प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम लगातार मरवाही विधानसभा में लोगों से मिल रहे और कांग्रेस की नीतियों और सरकार के काम को उनके बीच पहुंचा रहे

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

रायपुर 23 अक्टूबर 2020। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम लगातार मरवाही विधानसभा में लोगों से मिल रहे और कांग्रेस की नीतियों और सरकार के काम को उनके बीच पहुंचा रहे है। मोहन मरकाम प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी का निर्वाहन अपने चिर परिचित अदांज में कर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष होने के नाते मैं आप सबके बीच यह दावा कर रहा हूं कि मरवाही का विकास केवल और केवल कांग्रेस की ही सरकार कर सकती है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा कि आने वाले समय में मरवाही प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाएगा।

उन्होंने कहा कि गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में जो विकास के कार्य योजनाबद्ध तरीके से किए जा रहे हैं उसका लाभ आप सबको मिलेगा। इस नये जिले में आने वाले समय में रोजगार के नये अवसर प्रदान होंगे। स्थानीय भर्तियों में इस जिले के युवाओं को मौका दिया जायेगा।

हर छोटे से छोटे काम के लिए आप लोगों को बिलासपुर जाना पड़ता था आज आपके सभी काम आपके ही जिले में हो जाएंगे जिससे आपकी परेशानियां कम होगी।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय मे मरवाही विधानसभा के प्रत्येक गांव को बिजली पानी जैसी मूलभूत सुविधाओं से जोड़ा जाएगा। हम वादे नही इरादे लेकर आये है, कांग्रेस की सरकार जो कहती है वो करती है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरपंच साथियों के माध्यम से उनके द्वारा प्रस्तावित कार्य को तत्कालक मंजूर कराने की व्यवस्था की जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के मुख्मंत्री से लेकर जिला पंचायत व जनपद पंचायत के अध्यक्ष तक सब मिलकर इस जिले को विकसित जिला बनाएंगे।

मोहन मरकाम ने आज धनोरा मनोरा मरवाही (बाज़ार) कुम्हारी पीपरडोल गुल्लीडाँड़ करगीकला दानिकुंडी सेमरदर्री ग्रामों का दौरा किया।

अपनी चुनावी दौरों पर मोहन मरकाम सरकार के प्रतिनिधि के रूप विधायक कांग्रेस के प्रत्याशी सामाजिक सेवा करने वाले डॉक्टर के.के. ध्रुव को वोट देकर जिताने की अपील कर रहे है मोहन मरकाम ने जनता को सम्बोधित करते हूए कहा कि इससे आपको एक विधायक साथ ही साथ आपके समस्याओं को सरकार तक पहुचाने वाला एक जनप्रतिनिधि भी मिल जायेगालहमारी सरकार ने जितने भी वादे किए कुछ वादे पूरे हो चुके है और बचे है तय समय पर सभी वादे पूरे किये जायेंगे। 

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम के जनसंपर्क के दौरान ग्रामीणजन ने कांग्रेस के प्रत्याशी को विजयी बनाने का संकल्प लिया। 

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ में उद्योगों को आकर्षित करने उद्योग नीति में किए गए संशोधन :अनुसूचित जाति, जनजाति वर्ग के उद्यमियों के लिए विशेष औद्योगिक निवेश प्रोत्साहन पैकेज

शेयर करेस्थायी पूंजी निवेश अनुदान अब सूक्ष्म उद्योगों के साथ लघु और मध्यम श्रेणी के उद्योगों के लिए भी प्रावधानित इस्पात उद्योगों के लिए विशेष प्रोत्साहन पैकेज छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           रायपुर 23 अक्टूबर 2020। छत्तीसगढ़ राज्य के औद्योगिक विकास को गति देने समावेशी विकास के लक्ष्य को हासिल करने और परिपक्व अर्थव्यवस्था […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा