भूमिका और लुक के साथ प्रयोग करना चाहती है अनुष्का रंजन

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

अनिल बेदाग/छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 23 जनवरी 2023। अनुष्का जो एक बढ़ती हुई फैन फॉलोइंग का आनंद लेती हैं, एक तरह की भूमिका में नहीं फंसना चाहती हैं। उनका कहना है कि वह नई चीजों के साथ प्रयोग करने में विश्वास रखती हैं। वह प्रसिद्धि और लोकप्रियता का मुकुट चमकाती है। वह अभिनय और फैशन में सबसे आगे हर लड़की की आकांक्षा है। अपनी असाधारण प्रतिभा दिखाते हुए अनुष्का रंजन वेडिंग पुलाव, बत्ती गुल मीटर चालू और गुलाबी लेंस, फितरत और कई अन्य परियोजनाओं का हिस्सा बनने के बाद एक लोकप्रिय अभिनेत्री के रूप में उभरी हैं। वह अपनी भूमिकाओं और लुक के साथ प्रयोग करना चाहती हैं।

हालांकि अभिनेत्री आभारी महसूस करती है कि उसे विभिन्न भूमिकाएं निभाने को मिल रही हैं जो उसे एक अभिनेत्री के रूप में और अधिक तराशने और लोगों को अपने अभिनय की साख दिखाने की अनुमति देती हैं, वह एक ऐसी फिल्म करना चाहती है जिसमें भूमिका रेखाचित्र के संदर्भ में एक व्यापक स्पेक्ट्रम हो। जब फिल्मों को चुनने की बात आती है तो उन्होंने अपने लक्ष्य निर्धारित किए हैं – एक ऐसी स्क्रिप्ट जो उनके लिए अलग और नई हो।

क्या हमारे पास बॉलीवुड में कोई सुपरगर्ल है, कैप्टन मार्वल की तर्ज पर कुछ। मैं उसी की तर्ज पर कुछ करना पसंद करूंगी, ऐसा पहले कभी नहीं किया गया। अगर हमारे पास सुपर हीरो हो सकते हैं, तो हमारे पास सुपरगर्ल क्यों नहीं हो सकती हैं।” “रंजन कहती हैं। वह यह भी कहती हैं कि “कम्फर्ट जोन में आना आसान है; मुझे वह नहीं चाहिए। मैं बॉलीवुड में एक नई शैली लाने वाली पहली अभिनेत्री बनना चाहती हूं”

Leave a Reply

Next Post

बृजभूषण सिंह ने पहलवानों के खिलाफ दायर की याचिका, विनेश सहित इन पर आरोप

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 23 जनवरी 2023। भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने उनके ऊपर आरोप लगाने वाले पहलवानों के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है। बृजभूषण सिंह ने विनेश फोगाट और साक्षी मलिक सहित कई पहलवानों को अपनी याचिका में आरोपी बताया है। […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया