सेमीफाइनल मुकाबले लगभग हुए तय, तारीख और समय भी आया सामने

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 08 नवंबर 2023 । आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 अपने अपने आखिरी मोड़ पर पहुंच चुका है। सेमीफाइनल में कौन सी 4 टीमें आमने-सामने हो सकती हैं, यह लगभग अब तय हो चुका है। सेमीफाइनल के लिए अभी तक 4 में से 3 टीमों ने जगह पक्की कर ली है। अब सिर्फ चौथे नंबर वाली टीम का इंतजार है। हालांकि, वो टीम कौन होगी, इसका अंदाजा भी लगाया जा सकता है।

ये 3 टीमें पहुंची सेमीफाइनल में

सबसे पहले भारत ने अपने लगातार 8 मुकाबले जीतने के बाद सबसे पहले सेमीफाइनल में जगह पक्की की थी। इसके बाद साउथ अफ्रीका ने सेमीफाइनल का टिकट हासिल किया और अब ऑस्ट्रेलिया भी टूर्नामेंट के 39वें मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ रोमांचक जीत हासिल कर सेमीफाइनल में जगह बनाई। आखिरी टीम के नाम पर फैसला होना बाकी है।

नंबर 4 के लिए इनके बीच टक्कर

पाकिस्तान, अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड की टीम के बीच सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए असली टक्कर है जहां कीवी टीम का दावा ज्यादा मजबूत है। इन तीनों टीमों का 1-1 मैच बचा है। तीनों के अभी बराबर 8-8 अंक भी हैं। न्यूजीलैंड की टीम अगर श्रीलंका को हरा देती है तो पाकिस्तान और अफगानिस्तान वर्ल्ड कप से बाहर हो जाएगा। अगर न्यूजीलैंड हार जाए और पाकिस्तान इंग्लैंड को हराकर सेमीफाइनल में पहुंच जाएगा। तो फिर भारत से पाकिस्तान का सामना सेमीफाइनल में होगा। अफगानिस्तान तभी सेमीफाइनल में आएगा, अगर न्यूजीलैंड और पाकिस्तान अपना मैच हार जाते हैं और वो साउथ अफ्रीका को हरा दे।

Leave a Reply

Next Post

प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री शिवराज भाषण देने में माहिर, लेकिन भाषणों से पेट नहीं नहीं भरता...खड़गे का आरोप

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 08 नवंबर 2023। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल को गंगा-जमुनी तहजीब का शहर बताते हुए आज आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के लोग मिलकर इस वातावरण को खराब कर रहे हैं। खड़गे ने भोपाल में […]

You May Like

खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा....|....केरल में विश्व की सबसे बुजुर्ग महिला का निधन, 121 साल की उम्र में ली अंतिम सांस....|....शाहजहांपुर में दंगा भड़काने की कोशिश समेत कई आरोपों में 17 नामजद, 170 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज