुई चर्चा में हार्दिक ने भी सुझाव दिए, लेकिन रोहित और आकाश के बीच बातचीत ही मुख्य मुद्दा रही। फैंस ने कमेंट किया कि आकाश हार्दिक की बात नहीं मानकर रोहित की बात मान रहे हैं। वहीं, कमेंटेटर भी इसी पर बात करते दिखे।

आखिरी ओवर में पंजाब को जीत के लिए 12 रन की जरूरत थी। आकाश ने ओवर की शुरुआत वाइड गेंद से की। इसके बाद पहली गेंद पर दो रन लेने के चक्कर में कगिसो रबाडा रन आउट हो गए और पंजाब की टीम मैच हार गई। जसप्रीत बुमराह को मैच में तीन विकेट लेने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद उन्होंने कहा कि खेल बेहद रोमांचक हो चुका था और किसी भी पक्ष में जा सकता था। उन्होंने कहा- यह एक करीबी मैच था। जितना हमने सोचा था उससे कहीं ज्यादा करीब। बेशक आप तब प्रभाव डालना चाहते हैं जब गेंद कुछ करे। इस फॉर्मेट में गेंद दो ओवर स्विंग करती है। जब मैं ज्यादा गेंदबाजी करना चाहता हूं तो मैं टेस्ट क्रिकेट खेलता हूं। इससे मेरी इच्छाएं पूरी होती हैं। टी20 प्रारूप गेंदबाजों के लिए थोड़ा मुश्किल है।

Leave a Reply

Next Post

राहुल-अखिलेश पर पीएम का तंज: दो शहजादों की फिल्म शूटिंग चल रही, इन्हें पहले ही लोग रिजेक्ट कर चुके हैं

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अमरोहा 19 अप्रैल 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज गजरौला में अमरोहा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कंवर सिंह तंवर के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान जहां सपा-कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। पीएम मोदी ने कहा कि प्रदेश में दो शहजादों की जोड़ी […]

You May Like

एसईसीएल मुख्यालय में खनिक दिवस सोल्लासपूर्ण मनाया गया....|....निजी स्कूल फीस मामलाः दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय के आदेश पर हाई कोर्ट ने लगाई अंतरिम रोक....|....10 नक्सलियों के शव में से 8 की हुई शिनाख्त, पुलिस ने AK 47 सहित भारी मात्रा में हथियार....|....बच्चों को पोषण देने वाली मुहिम से जुड़े मनोज बाजपेयी, लोगों से की यह मार्मिक अपील....|....कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे चुनाव, बताई चुनावी रण में उतरने की वजह....|....सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में लॉरेंस, गोल्डी समेत 25 पर आरोप तय, पिता बोले-अब कुछ उम्मीद बंधी....|....शांतिपूर्ण निर्वाचन सम्पन्न कराने शहर में सुरक्षाबलों ने किया फ्लैग मार्च....|....हिंदी फ़िल्म "पॉलिटिकल वॉर" इंडी फिल्म्स वर्ल्ड डॉट कॉम पर होगी स्ट्रीम....|....लखनऊ के खिलाफ हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक को एक और बड़ा झटका, 24 लाख रुपये का जुर्माना लगा....|....भाजपा कुछ भी प्रचार-प्रसार कर ले, झूठ पर हमेशा भारी पड़ता है सच : सचिन पायलट