पूनम पांडे एक बार फिर मुसीबत में फंसी, मौत के फर्जीवाड़े आरोप में एक्ट्रेस पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मुकदमा

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली: पूनम पांडे एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं, क्योंकि उनके सिर पर 100 करोड़ रुपये का मानहानि का मामला मंडरा रहा है। यह कानूनी तूफान उनकी मौत को नकली बनाने के उनके हालिया स्टंट के बाद आया है, जिसने फैंस और इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्रों के बीच समान रूप से नाराजगी पैदा कर दी है।  एक रिपोर्ट के मुताबिक, फैजान अंसारी ने पूनम और उनके पूर्व पति सैम बॉम्बे के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। अंसारी ने अभिनेत्री पर “कैंसर की गंभीरता को तुच्छ बताने और गलत सोच के साथ लाखों लोगों की भावनाओं और विश्वास के साथ छेड़छाड़” करने का आरोप लगाया। उन्होंने न केवल वित्तीय मुआवजे की मांग की है, बल्कि अधिकारियों से उनकी गिरफ्तारी सहित दंडात्मक कदम उठाने का भी आग्रह किया है।
 
पूनम और सैम पर साजिश रचने का आरोप लगाते हुए कानपुर पुलिस कमिश्नर के यहां एफआईआर दर्ज कराई गई थी। दस्तावेज़ में दावा किया गया है कि उन्होंने व्यक्तिगत लाभ के लिए कैंसर के संवेदनशील मुद्दे का बेशर्मी से शोषण किया और इस प्रक्रिया में बॉलीवुड उद्योग की विश्वसनीयता को धूमिल किया।

पूनम पांडे की ‘मौत’ की खबर
यह मामला उस समय सामने आया जब 32 वर्षीय स्टार के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर 2 फरवरी को सर्वाइकल कैंसर के कारण उनके निधन की दिल दहला देने वाली घोषणा पोस्ट की गई। हालांकि, ठीक एक दिन बाद, वह सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता का हवाला देते हुए एक वीडियो बयान में फिर से सामने आईं। उनके मनगढ़ंत निधन के पीछे का मकसद।

पोस्ट में लिखा था, “आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में, हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।

Leave a Reply

Next Post

'नेवी अफसरों की रिहाई में एक्टर शाहरुख खान का कोई कनेक्शन नहीं', पूर्व सांसद के दावे पर अभिनेता की टीम ने दी सफाई

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 14 फरवरी 2024। अभिनेता शाहरुख खान के कार्यालय ने उन अटकलों को खारिज कर दिया कि कतर की जेल में बंद आठ पूर्व भारतीय नौसेना कर्मियों की रिहाई में वह शामिल थे। अभिनेता के कार्यालय ने मंगलवार को कहा कि कूटनीति और शासन-कला से जुड़े […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं