सियासत: ‘वैक्सीनेशन के बाद पेट्रोल-डीजल के दामों पर भी जश्न मनाएं पीएम मोदी’, चिदंबरम ने साधा केंद्र पर निशाना

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 25 अक्टूबर 2021। भारत में वैक्सीनेशन का आंकड़ा 100 करोड़ पार करने के बाद जहां पीएम मोदी ने इसे  देश के लिए बड़ी उपलब्धि बताया वहीं विपक्ष के नेताओं ने इसपर तंज कसना शुरू कर दिया है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह देश में 100 करोड़ वैक्सीन डोज लगने के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने जश्न मनाया उसी तरह से उन्हें पेट्रोल-डीजल के दाम 100 रुपये पार करने पर भी जश्न मनाना चाहिए। चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘पीएम मोदी ने जिस तरह से वैक्सीन के 100 करोड़ डोज पूरा होने के अवसर अपने मंत्रियों का नेतृत्व किया। उसी तरह उन्हें अन्य शताब्दी मनाने में भी उदाहरण पेश करना चाहिए। कुछ हफ्ते पहले पेट्रोल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया था और अब डीजल 100 रुपये प्रति लीटर को पार कर गया है। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कहा कि ‘जश्न मनाने का एक और अवसर है, क्योंकि गैस सिलेंडर की कीमत अब 1,000 रुपये को पार कर  गई है।

भारत ने 22 अक्तूबर को रचा था इतिहास

बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में 22 अक्तूबर को भारत ने इतिहास रच दिया था। देश में वैक्सीनेशन का कुल आंकड़ा 100 करोड़ के पार चला गया। सबसे बड़ी बात ये है कि सिर्फ 278 दिन में भारत ने यह आंकड़ा पार कर लिया। वैक्सीनेशन के मामले में भारत सिर्फ चीन से पीछे है। चीन अन्य देशों के मुकाबले बहुत आगे चल रहा है। भारत से नीचे अमेरिका, रूस और ब्रिटेन चल रहा है।

पीएम मोदी ने इस उपलब्धि को सामूहिक भावना की जीत बताया

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने टीकाकरण की इस उपलब्धि को भारतीय विज्ञान, उद्यमों और 130 करोड़ भारतीयों की सामूहिक भावना की जीत करार दिया था। मोदी देश के यह उपलब्धि हासिल करने के मौके पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल भी पहुंचे। उन्होंने वहां अस्पताल के अधिकारियों के साथ बातचीत की। इस दौरान केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मांडविया भी उनके साथ मौजूद थे।

पीएम मोदी के सामने बनारस के दिव्यांग को लगा 100 करोड़वां टीका

कोरोना वैक्सीन के 100 करोड़ डोज पूरे होने के मौके पर राम मनोहर लोहिया अस्पताल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के सामने ही बनारस के दिव्यांग अरुण रॉय को 100करोड़वां डोज लगाया गया था।

Leave a Reply

Next Post

राज्य मंत्री रामदास अठावले ने कहा- आर्यन खान को नशामुक्ति केंद्र भेजें शाहरुख

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 25 अक्टूबर 2021। केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं सशक्तिकरण राज्य मंत्री रामदास अठावले ने समीर वानखेड़े का खुलकर समर्थन करते हुए कहा है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है। महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक का आरोप आधारहीन और शरारतपूर्ण है। राज्य सरकार यह सुनिश्चित […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा