तीन दिनी तातापानी संक्रांति परब आज से: सीएम विष्णुदेव साय करेंगे शुभारंभ, जुटेंगे नामी-गिरामी कलाकार

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 14 जनवरी 2024। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय 14 जनवरी को प्रदेशभर के कई जिलों के कार्यक्रम में शामिल होंगे। राजधानी रायपुर में आयोजित पतंग उत्सव, नगर पंचायत पथरिया में आयोजित छत्तीसगढ़ राज्य लोधी समाज के शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह और बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम तातापानी में आयोजित ‘तातापानी संक्रांति परब’ में शामिल होंगे। 

सीएम साय का मिनट टू मिनट कार्यक्रम
निर्धारित कार्यक्रम के सीएम साय 14 जनवरी को दोपहर 12:10 बजे पुलिस मुख्यालय हेलीपेड नवा रायपुर से हेलीकॉप्टर से मुंगेली जिले की नगर पंचायत पथरिया पहुंचकर दोपहर 12:40 बजे से आयोजित छत्तीसगढ़ राज्य लोधी समाज के शपथ ग्रहण एवं सम्मान समारोह में शामिल होंगे। सीएम साय दोपहर 2:40 बजे बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम तातापानी पहुंचेंगे और वहां आयोजित तातापानी संक्रांति परब-2024 में शामिल होंगे। यहां से हेलीकॉप्टर से दोपहर 3:40 बजे प्रस्थान कर शाम 4:10 बजे जशपुर जिले के ग्राम बगिया पहुंचेंगे।

400 जोड़ो का विवाह समारोह 
सीएम साय बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के तातापानी में 14 जनवरी को दोपहर 12 बजे तीन दिवसीय तातापानी संक्रांति परब का शुभारंभ करेंगे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना के तहत 400 जोड़ो का विवाह समारोह भी आयोजित किया गया है। 

अबुझमाड़ मलखंभ की प्रस्तुति 
तातापानी संक्रांति परब में 14 से 16 जनवरी तक सुबह 11 बजे से शाम 4:30 बजे तक आरागाही हवाई पट्टी पर पैरासेलिंग का आयोजन किया गया है। इसके साथ ही तीनो दिन छात्र-छात्राओं के सांस्कृतिक प्रस्तुति होगी। लोक कलाकार सुनील सोनी और अबुझमाड़ मलखंभ की प्रस्तुति 14 जनवरी को होगी। 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का सांस्कृतिक कार्यक्रम
लेजर शो का आयोजन 14 और 15 जनवरी को और प्रसिद्ध गायक उदित नारायण 15 जनवरी को संध्याकाल में प्रस्तुति देंगे। दिनेश लाल यादव ’निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे का सांस्कृतिक कार्यक्रम 16 जनवरी को होगा। इसके साथ ही ट्राईबल फैशल वॉक का आयोजन 16 जनवरी को किया गया है।

Leave a Reply

Next Post

सीएम मोहन यादव राहगीरी आनंदोत्सव में थिरके, राहगीरों को बांटे तिल के लड्डू , श्री राम मंदिर परिसर में पहुंचकर की साफ - सफाई...

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   उज्जैन 14 जनवरी 2024 । मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव लगातार दूसरे रविवार को  उज्जैन में हैं। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने दिन की शुरुआत राहगीरी आनंदोत्सव में शामिल होकर की है। इस दौरान मुख्यमंत्री ने सभी को मकर संक्रांति की बधाई दी और डमरू भी […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार