लव सेक्स और धोखा 2 में टैलेंट दिखाएंगे नेक्स्ट जेनरेशन के एक्टर्स

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 23 मार्च 2024। लव सेक्स और धोखा के साथ, एकता कपूर ने दर्शकों को एक बोल्ड और एंटरटेनिंग कहानी देने के साथ ही इंडस्ट्री को नए चेहरे भी दिए थे। फिल्म दर्शकों के सामने एक अलग तरह के सब्जेक्ट के साथ आई थी, जिसे दर्शकों से ज़बरदस्त रिस्पॉन्स हासिल हुआ। ऐसे में अब, 14 साल बाद, मेकर्स फिल्म का सीक्वल लव सेक्स और धोखा 2 लेकर आ रहे हैं, जिसमें नेक्स्ट जनरेशन के शानदार एक्टर्स अपना टैलेंट दिखाते नजर आने वाले हैं। 2010 में रिलीज़ हुई लव सेक्स और धोखा ने बॉलीवुड के दो शानदार एक्टर्स, राजकुमार राव और नुसरत भरुचा को इंट्रोड्यूस किया था। ऐसे में अब, 14 साल बाद, फ्रैंचाइज़ी अगले महीने नई पीढ़ी के एक्टर्स के साथ वापस आ रही है। 

राजकुमार राव और नुसरत भरुचा को एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एकता आर कपूर ने लव सेक्स और धोखे के जरिए इंट्रोड्यूस किया था। यह फिल्म उनके लिए एक पहले कदम के रूप में सामने आई, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में एक शानदार सफर तय किया और आज वे दोनों बहुत सफल एक्टर्स के रूप में पहचाने जाते हैं। 

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, “लव सेक्स और धोखा 2”, जो प्रोड्यूस की गई है एकता आर कपूर और शोभा कपूर के द्वारा, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ को लूटने वाले भूपेश बघेल को राजनांदगांव की जनता मजा चखाएगी - विष्णु साय

शेयर करेभूपेश सरकार ने छत्तीसगढ़ को चारों ओर से लूटा है छत्तीसगढ़ रिपोर्टर राजनांदगांव/रायपुर 23 मार्च 2024 । भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित विधानसभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने भूपेश बघेल के खिलाफ हुंकार भरी, स्थानीय शिवनाथ वाटिका में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित […]

You May Like

हरभजन सिंह ने कर दी बड़ी मांग, इस खिलाड़ी को टी20 कप्तान के तौर पर तैयार करने का दिया सुझाव....|....भारत के साथ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर आया पीसीबी प्रमुख का बयान, रखी ये शर्त....|....पीएम बोले- कांग्रेस वाले जपते हैं मेरे मरने की माला, कहते हैं फोड़ देंगे सिर....|...."भाजपा को वोट दें, ममता बनर्जी के गुंडों को उल्टा लटका देंगे": बंगाल में बोले अमित शाह....|....मुख्यमंत्री निवास में हनुमान जयंती पर सीएम विष्णुदेव साय ने की पूजा-अर्चना....|....बस्तर के हेमचंद मांझी को पद्मश्री पुरस्कार, मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दी शुभकामनाएं....|....कांग्रेस का बड़ा दावा- इंडिया' गठबंधन ही कर सकता है भारत का तेज, समावेशी और टिकाऊ विकासण....|....सीएम केजरीवाल को तिहाड़ जेल में दी गई इन्सुलिन, लगातार बढ़ रहा था शुगर लेवल....|....कोहली के पास 40 गेंदों में शतक बनाने की क्षमता, टी20 विश्व कप में ओपनिंग करें: गांगुली....|....भारतीय जनता पार्टी छत्तीसगढ़ सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत के साथ विजयी होकर लगातार तीसरी बार सरकार बनाएगी।