बिहार चुनाव में NDA के लिए 12 रैलियां करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी , हर मंच पर नीतीश होंगे साथ

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

हर रोज तीन रैलियां संबोधित करेंगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 

NDA प्रत्याशियों के लिए PM मोदी मांगेंगे वोट

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

पटना 16 अक्टूबर 2020। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 23 अक्टूबर से मिशन बिहार का आगाज करेंगे. वह बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान 12 रैलियों को संबोधित करेंगे. खास बात है कि हर मंच पर जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हर रोज तीन रैलियों को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 23 अक्टूबर को पहली रैली सासाराम, गया और भागलपुर में होगी, जबकि 28 अक्टूब को दूसरी रैली दरभंगा, मुजफ्फरपुर और पटना में होगी। एक नवंबर को तीसरी रैली छपरा, मोतिहारी और समस्तीपुर में होगी और आखिर रैली 3 नवंबर को सहरसा, अररिया और बेतिया में होगी।

गौरतलब है कि बिहार में एनडीए ने अपना प्रचार तूफानी तरीके से शुरू कर दिया है. नीतीश कुमार लगातार अब जनसभाएं कर रहे हैं, पहले वो सिर्फ वर्चुअल रैली कर रहे थे लेकिन अब एक्चुअल रैली भी कर रहे हैं। वहीं, बीजेपी की ओर से पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा लगातार बिहार में प्रचार कर रहे हैं. 23 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खुद रण में उतरेंगे।

इस बार भी बिहार में एनडीए में जेडीयू ही बड़ा भाई बनकर सामने आई है. सीटों के बंटवारे में जदयू को 122 और भाजपा को 121 सीटें मिली थीं। इनमें से जेडीयू ने अपने कोटे से जीतन राम मांझी की हम पार्टी को 7 सीटें दी थीं, जबकि बीजेपी ने अपने कोटे से मुकेश सहनी की VIP को 11 सीटें दी थीं।

वहीं, इस बार लोक जनशक्ति पार्टी एनडीए का हिस्सा नहीं है. चिराग पासवान पहले से ही नीतीश कुमार से खफा चल रहे हैं और उन्होंने अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। भाजपा के कई नेता लोजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं, चिराग पासवान लगातार हुंकार भर रहे हैं कि इस बार भाजपा की अगुवाई में सरकार बनेगी और लोजपा उसके साथ रहेगी। 

Leave a Reply

Next Post

IPL 2020 : आज मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स में टक्कर,मुंबई इंडियंस के पास लगातार 5वीं जीत का मौका

शेयर करेअबु धाबी में मुंबई और कोलकाता में होगी भिड़ंत इससे पहले इसी सीजन में KKR को हरा चुकी है मुंबई इंडियंस मुंबई दूसरे स्थान पर है, कोलकाता चौथे पायदान पर छत्तीसगढ़ रिपोर्टर आईपीएल के 13वें सीजन का 32वां मैच मुंबई इंडियंस (एमआई) और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया