गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा, “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर 1 का अनाउंसमेंट टीज़र आउट

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 15 जून 2024। (अनिल बेदाग) : बंदूक, कुल्हाड़ी और हथियारों से लैस डाकू और गैंगस्टर, भयभीत करने वाले चेहरों और घटनाओं से विस्मित करने वाले विज़ुअल से भरा “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का टीज़र रिलीज़ किया गया हैं । रिवेंज ड्रामा और गैंगस्टर यूनीवर्स बॉलीवुड फिल्म मेकर्स का बहुत पसंदीदा जॉनर रहा हैं पिछले कुछ समय से दक्षिण भारत की फिल्मों रिवेंज ड्रामा बहुत बड़े स्तर पर देखा गया हैं लेकिन “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” चैप्टर १ का एनाउन्समेंट टीजर देखकर यह कहा जा सकता हैं कि यह अब तक का बॉलीवुड फ़िल्म का सबसे प्रोमिसिंग टीज़र है कुछ विज़ुअल्स ऐसे हैं दर्शक पहली बार पर्दे पर देख रहे हैं।  
टीज़र के पहले दृश्य में एक बिखरे बालों एक गैंगस्टर संभवत गिटार बजाता नज़र आता हैं और कुछ सेकंड में उसके पीछे से बंदूक लहराते हुए एक रहस्यमय किरदार बाहर आता हैं यह कुछ स्त्री और कुछ पुरुष जैसा दिखता हैं आधे पुरुष चेहरे वाले किरदार में क्रूरता और आतंक के भाव है टीज़र के अगले हिस्से में कुछ औरतों का गैंग बंदूक लहराते हुए दिखाई पड़ता हैं। कुछ गैंगस्टर गानों पर झूमते दिखाई पड़ते तो एक दृश्य में दो अलग अलग गैगस्टर का टशन देख सकते हैं। टीज़र के इस हिस्से में चौकाने वाला दृश्य दिखाई देता जब कुछ औरते जंगल के एक बड़े पेड़ के नीचे किसी धार्मिक या तांत्रिक क्रिया करती हुई दिखती हैं और अगले दृश्य में एक लाश को कंधे देती भगवा कपड़ों में चेहरे पर गुलाल लगाकर जंगल में चलती औरतों का समूह भय का माहौल बनाता हैं। कवि दिनकर की कविता “जब नाश मनुज पर छाता हैं“ की पंक्तियों के बीच में हर हर महादेव का घोष गूंजता हैं क़रीब तीन मिनट का सशक्त टीज़र के ज़बर्ज़स्त प्रभाव के साथ कई सवाल के खड़े करता हैं। ७० के दशक की कहानी पर आधारित यह एक क्लासिक रिवेंज ड्रामा हैं या फिर गैंगस्टर ड्रामा हैं। फ़िल्म के टीज़र ने काफी उत्सुकता बढ़ा दी हैं।

रवि सिंह बताते हैं “अभी इस टीज़र के ज़रिए हम दर्शकों को “बैटल ऑफ़ छुरियाँ” के मुख्य प्लॉट से कनेक्ट कर रहे हैं। हमारी फ़िल्म हीरो और विलेन की कोई फार्मूला बॉलीवुड फ़िल्म नहीं हैं एक ऐसी कहानी है जो दर्शक पहली बार बड़े पर्दे देखेंगे। “बैटल ऑफ़ छुरियाँ चैप्टर 1” में कई किरदार है और इन किरदारों के कई शेड्स हैं ।इस गैंगस्टर रिवेंज ड्रामा में तकरीबन 40 मुख्य कलाकार हैं और 200 से अधिक कलाकार महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आयेंगे।

Screenshot

रमना अवतार फिल्म्स के बैनर तले निर्मित “बैटल ऑफ़ छुरियाँ (चैप्टर 1 )” का लेखन और निर्देशन रवि सिंह ने किया हैं  फ़िल्म के निर्माता अंजलि गौर सिंह और अमित सिंह हैं फ़िल्म मेकर्स ने इसकी एनाउसमेंट एक विशेष रणनीति के साथ की हैं फ़िल्म के किरदारों का नाम रिवील नहीं किया टीज़र में सुब्रत दत्ता, प्रीतम सिंह प्यारे, नवीन कालीरावना, मुमताज सरकार, जैमिन ठक्कर, अंकुर अरमाम, श्रद्धा तिवारी, अभिमन्यु तिवारी, मो. गिलानी पाशा, जयमीन ठक्कर, कार्तिक कौशिक, श्रद्धा तिवारी, पूर्णिमा शर्मा, मुरारी कुमार, शिवम सिंह, विकास मिश्रा, जावेद उमर, उत्तम नायक, श्याम कुमार, शिवम सिंह, विक्की राजवीर, रितेश रमन, अतुल शाश्वत, रोबन कुमार, ब्रिजेश करणवाल , जय प्रकाश झा, आदर्श भारद्वाज, उग्रेश ठाकुर, सचिन प्रभाकर, मार्शल त्यागी, शालिनी कश्यप, जीतेन्द्र मल्होत्रा, दीपक यादव को देख सकते हैं। कई और भी चेहरे हैं जिन्हें हम ओटीटी और फिल्मों में देखा हैं । फ़िल्म अगले साल  2025  में प्रदर्शित होगी।

Leave a Reply

Next Post

मैं चुनौतीपूर्ण रोल्स अपनाने के लिए तैयार हूँ: ज़रीन खान

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर मुंबई 15 जून 2024। (अनिल बेदाग) : बॉलीवुड में महत्वपूर्ण परिवर्तन आया है, यह क्लासिक रोमांटिक फिल्मों से लेकर दर्शकों के बीच पॉपुलर होने वाले कई जॉनर तक विकसित हुआ है। फिल्ममेकर्स अब नई तरह की फ़िल्ममेकिंग और नैरेटिव को अपना रहे हैं, जिन्हें बॉक्स ऑफिस […]

You May Like

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर करारा हमला, NDA के पहले 15 दिन के हादसे-हमले और घोटाले गिनाए....|....शैलेन्द्र और विष्णु को नम आंखों से दी गई श्रद्धांजलि, गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई....|....प्रयागराज में बड़ा हादसा, टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर; एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत....|....संविधान की कॉपी लेकर संसद पहुचे 'INDIA' गठबंधन के सांसद, राहुल गांधी ने कह दी बड़ी बात....|....प्रधानमंत्री के 'देश के नाम संदेश' में कुछ नया नहीं था, भटकाने वाली बातें थी : कांग्रेस....|....अखिलेश ने भाजपा पर साधा निशाना, कहा हार का बदला अयोध्या के साधु-संतों से न लें....|....सुकमा नक्सली हमला: कानपुर के जवान ने पत्नी से किया था ये वादा, मां बोली- पता होता को छुड़वा देती नौकरी....|....भाजपा प्रवक्ता से अभद्रता के आरोप में टीएसआई निलंबित, हूटर उतरवाने पर हुई थी तीखी नोकझोंक....|....पीएम मोदी बोले- 25 जून को लोकतंत्र पर काला धब्बा लगा था, अब कोई ऐसा नहीं कर सकेगा....|....दागेस्तान-माखचकाला में आतंकी हमला; 15 पुलिसकर्मियों समेत कई नागरिकों की मौत, छह हमलावर भी ढेर