पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले- रामलला को फिर टेंट में भेजने की साजिश रची जा रही

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

गिरिडीह/रांची 15 मई 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोला कांग्रेस पर हमला बोलते हुए उस पर शर्मनाक राजनीति करने और रामलला को फिर तंबू में भेजने की साजिश रचने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री ने कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो), कांग्रेस और इंडिया गठबंधन भ्रष्टाचार, तुष्टीकरण और वंशवादी राजनीति के सबसे बड़े मॉडल बन गए हैं। उन्होंने भारत को इन बुराइयों से मुक्त करने का संकल्प लिया है। गिरिडीह में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि राम मंदिर को लेकर कांग्रेस नेता शर्मनाक बयान दे रहे हैं। उनके नेता राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के खिलाफ बातें कर रहे हैं। गौरतलब है कि अयोध्या में विवादित ढांचा गिराए जाने के बाद रामलला को अस्थायी तौर पर तंबू जैसे ढांचे में रखा गया था। 

370 हटाना लोकतंत्र की जीत 
प्रधानमंत्री ने आरोप लगाया कि झारखंड में झामुमो के नेतृत्व वाला सत्तारूढ़ गठबंधन राज्य में घुसपैठियों को संरक्षण दे रहा है। उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता वंचित लोगों प्राथमिकता देना होगी। मोदी ने जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 को निरस्त किए जाने को देश हित में उठाए गए सबसे बड़े कदमों में से एक बताया। साथ ही कहा कि उन्हें खुशी है कि वहां के लोग दशकों बाद सोमवार को लोकतंत्र का त्योहार मना सके। गौरतलब है कि श्रीनगर सीट के लिए चौथे चरण में करीब ढाई दशक में सबसे अधिक मतदान (38 फीसदी से अधिक) हुआ है। 

भ्रष्ट ताकतों को उखाड़ फेंकने की अपील 
लोगों से ऐसी भ्रष्ट ताकतों को उखाड़ फेंकने की अपील करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने देश को नक्सलवाद की आग में झोंक दिया, जबकि भाजपा ने देश में नक्सली हिंसा को रोका। उन्होंने यह भी वादा किया कि प्रधानमंत्री के तौर पर अपने तीसरे कार्यकाल में वह देश से नक्सलवाद और आतंकवाद को पूरी तरह से खत्म कर देंगे। 

Leave a Reply

Next Post

पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 15 मई 2024। लोकसभा चुनाव के दौरान रायबरेली सीट में मोर्चा संभालने के लिए छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को ऑब्जर्वर बनाया गया है। कांग्रेस पार्टी के पक्ष में बघेल लगातार चुनावी प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान पूर्व सीएम का बड़ा बयान सामने […]

You May Like

जांच में रेल हादसे की वजह का हुआ खुलासा, मालगाड़ी चालक दल की लापरवाही बनी जानलेवा....|....भूपेश बघेल के बयान पर केंद्रीय राज्य मंत्री तोखन साहू का पलटवार, कहा – एक दूसरे का कद छोटा करना कांग्रेस की संस्कृति....|....सीएम योगी ने दिए निर्देश, बोले- हर परिवार के पास हो फैमिली आईडी, हर जरूरत को पूरा करने का बनेगी माध्यम....|....20 हजार करोड़ बैंक धोखाधड़ी मामले में ED का एक्शन, दिल्ली-NCR से लेकर मुंबई में 35 स्थानों पर मारी रेड....|....शत्रुघ्न सिन्हा ने सोनाक्षी-जहीर की शादी से पहले जारी की चेतावनी!....|....मराठा आरक्षण अधिसूचना में 'सगे सोयारे' को शामिल करने की मांग कानूनी समीक्षा में नहीं टिकेगी: मंत्री गिरीश महाजन....|....सुपर-8 में भारत का सामना आज अफगानिस्तान से, टीम में हो सकती है इस खतरनाक खिलाड़ी की एंट्री....|....दिल्ली में प्रचंड गर्मी और मौतें: एक ही दिन में 142 शवों का दाह संस्कार, कोरोना के बाद सबसे ज्यादा आंकड़ा....|....झारखंड में भी होगा जातीय सर्वेक्षण, विधानसभा चुनाव को देखते हुए चंपई सरकार का बड़ा फैसला....|....कल्लाकुरिची में जहरीली शराब पीने से 34 की मौत; सीएम एमके स्टालिन ने सीबी-सीआईडी जांच के आदेश दिए