मुनव्वर फारुकी ने अपने डेब्यू वेब शो ‘फर्स्ट कॉपी’ के आधिकारिक टीज़र से फैंस को चौंकाया

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 12 अप्रैल 2024। अपने रैप और म्यूज़िक के लिए लाखों लोगों द्वारा पसंद किए जाने वाले संगीतकार मुनव्वर फारुकी ने आज अपने सभी फैंस के लिए एक बेहतरीन ईदी दी है, क्योंकि उन्होंने इस खास मौके पर ‘फर्स्ट कॉपी’ नामक एक वेब सीरीज में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की घोषणा की है। मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर सीरीज का आधिकारिक टीज़र जारी किया, जिससे फैंस रोमांचित और उत्साहित हो गए। उन्होंने इसे “ईद मुबारक” कहते हुए साझा किया। एक मिनट, तैंतालीस सेकंड का टीज़र हमें 1999 में वापस ले जाता है जब डीवीडी का चलन बहुत बड़ा था।  फ़िल्में शुक्रवार को सिनेमाघरों में आती हैं, लेकिन कई लोग आधिकारिक रिलीज़ से पहले गुरुवार को डीवीडी पर फ़िल्म की ‘पहली कॉपी’ बनाने के लिए उत्सुक रहते हैं। मुनव्वर फ़ारूक़ी की बात करें तो, टीज़र में संगीतकार ने एक अभिनेता के रूप में प्रभावशाली अभिनय किया है, जिसमें पायरेसी की दुनिया से एक ग्रे किरदार को दर्शाया गया है, जो उनके लिए एक और उपलब्धि है।

शो के बारे में बात करते हुए, मुनव्वर फ़ारूक़ी ने कहा, “पिछले कई सालों से, मेरे फैंस हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं और मैंने जो कुछ भी किया है, उसमें मेरा समर्थन किया है। इसलिए, मैं इस साल इस प्रोजेक्ट की घोषणा करके उन्हें एक ख़ास तोहफ़ा देना चाहता था, जहाँ वे मेरा एक नया पक्ष देखेंगे। मैं इस पर सभी की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्सुक हूँ।”

फ़रहान पी. ज़म्मा द्वारा लिखित और निर्देशित, कुर्जी प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और साल्ट मीडिया द्वारा सह-निर्मित, ‘पहली कॉपी’ के टीज़र को सभी नेटिज़न्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। इसके अलावा, फैंस को प्रोजेक्ट के बारे में अधिक जानकारी जानने के लिए थोड़ा और इंतज़ार करना होगा।

Leave a Reply

Next Post

"एरियल" के नए अभियान में अनिल कपूर और सोनम कपूर ने होम टीम में साझेदारी के महत्व पर जोर दिया

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 12 अप्रैल 2024। एरियल ने अपने नए अभियान की शुरुआत की है जो लंबे समय से चले आ रहे आंदोलन को हाइलाइट करता है और साथ ही महिलाओं, महिलाओं का समर्थन करने वाली महिलाओं और पतियों जो घरेलू जिम्मेदारियों में विश्वसनीय साथी बनते हैं और […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान