शिल्पा शेट्टी ने इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स में लगाई मंच पर आग

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर 

 मुंबई 30 अगस्त 2022। विकोनेक्ट स्टार इवेंट्स एंड एंटरटेनमेंट प्रेजेंट्स इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2022 जो 27 अगस्त को ग्लैमर, मस्ती और की शानदार रात थी। आपको बता दें इस इवेंट्स में, ग्लैमरस सितारों और स्टाइलिश व्यक्तित्वों से भरी एक शाम में कई हस्तियों की उपस्थिति देखी गई। शानदार अनुभव के साथ अद्भुत नजारा था। इस मे मुख्य अतिथि शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने अपनी उपस्थिति और प्रकाश से मंच पर आग लगा दी।  पैर की गंभीर चोट के बावजूद उन्होंने कार्यक्रम में शामिल हुए। और मौजूद सभी दर्शकों आकर्षित किया था।

अक्षय ओबेरॉय, भाग्यश्री, अर्जुन बिजलानी, चिंकी मिंकी, करण मेहरा, नकुल मेहता, अदिति और मोहित मलिक, सिकंदर खेर, विशाल कोटियन, शिवम शर्मा, नेहा जैसे कई हस्तियां मौजूद थीं और उन्हें उनके करियर में परिश्रम और समर्पण के लिए सम्मानित किया गया था।  भसीन, युविका चौधरी और कई अन्य बड़ी हस्तियां इस अवार्ड्स शो में शामिल हुए थी।

     अमृता रॉय क्रिएटिव डायरेक्टर और श्रीधर वर्मा (एमडी) ने इन शब्दों में इस आयोजन का वर्णन किया, “सभी सेलेब्स के स्टाइलिशने काफी प्रभाव छोड़ा और हर कोई अपना आकर्षक लुक में नजर आए। इंटरनेशनल ग्लोरी अवार्ड्स 2022 का सबसे शानदार और सफल शो में से एक था।

Leave a Reply

Next Post

हिंदुत्‍व एक जीवन पद्धति है : प्रो. सुषमा यादव

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर           वर्धा 30 अगस्‍त 2022 । महात्‍मा गांधी अंतरराष्‍ट्रीय हिंदी विश्‍वविद्यालय के दर्शन एवं संस्कृति विभाग की ओर से भारतीय दार्शनिक अनुसंधान परिषद्, नई दिल्ली द्वारा प्रायोजित  ‘हिंदुत्‍व: वैचारिक वि-औपनिवेशीकरण का दर्शन’ विषय पर 29 अगस्‍त को आजादी के अमृत महोत्‍सव के अंतर्गत समिश्र पद्धति से आयोजित […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार