महादेव बेटिंग ऐप मामला : सीएम बघेल बोले- बदनाम करने की हो रही कोशिश, बीजेपी नहीं जांच एजेंसियां लड़ रही हैं चुनाव

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

रायपुर 04 नवंबर 2023। महादेव बेटिंग ऐप मामले में भूपेश बघेल का नाम सामने आने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि भाजपा मुझे बदनाम करने की कोशिश कर रही है। बिना जांच मेरे ऊपर आरोप लगा दिए गए। भाजपा डरी हुई है इसलिए मेरे ऊपर आरोप लगा रहे हैं। सीएम बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में चुनाव बीजेपी नहीं जांच एजेंसियां लड़ रही हैं। खुद पर लगे आरोपों को लेकर सीएम बघेल ने कहा कि भाजपा के लोग सीधी लड़ाई नहीं लड़ सकते इसलिए ईडी और आईटी के माध्यम से चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं कांग्रेस ने आरोप लगाया कि ईडी द्वारा भूपेश बघेल के खिलाफ किए गए दावे मुख्यमंत्री की छवि खराब करने के लिए भाजपा द्वारा रची गई एक साजिश है।

महादेव सट्टेबाजी ऐप संबंधी आरोपों पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि पीएम मोदी पूछ रहे हैं दुबई वालों से क्या संबंध है? मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि दुबई वालों से आपके क्या संबंध हैं? लुकआउट सर्कुलर जारी होने के बाद भी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? यह गिरफ्तारी करना भारत सरकार का काम है। क्यों महादेव ऐप बंद नहीं हुआ था? ऐप बंद करना भारत सरकार का कर्तव्य है। सीएम बघेल ने कहा कि मैं पीएम से पूछना चाहता हूं कि आपकी डील क्या है? अगर डील नहीं हुई है तो ऐप बंद क्यों नहीं कर रहे हैं? बिना किसी जांच के आपने आरोप लगा दिया। ईडी और आईटी घूम रही है, होटल में पैसा कैसे पहुंचा?

भाजपा के मुख्य हथियार हैं ईडी और आईटी- कांग्रेस 

कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि जब भी चुनाव होते हैं तो भाजपा के लिए मुख्य हथियार ईडी और आईटी बन जाती है। हमने कर्नाटक चुनाव में देखा कि चुनाव के दौरान ही उन्होंने 100 से ज्यादा कांग्रेस उम्मीदवारों पर रेड की। अब मिजोरम समेत सभी पांच राज्यों में जनता का मूड बिल्कुल साफ है। सभी राज्यों में कांग्रेस सरकार बनाने जा रही है। उनके पास एक ही हथियार ईडी है। छत्तीसगढ़ और राजस्थान दोनों में हमारी सरकार लोकप्रिय है और योजनाएं आम लोगों तक पहुंच रही हैं। लेकिन उनका एक ही लक्ष्य है, छत्तीसगढ़ और राजस्थान के मुख्यमंत्री की छवि को नुकसान पहुंचाना है।

ईडी ने किया ये दावा

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को दावा किया कि महादेव ऑनलाइन सट्टेबाजी एप के प्रमोटरों ने सीएम बघेल को 508 करोड़ रुपये दिए हैं। ईडी ने कहा कि 5.39 करोड़ रुपये के साथ गिरफ्तार किए गए असीम दास ने पूछताछ में सीएम को पैसा दिए जाने की बात कही है। एजेंसी ने यह भी कहा है कि सीएम के खिलाफ जो भी आरोप लगे हैं वे जांच का विषय हैं।

महादेव बेटिंग एप क्या है?

महादेव बेटिंग एप ऑनलाइन सट्टेबाजी के लिए बनाया एप है। यह यूजर्स के लिए पोकर, कार्ड गेम्स, चांस गेम्स नाम से लाइव गेम खेलने के लिए मंच है। इसके साथ ही एप के जरिए क्रिकेट, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल जैसे खेलों और चुनावों में अवैध सट्टेबाजी भी की जाती थी। 

Leave a Reply

Next Post

रचिन रवींद्र ने 'होमग्राउंड' पर शतक लगाकर रचा इतिहास, सचिन तेंदुलकर को इस मामले में पीछे छोड़ा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 04 नवंबर 2023। विश्व कप के 35वें मैच में न्यूजीलैंड के बल्लेबाज रचिन रविंद्र ने इतिहास रच दिया। उन्होंने बंगलूरू के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार (चार नवंबर) को पाकिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेली। रचिन रवींद्र ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए इस विश्व […]

You May Like

सुप्रीम कोर्ट ने केजरीवाल को दी राहत, एक जून तक के लिए मिली अंतरिम जमानत....|....सीता सोरेन के समर्थन में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली, कहा- झामुमो आकंठ भ्रष्टाचार में लिप्त....|....अदरक नहीं बल्कि इस मसाले की चाय पीने पर शरीर को मिलते हैं ढेरों फायदे, वजन भी हो सकता है कम....|....गर्मी में दही खाने के मिलते हैं 3 बड़े फायदे, डाइट में जरूर करें शामिल....|....विष्णुदेव साय का बड़ा खुलासा, भूपेश नहीं चाहते थे कि केंद्र की योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को मिले....|...."टीम के लिए स्ट्राइक रेट..." विराट कोहली ने पंजाब के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद दिया बड़ा बयान....|....सीएम मोहन यादव ने की शिवराज की तारीफ, राहुल को बताया झूठा, कहा- यह मोदी और मोदी की गारंटी का चुनाव है....|....पीड़िया के जंगल में सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सुबह छह बजे से जारी है एनकाउंटर....|....बैतूल सीट पर मतदान जारी, चार बूथों पर 11 बजे तक 43.96% वोटिंग....|....शिवराज बोले-डरपोक लोग इंडी गठबंधन में है, मणिशंकर अय्यर, सैम पित्रोदा को राजनीति का जोकर बताया