तीनों राज्यों में सरकार गठन को लेकर हलचल तेज, आज जयपुर पहुंचेंगे पर्यवेक्षक

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

जयपुर 10 दिसंबर 2023। राजस्थान का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसका जवाब सोमवार को विधायक दल की बैठक के बाद मिल जाएगा। हालांकि इससे पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों के साथ वर्चुअल बैठक की। करीब 25 मिनट चली इस बैठक को काफी अहम माना जा रहा है। नड्डा ने तीस-तीस विधायकों के समूह से अलग-अलग बात की है।

सूत्रों ने बताया कि विधायकों को जयपुर में ही रहने के आदेश नड्डा ने दिए हैं। ऐसा पहली बार हुआ यह पहला मौका है, जब सरकार गठन से पहले भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने विधायकों के साथ बात की। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ था। बताया जा रहा है कि नड्डा ने विधायकों से पार्टी के आगामी कार्यक्रमों और विकसित भारत संकल्प यात्रा को लेकर भी बात की। भाजपा अध्यक्ष नड्डा ने विधायकों को विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियां 17 दिसंबर तक पूरी करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा, सभी विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में रूट लाइन तय करें।

आज पहुंचेंगे पर्यवेक्षक
विधायक दल की बैठक के लिए पर्यवेक्षक बनाए गए राजनाथ सिंह, विनोद तावडे और सरोज पांडेय रविवार को जयपुर पहुंचेंगे। पर्यवेक्षक राजनाथ सिंह, विनोद तावडे और सरोज पांडेय रविवार को पार्टी कार्यालय में विधायकों के साथ चर्चा करेंगे। इस दौरान सभी विधायकों से वन-टु-वन चर्चा भी की जा सकती है। विधायकों के लिए दोपहर के भोजन का इंतजाम भी पार्टी कार्यालय में ही किया जाएगा। इसके बाद बैठक का दौर फिर शुरू हो सकता है।

Leave a Reply

Next Post

400 करोड़ से एक कदम दूर एनिमल, सैम बहादुर के कलेक्शन में आया उछाल

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 10 दिसंबर 2023। रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्डतोड़ प्रदर्शन कर रही है। फिल्म की रफ्तार फिलहाल थमती हुई नहीं दिख रही है। अब तक कई रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी एनिमल रणबीर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार