‘बहुत आभारी हूं…’, अनुष्का शर्मा ने टी20 विश्व कप जीत के बाद विराट कोहली के लिए एक दिल छू लेने वाला नोट लिखा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 30 जून 2024। साउथ अफ्रीका को हराकर आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 7 रनों से जीतने के बाद टीम इंडिया सातवें आसमान पर है. यह जीत 11 वर्षों के बाद उनकी दूसरी जीत है। प्रशंसकों और मशहूर हस्तियों ने जीत का जश्न मनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और  अनुष्का शर्मा ने भी इंस्टाग्राम पर अपने पति और क्रिकेटर विराट कोहली के लिए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा। गर्व से ट्रॉफी पकड़े हुए विराट कोहली की एक तस्वीर के साथ, उन्होंने कैप्शन में लिखा, “और…मैं इस आदमी से प्यार करती हूं…@विराटकोहली। आपको अपने घर बुलाने के लिए बहुत आभारी हूं…अब एक गिलास स्पार्कलिंग लीजिए।” इसका जश्न मनाने के लिए मेरे लिए पानी!” एक अन्य पोस्ट में, अनुष्का शर्मा ने मैच जीतने के पल को साझा किया और कई तस्वीरें साझा कीं, जिसमें टीम के साथियों को भावुक होते और राहत की सांस लेते देखा जा सकता है।

तस्वीरों के साथ उन्होंने लिखा, हमारी बेटी की सबसे बड़ी चिंता यह थी कि क्या सभी खिलाड़ियों को टीवी पर रोते हुए देखने के बाद उन्हें गले लगाने वाला कोई था…हां, मेरे प्रिय, उन्हें 1.5 अरब लोगों ने गले लगाया था। क्या अभूतपूर्व जीत और क्या महान उपलब्धि!! चैंपियंस- बधाई हो”.

मैच जीतने के ठीक बाद विराट कोहली ने भी भारत के टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद अपने टी20 संन्यास की पुष्टि कर दी. उन्होंने अपने शानदार 76 रनों के लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जीता, जिससे भारत को यह ट्रॉफी जीतने में मदद मिली। बाद में उन्होंने अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और अपने बच्चों के साथ वीडियो कॉल भी की। भारत ने शनिवार को बारबाडोस में टी20 विश्व कप 2024 के फाइनल में दक्षिण अफ्रीका को 7 रन से हराकर आईसीसी ट्रॉफी के लिए अपना 11 साल का इंतजार खत्म किया। विराट कोहली के बड़े अर्धशतक की मदद से भारत ने 176/7 का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया और फिर डेथ ओवरों में जसप्रीत बुमराह के जादुई स्पैल ने प्रोटियाज को 169/8 पर रोक दिया।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय बोले, 1 जुलाई को ट्रांसफर करेंगे महतारी वंदन योजना की राशि

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 30 जून 2024। छत्तीसगढ़ की सत्ता में काबिज होते ही सीएम साय ने महतारियों से किया वादा निभाया है और हर म​हीने महतार वंदन योजना के तहत महिलाओं के खाते में 1000 रुपए ट्रांसफर किए जाते हैं। जून का महीना खत्म होते ही म​हतारियों ने पूछना शुरू […]

You May Like

राजस्थान के करौली में भीषण सड़क हादसा, मध्य प्रदेश के 9 लोगों की दर्दनाक मौत....|....सलमान खान को सिद्धू मूसेवाला की तरह मारने का था प्लान, पाकिस्तान से AK 47, AK 92 मंगाने की थी तैयारी: पुलिस चार्जशीट में खुलासा....|....छत्तीसगढ़ में दंतैल हाथी का उत्पात: घरों को किया क्षतिग्रस्त, धान-चावल किए चट; ग्रामीणों में दहशत....|....कोरबा में एनटीपीसी ने खुद तोड़ा राखड़ बांध, सामने आई वजह; अधिकारियों को सता रहा था ये बड़ा डर....|....'अवैध धर्मांतरण जारी रहा तो बहुसंख्यक आबादी अल्पसंख्यक हो जाएगी', इलाहाबाद हाईकोर्ट की टिप्पणी....|....खरगे बोले- कागजी ही रहा राष्ट्रपति का अभिभाषण, चुनावी भाषणों के लिए की प्रधानमंत्री मोदी की आलोचना....|....'गैर-कांग्रेसी नेता का तीसरी बार प्रधानमंत्री बनना बर्दाश्त नहीं हो रहा', पीएम मोदी का विपक्ष पर तंज....|....'अर्थव्यवस्था पर आंकड़े छुपा रही सरकार; अब मनमर्जी नहीं, जनमर्जी चलेगी', लोकसभा में बोले अखिलेश....|....इस्तीफे की अटकलों पर सीएम एन. बीरेन सिंह का बयान, 'मणिपुर मुश्किल दौर में ऐसी भ्रामक खबरें न फैलाएं'....|....अग्निवीर योजना को लेकर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर वार, रक्षा मंत्री-गृहमंत्री ने भी किया पलटवार