शाहरूख की फिल्म ‘जवान’ को लेकर कंगना का आया बडा़ बयान, कहा- भारत को ऐसे एक्टर की….

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 08 सितम्बर 2023। जवान को उसके शुरुआती दिन में दर्शकों से भारी प्रतिक्रिया मिलने के बाद, कंगना रनौत ने शाहरुख खान की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पूरी ‘जवान’ टीम की प्रशंसा की और  शाहरुख को ‘सिनेमा का भगवान बताते हउए कहा कि ऐसे अभिनेता की भारत को जरूरत है’ । कंगना ने ‘जवान’ का एक पोस्टर और शाहरुख के लिए एक लंबा नोट भी पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, ”90 के दशक का परम प्रेमी लड़का बनने से लेकर 40 से लेकर 50 के दशक के मध्य तक अपने दर्शकों के साथ अपने संबंध को फिर से स्थापित करने के लिए एक दशक के लंबे संघर्ष तक और अंततः 60 साल की उम्र में सर्वोत्कृष्ट भारतीय जन सुपरहीरो के रूप में उभरने तक। (लगभग) वास्तविक जीवन में भी सुपरहीरो से कम नहीं है। कंगना रनौत के मुताबिक, शाहरुख खान की प्रतिकूल परिस्थितियां इस क्षेत्र के अन्य कलाकारों के लिए एक मास्टरक्लास के रूप में काम करती हैं। करियर लंबा है लेकिन उसे दोबारा खोजना और स्थापित करना होगा। शाहरुख सिनेमा के भगवान हैं जिनकी भारत को जरूरत है। आपकी लगन, मेहनत और विनम्रता को नमन किंग खान. @iamsrk. उन्होंने यह भी लिखा, “पूरी टीम को बधाई। शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का प्रीमियर गुरुवार, 7 सितंबर को सिनेमाघरों में हुआ। business Analyst तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म ने पहले ही दुनिया भर में अग्रिम बुकिंग में 51.17 करोड़ रुपये की प्रभावशाली कमाई कर ली है, और यह शुरुआती दिन से आगे निकलने में कामयाब रही है। 

उन्होंने ट्वीट किया, “ब्रेकिंग: #jawan ने बॉक्स ऑफिस पर रिलीज से पहले ही हाफ सेंचुरी लगा दी, पहले दिन भारत – 32.47 करोड़ रुपये, विदेशों में – 18.70 करोड़ रुपये कुल  ग्रॉस – ₹ 51.17 करोड़ इसके अलावा, #शाहरुख खान ने #पठान को पीछे छोड़ दिया, भारत में ओपनिंग डे पर 32 करोड़ की एडवांस बुकिंग हुई।”

शाहरूख ने जवान की सक्सेस के लिए माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में भी पूजा-अर्चना की
इससे पहले शाहरुख ने ‘जवान’ के प्रचार कार्यक्रमों के लिए कई स्थानों का दौरा किया। चेन्नई में, उन्होंने एक महत्वपूर्ण प्री-रिलीज़ समारोह में भाग लिया। उनकी दुबई यात्रा के दौरान ‘जवान’ का ट्रेलर बुर्ज खलीफा में प्रदर्शित किया गया था। उन्होंने जम्मू में माता वैष्णो देवी के पवित्र मंदिर में भी पूजा-अर्चना की। हाल ही में उन्होंने तिरूपति के श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में आशीर्वाद लिया।

Leave a Reply

Next Post

अंबाला में यूपी के फौजी की हत्या: लाश रेलवे ट्रैक पर फेंकी; पत्नी को मैसेज- आपके पति को खुदा के पास भेज दिया, पाकिस्तान जिंदाबाद

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर अंबाला 08 सितम्बर 2023। हरियाणा के अंबाला कैंट से लापता हुए सेना के लांस हवलदार पवन शंकर की लाश रेल पटरी से बरामद हुई है। यह शव कैंट रेलवे स्टेशन से मोहड़ा के बीच पटरी पर पड़ा था। इस मामले में तब हड़कंप मच गया, जब […]

You May Like

कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा....|....ओडिशा पोस्टर विवाद: बीजेपी और BJD समर्थकों के हिंसक टकराव में एक की मौत, सात घायल; चुनाव आयोग ने बढ़ाई सुरक्षा....|....घाटकोपर हादसे की जांच करेगी वीजेटीआई की टीम, बीएमसी ने कहा- सात दिन के भीतर मिल सकती है रिपोर्ट....|....क्लास रूम के गटर में मिली छात्र की लाश, विरोध में बवाल, स्कूल में तोड़फोड़; परिजन बोले- हत्या हुई है....|....अंजली पाटिल, शारिब हाशमी स्टारर फ़िल्म "मल्हार" का पोस्टर लॉन्च....|....सात करोड़ का है उर्वशी रौतेला का कान्स कस्टम गाउन....|....सच्ची कहानी पर बनी यथार्थ के करीब है निर्देशक अविनाश ध्यानी की फिल्म "फूली"