मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा की ‘किलर सूप’ का एलान, इस दिन रिलीज होगी क्राइम थ्रिलर सीरीज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 14 दिसंबर 2023। नेटफ्लिक्स इंडिया ने किलर कास्ट के साथ एक नई क्राइम थ्रिलर ‘किलर सूप’ की घोषणा की है। मनोज बाजपेयी और कोंकणा सेन शर्मा अभिनीत सीरीज एक समाचार शीर्षक से प्रेरित है। ‘किलर सूप’ क्राइम के साथ कॉमेडी का मजा देगी। इस सीरीज की रिलीज की तारीख की भी घोषणा हो चुकी है। इस सीरीज में मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा, नासिर, सयाजी शिंदे और लाल सहित कई शानदार कलाकार हैं।

इस दिन रिलीज होगी सीरीज
वहीं बात करें सीरीज की रिलीज के बारे में तो अभिषेक चौबे द्वारा निर्देशित व सह-लिखित और हनी त्रेहान और चेतना कौशिक के जरिए निर्मित यह नेटफ्लिक्स सीरीज 11 जनवरी 2024 को रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स इंडिया के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज ने ‘किलर सूप’ का पहला पोस्टर जारी किया। कैप्शन में लिखा गया, ‘कहानी इतनी विचित्र है कि इस पर विश्वास करने के लिए आपको इसे देखना होगा। मनोज बाजपेयी, कोंकणा सेन शर्मा और मनोज बाजपेयी अभिनीत इस किलर सूप की सामग्री जानें, जो 11 जनवरी को केवल नेटफ्लिक्स पर आपके लिए आ रही है।

सीरीज में कोंकणा सेन शर्मा ने स्वाति शेट्टी का किरदार निभाया है, जो एक महत्वाकांक्षी और प्रतिभाशाली घरेलू शेफ है, जो अपने पति प्रभाकर की जगह अपने प्रेमी उमेश को लाने के लिए एक सनकी योजना तैयार करती हैं। हालांकि, जब एक स्थानीय इंस्पेक्टर और खलनायकों की एंट्री होती है  तो कहानी नया मोड़ ले लेती है। सीरीज में प्रभाकर की भूमिका में मनोज बाजपेयी नजर आएंगे।

सीरीज पर क्या बोले अभिषेक और तान्या
सीरीज के बारे में बात करते हुए निर्देशक और सह-लेखक अभिषेक चौबे ने कहा कि ‘किलर सूप’ के साथ हम दर्शकों को हंसाना चाहते हैं और साथ ही एक क्राइम थ्रिलर के साथ पूरी तरह से आश्चर्यचकित अनुभव देना चाहते हैं। इस श्रृंखला के माध्यम से मैं नेटफ्लिक्स के साथ कुछ असाधारण पेश करना चाहता था और यह उनके साथ एक रचनात्मक रूप से संतुष्टिदायक अनुभव रहा है। वहीं ‘किलर सूप’ की निर्देशक तान्या बामी ने कहा, ‘2023 में हमारी सीरीज को जो प्यार और मान्यता मिली है, वह जबरदस्त और उत्साहजनक है। 2024 में हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि दर्शकों को नेटफ्लिक्स पर उनकी सर्वश्रेष्ठ कहानियां मिलती रहें। अभिषेक चौबे का ‘किलर सूप’ हमारे लिए नए साल की शुरुआत करने का एक शानदार तरीका है। यह एक ऐसी शैली है, जिसे दर्शक पसंद करते हैं। एक क्राइम थ्रिलर, जो किसी अन्य से अलग है। हम 2024 में अपने दर्शकों को एक और यादगार यात्रा पर ले जाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Next Post

भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोलेगी कांग्रेस, एक महीने तक चलाएगी अभियान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर त्रिपुरा 14 दिसंबर 2023। त्रिपुरा प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपनी संगठनात्मक पुनरुद्धार रणनीति के तहत शुक्रवार से केंद्र और राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकारों के खिलाफ एक महीने का घर-घर अभियान शुरू करने का फैसला किया है। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आशीष कुमार […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं