शाहरुख खान का 58वां बर्थडे, ‘मन्नत’ के बाहर उमड़े फैंस-जलाए पटाखे, SRK ने कहा- विश्वास नहीं हो रहा…

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई: सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपना 58वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया। उन्होंने आधी रात घर के बाहर अपने फैंस का अभिवादन किया जो अपने पसंदीदा अभिनेता को शुभकामनाएं देने के लिए मुंबई में उनके आवास ‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठे हुए थे। अपने फैंस से मिलने के बाद, शाहरुख ने गुरुवार तड़के X (पूर्व में ट्विटर) पर जन्मदिन की सभी शुभकामनाओं के लिए प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने लिखा, “यह अविश्वसनीय है कि आप में से इतने सारे लोग आते हैं और देर रात तक मुझे शुभकामनाएं देते हैं। मैं सिर्फ एक अभिनेता हूं। मुझे इस बात से ज्यादा खुशी कुछ नहीं होती कि मैं आपका थोड़ा मनोरंजन कर सकूं। मैं आपके प्यार के सपने में रहता हूं।” . मुझे आप सभी का मनोरंजन करने की अनुमति देने के लिए धन्यवाद।  

‘पठान’ अभिनेता देर रात अपने मुंबई बंगले की बालकनी पर दिखाई दिए और अपने फैंस को हाथ हिलाकर और फ्लाइंट किस देकर उनका अभिनादन किया।  किंग खान ने इस अवसर को अपने प्रशंसकों के सामने अपने सिग्नेचर आर्म पोज़ भी दिए। इस दौरान कई लोग अपने साथ मिठाई, टी-शर्ट और शाहरुख के बड़े-बड़े पोस्टर भी ले गए।

हर साल बॉलीवुड के ‘किंग खान’ की एक झलक पाने के लिए फैंस बड़ी संख्या में शाहरुख के घर के बाहर इकट्ठा होते हैं और फैंस ने इस साल भी अपना ये सिलसिला जारी रखा. शाहरुख का करिश्माई व्यक्तित्व उनके विशाल प्रशंसक वर्ग में झलकता है। सुपरस्टार ने दर्शकों को ‘बाजीगर’, ‘कभी हां कभी ना’, ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’, ‘कुछ कुछ होता है’, ‘कल हो ना हो’, ‘वीर जारा’ और कई अन्य यादगार फिल्में दी हैं।

काम के मोर्चे पर, शाहरुख खान दो विशाल ब्लॉकबस्टर ‘पठान’ और ‘जवान’ की सफलता पर सवार हैं और अपनी अगली ‘डनकी’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं, जो इस दिसंबर में रिलीज होने वाली है। राजकुमार हिरानी निर्देशित ‘चक दे!’ इंडिया’ एक्टर पहली बार ‘पिंक’ एक्ट्रेस तापसी पन्नू के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे. यह फिल्म ‘3 इडियट्स’ निर्देशक के साथ ‘स्वदेस’ अभिनेता के पहले सहयोग का प्रतीक है। 

Leave a Reply

Next Post

भक्तों को राज्यवार कराए जाएंगे रामलला के दर्शन, हिंदी न समझ पाने वालों को मिलेंगे भाषा मित्र

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   अयोध्या 02 नवंबर 2023। रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के बाद देश-विदेश के भक्तों के लिए गणतंत्र दिवस से फरवरी अंत तक दर्शन अभियान चलाया जाएगा। देश के सभी राज्यों के भक्तों को तिथिवार दर्शन कराने पर विचार हो रहा है। इसके लिए अलग-अलग तिथि पर राज्यों […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं