मशहूर चिकित्सक डॉ. राजीव सिंह का गाना “पंडाल सजल बा” पटना में हुआ रिलीज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

फर्स्ट म्यूजिक चैनल की भी हुई लॉन्चिंग

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर / टीम रंजन

पटना 04 अक्टूबर 2024। मशहूर चिकित्सक और बहुमुखी प्रतिभा के धनी डॉ. राजीव सिंह का नया गाना “पंडाल सजल बा” आज पटना में भव्य तरीके से रिलीज किया गया, रिलीज होते ही यह इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। डॉ. राजीव सिंह, जो एक सफल चिकित्सक के साथ-साथ एक प्रतिभाशाली गायक भी हैं, ने इस गाने में अपनी आवाज़ दी है, जिससे यह और भी खास बन गया है। यह गाना श्रोताओं के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है, और सोशल मीडिया पर इसे खूब शेयर किया जा रहा है। डॉ. राजीव की पत्नी खुशबू सिंह ने बतौर प्रोड्यूसर और एक्ट्रेस इस इस गाने में काम किया है। मौके पर फर्स्ट म्यूजिक चैनल की भी लॉन्चिंग की गई। इस मौके पर डॉक्टर राजीव ने कहा की यह गाना मेरे दिल के करीब है. नवरात्र के मौके पर यह गाना भक्ति में गोता लगाने और भक्ति में डूबने का अहसास कराता है. गाने को लोगों का भरपूर प्यार मिल रहा है. वहीं फर्स्ट म्यूजिक चैनल के लॉन्चिंग पर उन्होंने कहा की फर्स्ट म्यूजिक पर अलग अलग कलाकारों के गीत श्रोताओं को लगातार सुनने को मिलेगा। आज इस चैनल पर मेरे खुद का भक्ति गाना “पंडाल सजल बा” रिलीज हुआ है। आप सभी श्रोता बंधु से आग्रह है की इस गीत को और इस चैनल को ढेर सारा प्यार दीजिए।

पंडाल सजल बा गाने के बोल जाने-माने गीतकार विनय बिहारी ने लिखे हैं, जो भोजपुरी संगीत में एक प्रतिष्ठित नाम हैं। उनके लिखे बोलों में पारंपरिक भोजपुरी संस्कृति और समकालीन धुनों का मेल बखूबी देखने को मिलता है। गाने का संगीत महाकाल स्टूडियो के राहुल द्वारा तैयार किया गया है, जिसने इस गाने को एक सजीव और मनमोहक धुन प्रदान की है। गाने का संगीत और डॉ. राजीव सिंह की गायकी का संयोजन श्रोताओं को आकर्षित कर रहा है। वीडियो की बात करें तो, इसका निर्देशन ऋषि राज ने किया है, जिन्होंने इसे बहुत खूबसूरत ढंग से पेश किया है। गाने के वीडियो में डॉ. राजीव सिंह और खुशबू सिंह ने मुख्य भूमिका निभाई है, जिनकी शानदार परफॉर्मेंस ने गाने को और आकर्षक बना दिया है। वीडियो की सिनेमैटोग्राफी गुड्डु ने की है, जिन्होंने बेहतरीन शॉट्स के साथ गाने के दृश्यात्मक पहलुओं को उभारा है। कोरियोग्राफर मोनू श्रीवास्तव ने गाने के डांस मूव्स को सहज और मनोरंजक बनाया है, जो इसे और अधिक जीवंत बनाता है।
गाने के प्रचार-प्रसार में सोनू कला ने विशेष भूमिका निभाई है, जिन्होंने इसके प्रचार डिज़ाइन को आकर्षक और प्रभावशाली तरीके से प्रस्तुत किया है, जिससे यह गाना व्यापक दर्शकों तक पहुंच सका। “पंडाल सजल बा” का तेजी से वायरल होना डॉ. राजीव सिंह की लोकप्रियता और उनकी गायकी की ताकत को दर्शाता है। यह गाना भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए एक बेहतरीन उपहार साबित हो रहा है, और आने वाले दिनों में इसके और अधिक सफल होने की उम्मीद है।

Leave a Reply

Next Post

भाजपा के सोशल मीडिया पोस्ट, नेताओं के बयान बता रहे न्याय यात्रा की चोट गहरी लगी है - कांग्रेस

शेयर करेन्याय यात्रा को मिले जनसमर्थन से भाजपा बौखला गयी है छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 03 अक्टूबर 2024। कांग्रेस के छत्तीसगढ़ न्याय यात्रा की सफलता को मिले जनसमर्थन से भाजपा बौखला गयी है। प्रदेश कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा के नेताओं के बयान भाजपा […]

You May Like

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने बस्तर की आराध्य देवी मां दंतेश्वरी की पूजा-अर्चना की....|....बाबर आजम की कप्तानी छोड़ने पर राशिद लतीफ की भविष्यवाणी: "अब आएगा उनका सही समय"....|....एक ही परिवार के 4 लोगों की बेरहमी से गोली मारकर हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ चौंकाने वाला खुलासा....|...."झारखंड के संथाल परगना से बांग्लादेशी घुसपैठियों को निकालेंगे बाहर", पाकुड़ में बोले चंपई सोरेन....|....'आरक्षण पर 50% की सीमा हटाई जाए', महाराष्ट्र में मराठा आरक्षण की मांग के बीच शरद पवार की अपील....|....'रक्षा क्षेत्र में सैन्य-नागरिक सहयोग की जरूरत', सीडीएस बोले- सहयोगात्मक प्रतिस्पर्धा आज समय की मांग....|....‘महिलाओं के खातों में हर महीने देंगे इतने रुपए, पुरानी पेंशन स्कीम फिर से लागू करेंगे’- राहुल गांधी....|....शाह का दावा: जम्मू-कश्मीर, पूर्वोत्तर और नक्सल प्रभावित क्षेत्रों में 10 वर्षों में 70% घटी हिंसा....|....पश्चिम बंगाल: जूनियर डॉक्टर्स खत्म कर सकते हैं 'काम रोको' अभियान; मांगें पूरी नहीं हुईं तो अनशन करने की तैयारी....|....छत्तीसगढ़ में फिर से बारिश के आसार, दो दिनों बाद उत्तर और मध्य भागों में बरसेंगे बादल