प्रियंका चोपड़ा ने न्यूयॉर्क में खोला इंडियन रेस्टोरेंट, शेयर की पहली झलक

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर          

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपना परचम लहराने वाली एक्ट्रेस प्र‍ियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अक्सर अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर खुद से जुड़ी जानकारियां शेयर करती रहती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। प्र‍ियंका ने अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी है और बताया है कि उन्होंने न्यूयॉर्क में भारतीय रेस्टोरेंट खोला। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने इस रेस्तरां की फोटो भी शेयर की है।

प्र‍ियंका ने अपने रेस्टोरेंट का नाम सोना (SONA) है जिसकी की झलक पेश करते हुए दो अन्य तस्वीरें भी शेयर की हैं। दूसरी और तीसरी तस्वीर में वे पूजा करती नजर आ रही हैं। वे पोस्ट में आगे लिखती हैं- ‘दूसरी और तीसरी तस्वीर सितंबर 2019 में ली गई थी, जब हमने इस जगह में एक छोटी सी पूजा की थी।

इंस्टाग्राम पर प्र‍ियंका ने लंबा से पोस्ट लिखा है जिसमे उन्होंने कहा है कि-‘मैं आपके सामने SONA पेश करने के लिए बहुत खुश हूं, न्यूयॉर्क में एक नया रेस्तरां जहां मैंने भारतीय खाने के प्रति अपने प्यार को डाला है। भारत के खानों का स्वाद और फ्लेवर्स है SONA में। शेफ हैं हरी नायक, जो कि बेहद प्रतिभाशाली हैं, जिन्होंने सबसे जायकेदार और इनोवेटिव मेन्यू तैयार किया है। आपको मेरे शानदार देश के खाने के सफर में ले चलती हूं। 

SONA इस महीने के अंत तक खुलेगा और मैं वहां आपको देखने का इंतजार नहीं कर सकती। यह कोशिश मेरे दोस्तों मनीष गोयल और डेविड रेबिन के नेतृत्व के बिना संभव नहीं होता। इस सोच को इतनी स्पष्टता से साकार करने के लिए हमारी डिजाइनर मेलिसा बोवर्स और बाकी टीम को धन्यवाद। 

देसी गर्ल प्रियंका एक सफल एक्ट्रेस होने के साथ साथ एक सफल निर्माता भी हैं। उन्होंने साल 2015 में ‘पर्पल पेबल पिक्चर’ नाम के प्रोडक्शन हाउस को लॉन्च किया था। उनकी कंपनी ने राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित मराठी फिल्म ‘वेंटिलेटर’ का निर्माण किया है। इसके अलावा इस प्रोडक्शन हाउस के तहत कई क्षेत्रीय फिल्मों का निर्माण किया गया है। प्रियंका चोपड़ा और फरहान अख्तर की फिल्म ‘द स्काई इस पिंक’ को इस प्रोडक्शन हाउस ने को-प्रोड्यूस भी किया था।

Leave a Reply

Next Post

जनऔषधि दिवस पर पीएम मोदी बोले- गरीबों को सस्ती दवा के साथ-साथ युवाओं को कमाई का जरिया मिला

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर       नई दिल्ली 07 मार्च 2021। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार (7 मार्च) को जनऔषधि दिवस के मौके पर शिलॉन्ग में 7500वां जनऔषधि केंद्र राष्ट्र को समर्पित किया। वे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने कहा कि लोगों को पैसों की कमी की […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार