‘बेल बॉटम’ के बाद जैकी भगनानी की एक और फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मिलाया हाथ

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

नई दिल्ली 12 अगस्त 2021। बॉलीवुज एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों फिल्म ‘बेल बॉटम’ को लेकर चर्चा में हैं। उनकी यह फिल्म 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का निर्देशन रंजीत तिवारी ने किया है और इसके प्रोडक्शन में वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी ने साथ दिया है। ‘बेल बॉटम’ के बाद अक्षय ने इस टीम की एक फिल्म साइन किया है। फिल्म का टाइटल अभी सामने नहीं आया है। मेकर्स ने अक्षय के साथ वाली नई फिल्म की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए दिया है।

अक्षय कुमार के साथ फिर काम करने को बेताब हैं जैकी भगनानी

जैकी भगनानी ने पूजा एंटरटेनमेंट के एक ट्वीट को शेयर करते हुए कैप्शन में, ‘ एक नई शुरुआत के लिए बहुत उत्साहित हूं.. मुझ पर विश्वास करने और सपोर्ट के लिए बहुत – बहुत धन्यवाद अक्षय कुमार!’ वहीं जैकी जो पूजा एंटरटेनमेंट का ट्वीट पोस्ट शेयर किया है, उसमें लिखा है, ‘अक्षय कुमार और पूजा टरटेनमेंट ने बेल बॉटम के बाद एक बार फिर अगले प्रॉजेक्‍ट के लिए हाथ मिलाया है। इस पोस्ट के साथ एक तस्‍वीर शेयर की गई है, जिसमें जिसमें अक्षय फ्लाइट में चढ़ते नजर आ रहे हैं और पीछे जैकी भगनानी से हाथ मिलाते दिख रहे हैं। 

बेल बॉटम’ को लेकर हैं खबरों में

अब फिल्म ‘बेल बॉटम’ की बात करें तो फिल्म में 1980 के दशक की एक कहानी दिखाई गई है, जो असीम अरोड़ा और परवेज शेख ने लिखी है। इसमें वाणी कपूर, लारा दत्ता और हुमा कुरैशी भी नजर आएंगी। ‘बेल बॉटम’ में अक्षय कुमार भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (RA&W) के एजेंट की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो दर्शकों को खूब पसंद आया। दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं।

अक्षय कुमार ये फिल्में हैं पाइपलाइन में

‘बेल बॉटम’ के अलावा अक्षय की और कई सारी फिल्में पाइपलाइम में हैं। इनमें कुछ की अक्षय शूटिंग कर रहे हैं तो कुछ फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं। ‘बच्चन पांडे’ , ‘रामसेतु’ ,’सूर्यवंशी’ ,’अतरंगी रे’, आदि फिल्में शामिल हैं।

वेब सीरीज ‘द एंड’ भी है आने वाली 

इसके अलावा अक्षय कुमार अपनी पहली वेब सीरीज ‘द एंड’ को लेकर फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में उन्होंने इस पर बात की। अक्षय ने बताया कि वह अपनी इस सीरीज की शूटिंग शुरू करने की पूरी तैयारी कर चुके हैं। शूट पूरा होने के बाद वह इसकी रिलीज का ऐलान करेंगे। उनके इस प्रोजेक्ट को लेकर प्रशंसक इसलिए भी उत्साहित हैं, क्योंकि यह बतौर एक्टर अक्षय की पहली वेब सीरीज होगी।

Leave a Reply

Next Post

धरसींवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला टेकारी का नामकरण होगा शहीद योगेन्द्र शर्मा के नाम पर : मुख्यमंत्री बघेल ने की घोषणा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 12 अगस्त 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज अपने निवास कार्यालय से खरोरा नगर पंचायत में शहीद योगेन्द्र शर्मा की जयंती पर आयोजित कार्यक्रम में वर्चुअल रूप से शामिल हुए। इस मौके पर उन्होंने धरसींवा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र और शासकीय उच्चतर माध्यमिक शाला टेकारी का […]

You May Like

इस्तीफे की अटकलों पर सीएम एन. बीरेन सिंह का बयान, 'मणिपुर मुश्किल दौर में ऐसी भ्रामक खबरें न फैलाएं'....|....अग्निवीर योजना को लेकर राहुल गांधी का केंद्र सरकार पर वार, रक्षा मंत्री-गृहमंत्री ने भी किया पलटवार....|....राहुल गांधी बोले- जो खुद को हिंदू कहते हैं, वही हिंसा-हिंसा करते हैं, लोकसभा में मचा हंगामा....|....सीएम केजरीवाल ने फिर खटखटाया दिल्ली हाईकोर्ट का दरवाजा, सीबीआई की गिरफ्तारी को बताया गैर-कानूनी....|....19 राज्यों में अगले चार दिन भारी बारिश की चेतावनी, ऑरेंज अलर्ट जारी; केदारनाथ में हिमस्खलन....|....नए कानून के तहत छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिले में पहली FIR, जानें क्या है मामला....|....दुर्ग पुलिस ने हैदराबाद में मारी रेड, सात को दबोचा; एक आरोपी छत से कूदा....|....आईसीसी की टीम में भारतीयों का जलवा, रोहित-पांड्या समेत इन छह खिलाड़ियों को मिली जगह, कोहली चूके....|....'भारत की सेवा में जीवन समर्पित', पीएम मोदी ने पूर्व उपराष्ट्रपति को दी जन्मदिन की बधाई....|....संसद सत्र: 'विपक्ष को चुप कराने के लिए ED-CBI का दुरुपयोग बंद हो', केंद्र सरकार के खिलाफ 'INDIA' का प्रदर्शन