पारुल यादव और प्रियामणि के लिए यादगार रहा एड शीरन का म्यूज़िक कॉन्सर्ट

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 23 मार्च 2024। बहुत जल्द पारुल यादव हिंदी मनोरंजन उद्योग में सर्वोत्तम तरीके से प्रभाव पैदा करने के लिए भी तैयार है। उन्हें संगीत का भी बहुत शौक है और कोई आश्चर्य नहीं, वह अक्सर खुद को तरोताजा और ऊर्जावान बनाए रखने के लिए इसे एक गुप्त सॉस के रूप में उपयोग करती है।  संगीत और संगीतकारों की बात करें तो विश्व स्तर पर सबसे बड़े संगीतकारों और गायकों में से एक ने हाल ही में मुंबई में एक विशेष संगीत कार्यक्रम किया था जिसमें बड़ी संख्या में दर्शक इकट्ठा हुए थे। पारुल एड शीरन के संगीत और काम की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं, इसलिए उन्होंने विशेष रूप से अपने काम के कार्यक्रम को तदनुसार बदल दिया ताकि वह अपने दिन के संगीत कार्यक्रम में फिट हो सकें। और ठीक ऐसा ही हुआ जब पारुल को संगीत कार्यक्रम के लिए महालक्ष्मी रेस कोर्स में आनंद लेते और मस्ती करते हुए देखा गया।  पारुल के साथ उनकी ‘बीएफएफ’ उर्फ अभिनेत्री प्रियामणि भी नजर आईं, जो एड शीरन की प्रबल प्रशंसक हैं। दोनों को काले रंग में जुड़वाँ रूप में जश्न मनाते और दिल खोलकर खुशियाँ मनाते हुए देखा गया। 

 पारुल कहती हैं कि मेरे साथ प्रियामणि का होना ‘चेरी ऑन टॉप’ जैसा था क्योंकि कोई भी कॉन्सर्ट या कार्यक्रम और अधिक रोमांचक हो जाता है  जब आपका सबसे अच्छा दोस्त आपके आसपास होता है। हालाँकि, बहुत कुछ निपटने के बाद ही अच्छी चीजें होती हैं। (हँसते हुए)। कॉन्सर्ट के कारण, ट्रैफ़िक भयानक था और कोई आश्चर्य नहीं, हमें कार्यक्रम स्थल तक पहुँचने में सचमुच 4 घंटे का समय लगा। मजेदार बात यह है कि हमने 1 घंटे के संगीत कार्यक्रम में भाग लेने के लिए 4 घंटे ऊपर और 2 घंटे नीचे की यात्रा की। यह बेहद हास्यास्पद है लेकिन अगर यह एड शीरन है तो यह पूरी तरह से इसके लायक है। हमने खूब मजा किया और यह एक यादगार अनुभव के साथ-साथ एक सबक भी था। ऐसे महत्वपूर्ण अवसरों पर यातायात कितना खराब हो सकता है, यह देखा जा सकता है। हालाँकि, यह बहुत मजेदार और एक शानदार अनुभव था।

Leave a Reply

Next Post

लव सेक्स और धोखा 2 में टैलेंट दिखाएंगे नेक्स्ट जेनरेशन के एक्टर्स

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग) मुंबई 23 मार्च 2024। लव सेक्स और धोखा के साथ, एकता कपूर ने दर्शकों को एक बोल्ड और एंटरटेनिंग कहानी देने के साथ ही इंडस्ट्री को नए चेहरे भी दिए थे। फिल्म दर्शकों के सामने एक अलग तरह के सब्जेक्ट के साथ आई थी, […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।