भगवान शिव को समर्पित है वेरोनिका वनिज का भक्ति गीत

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 23 मार्च 2024। वेरोनिका वनिज एक गतिशील और प्रतिभाशाली व्यक्तित्व हैं।  एक कलाकार के रूप में, उन्होंने कभी भी खुद को केवल एक विशेष क्षेत्र तक सीमित रखने में विश्वास नहीं किया और यही उनकी सबसे बड़ी पहचान रही है। अतीत में संगीत, वीडियो और फिल्मों में दिल जीतने से लेकर अब अपने लिए एक नया मील का पत्थर खोलने तक, दिवा ने वास्तव में एक लंबा सफर तय किया है। वेरोनिका वनिज अब आधिकारिक तौर पर अपने बैनर ‘आदिगुरु शिवा फिल्म्स’ के साथ निर्माता बन गई हैं। वह अपने पहले गाने के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं , जो भगवान शिव को समर्पित एक भक्ति गीत है। गीत का निर्माण करने के अलावा वेरोनिका इसमें अभिनय भी कर रही है और गाने में तरुण खन्ना, पंकज बेरी और रवि भाटिया जैसे अन्य कलाकार भी हैं।  देव नेगी गाना गाएंगे और इसका निर्देशन रवि रुइया करेंगे।

 गीत और उसके पहले गीत निर्माण के बारे में, वेरोनिक कहती हैं कि किसी भी चीज़ का पहला हमेशा विशेष होता है और मेरे लिए यह वास्तव में बहुत खास है। मैं हमेशा एक निर्माता के रूप में ऊंची उड़ान भरना चाहती थी और मैं बहुत खुश हूं कि मैं अपना बैनर लगा सकी और ऐसा कर सकी। मैं महादेव को समर्पित भक्ति गीत और महादेव की सच्चा और उत्साही भक्त हूं। मैंने सोचा कि यह उन चीजों को शुरू करने का आदर्श तरीका होगा जो हर किसी को पसंद आएगी।  

Leave a Reply

Next Post

पारुल यादव और प्रियामणि के लिए यादगार रहा एड शीरन का म्यूज़िक कॉन्सर्ट

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 23 मार्च 2024। बहुत जल्द पारुल यादव हिंदी मनोरंजन उद्योग में सर्वोत्तम तरीके से प्रभाव पैदा करने के लिए भी तैयार है। उन्हें संगीत का भी बहुत शौक है और कोई आश्चर्य नहीं, वह अक्सर खुद को तरोताजा और ऊर्जावान बनाए रखने के लिए इसे […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।