साक्षी महाराज ने राहुल-प्रियंका को दी चुनौती, कहा- हिम्मत है तो मेरे सामने लड़ें चुनाव

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

उन्नाव 22 अक्टूबर 2023। उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज सरैया वाटिका का उद्घाटन करने पहुंचे थे, जहां उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला है। इसके साथ ही वह अपने सरकार के द्वारा किए कामों का सराहना भी किए। साक्षी महाराज ने कड़े तेवरों में कहा है कि प्रियंका, राहुल गांधी किसी में हिम्मत हो तो मुझसे उन्नाव आकर चुनाव लड़ ले।

विपक्ष का कहना है कि भाजपा राम मंदिर का श्रेय लूट रही ?

 इस पर साक्षी महराज ने  कहा कि “500 वर्ष की लड़ाई है हमने छाती पर गोलियां खाई हैं, आंदोलन झेले हैं,  इन हाथों से सैकड़ो लाशें सरयू से निकाली है हमने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के दम्भ को देखा है, हमने राम मंदिर बनाने के लिए क्या-क्या नहीं किया। हमारे तीन-तीन सरकारें कुर्बान हो गई, आज अगर श्रेय मिलेगा तो यह जनता का श्रेय होगा। हम श्रेय लेने के लिए कहीं दौड़ नहीं रहे हैं। “वही केवल विपक्ष के पास एक नारा मोदी हटाओ लेकिन किसको लाओ आज तक नाम नहीं बता सके, इतना हिम्मत भी नहीं की बता सके कि किसको लाओ। खिसियानी बिल्ली खम्मा नोचती है ऐसे बिना मतलब के अनर्गल आप भाजपा पर लगाते रहते हैं, लेकिन भाजपा सबका साथ सबका विश्वास सब का प्रयास पर विश्वास रखती है। आने वाली 2024 मोदी की परीक्षा में देश की जनता उनके साथ होगी।

2024 में साक्षी महाराज के प्रति उन्नाव की जनता कितनी मेहरबान रहेगी?

\इस सवाल का दवाब देते हुए साक्षी महाराज ने कहा है कि हमने काफी बहुत अच्छी लिखी है सुलेख में उत्तर लिखा है हर प्रश्न का उत्तर बखूबी दिया है। हमें विश्वास है उन्नाव की जनता उत्तर पुस्तिका जांच की तो 99% मार्क मुझको देगी।  उन्नाव में लगभग 62.49 लाख की लागत से बनी सरैया वाटिका फिर से बनकर तैयार हो गई है, जिसमें युवा, बुजुर्ग व बच्चों के लिए खास व्यवस्था की गई है । जिला प्रशासन ने शुक्लागंज में सरैंया वाटिका का निर्माण लाखों रुपए की लागत से कराया है । जो अत्याधुनिक सुविधाओं से लैस है, वहीं वाटिका की खूबसूरती लोगों को दूर से ही आकर्षित कर रही है। वहीं वाटिका को मनमोहक, सुंदर व पर्यावरण के अनुकूल बनाया गया है। सरैया वाटिका का शुभारंभ करके आज जनता को समर्पित किया गया है। उद्घाटन के अवसर पर सांसद साक्षी महाराज समेत जिलाधिकारी अपूर्वा दुबे, SP सिद्धार्थ शंकर मीना, CDO ऋषिराज , ADM विकास कुमार मौजूद रहे ।

Leave a Reply

Next Post

भारत में रह रहे फलस्तीनी छात्र अपने प्रियजनों को लेकर चिंतित, बोले- खाने के लिए भी पैसे नहीं बचे

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 22 अक्टूबर 2023। गाजा में ढही इमारतों, मलबों और तबाही का मंजर भारत में रह रहे फलस्तीनी छात्रों के मानसिक स्वास्थ्य पर गहरा प्रभाव डाल रहा है और वे फलस्तीन में अपने परिवारों से संपर्क नहीं हो पाने के कारण उनकी खैरियत को लेकर […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार