सुपरहीरो के अवतार में फिर दिखेंगे ऋतिक रोशन? ‘कृष 4’ को लेकर दिया ये बड़ा हिंट

शेयर करे

गुरुवार 24 जून 2021। एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म को लेकर अपने फैंस के साथ एक ख़ुशख़बरी साझा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो के साथ कृष फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त यानी ‘कृष 4’ के बारें में एक बड़ा हिंट दिया है। एक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। 

13 सेकंड के एक वीडियो क्लिप में सुपरहिरो के अवतार में दिखे ऋतिक

बता दें कि ऋतिक रोशन ने 23 जून को अपनी ब्लॉकबस्टर सुपरहीरो फिल्म कृष की 15वीं एनिवर्सरी का जश्न मनाया और इसी साथ उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के बारें बताते हुए कैप्शन में लिखा, ‘अतीत में जो होना था, हो चुका है। देखते हैं, भविष्य क्या लेकर आता है।13 सेकंड के एक वीडियो क्लिप में ऋतिक रोशन एक बार फिर सुपरहीरो के अवतार में नजर आए। इसी साथ उन्होंने कृष-4 और उसके नये मास्क की झलक भी दिखाई है।

‘वार’ के बाद वह कृष -4 शूटिंग शुरू करने वाले थे ऋतिक

आपको बता दें कि साल 2019 में ऋतिक रोशन ने फिल्म ‘वार’ के बाद वह कृष -4 शूटिंग शुरू करेंगे। हालांकि ऐसा नहीं हो पाया क्योंकि उनके पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन का कैंसर का इलाज चल रहा था और यही वजह रही कि इस प्रोजेक्ट पर दोनों आगे नहीं बढ़ पाए। हालांकि अब राकेश रोशन बिल्कूल ठीक हैं और ऋतिक के इस हिंट से  ये साफ जाहिर हो गया है कि वह जल्द ही इस काम पर वापसी करने वाले हैं। 

क्या चौथे पार्ट में होगी जादू की वापसी?

पहली बार ऋतिक को सुपरहिरो के अवतार में फिल्म ‘कृष’ में देखा गया था। यह फिल्म 23 जून 2006 में रिलीज हुई थी। यह ऋतिक की पहली साइंस फिक्शन फिल्म ‘कोई मिल गया’ का सीक्वल थी। फिल्म का निर्देशन राकेश रोशन ने किया था। ऋतिक के साथ प्रियंका चोपड़ा, रेखा, नसीरुद्दीन शाह लीड रोल में थे। साल 2013 में कृष-3 में ऋतिक के संग कंगना, प्रियंका चोपड़ा विवेव ओवरॉय को देखा गया। रिपोर्ट्स की मानें तो कृष के चौथे पार्ट में ‘जादू’ की वापसी हो सकती है। इससे पहले ऋतिक ने बीते साल फ्रेंडशिप डे पर जादू का वीडियो शेयर किया था। 

Leave a Reply

Next Post

''छत्तीसगढ़ में वैक्सीन बर्बादी की दर राष्ट्रीय औसत से 3 गुना कम''

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 24 जून 2021। छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ प्रवक्ता आर.पी. सिंह ने आज एक बयान जारी करते हुए यह दावा किया है कि छत्तीसगढ़ भारत के उन चुनिंदा राज्यों में से है जहां पर कोविड वैक्सीन की बर्बादी सबसे न्यूनतम स्तर पर है। मुख्यमंत्री भूपेश […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार