पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता का शव घर में फंदे से लटका मिला, संदिग्ध आत्महत्या की जांच कर रही पुलिस

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

राजनांदगांव 20 सितम्बर 2021। छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता राजिंदर पाल सिंह भाटिया रविवार को अपने घर पर फांसी के फंदे पर लटके मिले। हालांकि पुलिस को संदेह है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है।पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 72 वर्षीय भाटिया का शव छुरिया स्थित उनके आवास पर लटका पाया गया। पुलिस ने अभी इसकी पुष्टि नहीं की है कि घटनास्थल से सुसाइड नोट मिला है या नहीं। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

मार्च में हो गए थे कोरोना संक्रमित तभी से चल रहे थे बीमार

भाजपा नेताओं से प्राप्त जानकारी के मुताबिक भाटिया इस साल मार्च में कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि वे जल्द ही उबर गए थे लेकिन काफी अस्वस्थ चल रहे थे।

पत्नी का देहांत कुछ साल पहले ही हो चुका है

उनके भाजपा के साथ मतभेद भी देखे गए थे। साल 2013 में खुज्जी विधानसभा का टिकट नहीं मिलने से पार्टी के लिए खिलाफ चुनाव मैदान में आ गए थे और निर्दलीय चुनाव लड़ा था और चुनाव में उनकी हार हुई थी। बाद में फिर भाजपा में आ गए थे। उनकी पत्नी की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उनके इकलौते बेटे जगजीत सिंह भाटिया है जिनका इलाज रायपुर के एक अस्पताल में चल रहा है।

Leave a Reply

Next Post

ताजपोशी के बाद एक्शन में सीएम चन्नी: किसानों के बकाया बिल माफ, हड़ताली कर्मियों से काम पर लौटने की अपील

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर चंडीगढ़ 20 सितम्बर 2021। चरणजीत सिंह चन्नी पंजाब के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं। इसके बाद उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय जाकर अपना पदभार संभाला। पदभार संभालने के बाद चन्नी ने प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान चन्नी चुनावी मोड में दिखे। उन्होंने पंजाब में किसानों के […]

You May Like

भारतीय महिला हॉकी टीम में बड़ा बदलाव, सविता पूनिया की जगह सलीमा टेटे बनीं कप्तान....|....‘झुकना आदिवासियों के DNA में नहीं, अन्याय के खिलाफ लड़ते रहेंगे’, कल्पना सोरेन का भाजपा पर हमला....|....2जी स्पेक्ट्रम मामले में केंद्र की याचिका स्वीकार करने से इनकार, सुप्रीम कोर्ट रजिस्ट्री का फैसला....|....जिला पंचायत सदस्य सहित कांग्रेस नेताओं ने थामा भाजपा का दामन, वित्त मंत्री चौधरी के समक्ष पीएम मोदी के नेतृत्व पर जताया विश्वास....|....मई दिवस पर मेहनतकशों ने निकाली रैली, संविधान, जनतंत्र, एकता और धर्म निरपेक्षता की रक्षा का लिया संकल्प....|....छत्तीसगढ़ के आलोक शुक्ला को मिला ‘ग्रीन नोबल’, अमरीका में सम्मानित होते ही उन्होंने महात्मा गांधी से लेकर जयपाल सिंह को किया याद....|....नक्सलियों ने की दो भाईयों की हत्या, जन अदालत में उतारा मौत के घाट....|....'अंधाधुंध निजीकरण से आरक्षण छीन रही मोदी सरकार', तीसरे चरण के मतदान से पहले राहुल ने केंद्र को घेरा....|....इस सप्ताह गुजरात में जुटेंगे भाजपा-कांग्रेस के स्टार प्रचारक....|....एसईसीएल मुख्यालय में खनिक दिवस सोल्लासपूर्ण मनाया गया