“घर जाने दे” के साथ एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं मैंडीज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 13 जनवरी 2024। मैंडीज़, उत्तर के गायक-गीतलेखन के क्षेत्र में उभरते सितारे, वीवाईआरएल हरियाणवी के सहयोग से अपने बहुप्रतीक्षित तीसरे एकल, “घर जाने दे” के साथ एक बार फिर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने के लिए तैयार हैं। आधुनिक गीत और रचना के साथ पारंपरिक राग का सहज मिश्रण, यह ट्रैक किसी अन्य की तरह एक संगीतमय यात्रा का वादा करता है। एवी सरा, श्री बरार और सिमर कौर के साथ पिछले सहयोगों की सफलता के बाद, मैंडीज़ ने अपनी विशिष्ट ध्वनि और अभिनव दृष्टिकोण के साथ संगीत उद्योग में अपनी जगह बनाना जारी रखा है। “घर जाने दे” सीमाओं को आगे बढ़ाने और सांस्कृतिक तत्वों को सहजता से मिश्रित करने की उनकी प्रतिबद्धता का प्रमाण है।
मैंडिस ने आगामी रिलीज के बारे में अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, “मेरा मानना ​​है कि संगीत एक ऐसा पुल है जो दिलों को समय और संस्कृति से जोड़ता है। ‘घर जाने दे’ बनाना वास्तव में चुनौतीपूर्ण था क्योंकि हम जानते हैं कि हमारे शास्त्रीय राग को समकालीन गीतों के साथ जोड़ना हमेशा मुश्किल होता है। . फिर भी, मेरा मानना ​​​​है कि हमने दोनों स्वादों को एक साथ लाकर अच्छा काम किया है। VYRL हरियाणवी के साथ सहयोग करना एक अविश्वसनीय यात्रा रही है, और हमने जो जादू पैदा किया है उसका अनुभव करने के लिए मैं दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता।
प्रत्येक रिलीज़ के साथ, मैंडीज़ अपने संगीत के माध्यम से ऐसी कहानियाँ बुनकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध करना जारी रखता है जो श्रोताओं को गहराई से प्रभावित करती हैं। “घर जाने दे” संगीत परिदृश्य पर एक अमिट छाप छोड़ने के लिए तैयार है, जो एक कलाकार के रूप में मैंडीज़ के विकास और संगीत अभिव्यक्ति की सीमाओं को आगे बढ़ाने की उनकी प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है।

Leave a Reply

Next Post

11 लोकसभा सीटों में कमल खिलाने में प्रदेश की युवाओं की भूमिका भी रहेगी अहम - टंकराम वर्मा

शेयर करेलोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर भाजयुमो को बैठक संपन्न छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 13 जनवरी 2024 । भारतीय जनता युवा मोर्चा जिला रायपुर ग्रामीण का जिला स्तरीय मंडल सशक्तिकरण अभियान (एक दिवसीय कार्यशाला) लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर एवं विधानसभा स्तरीय नव मतदाता सम्मेलन के सन्दर्भ में बैठक […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं