रिलीज होते ही शिल्पी राज के नए गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग, एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन ने लूटी महफिल

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

मुंबई 30 अप्रैल 2023। भोजपुरी सिनेमा जगत को अपनी आवाज के जादू से भरने वाली फेमस सिंगर शिल्पी राज और सिंगर राकेश तिवारी का आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। शिल्पी और राकेश उन सिंगर्स में हैं, जिनके गाने आए दिन रिलीज होने के साथ ही यूट्रयूब पर धमाल मचाते हैं। इसी बीच अब दोनों का एक और धमाकेदार लोकगीत रिलीज हो गया है। इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल से जारी किया गया है। इस लोकगीत का टाइलट ‘दिलवा शीशी मे’ है। शिल्पी राज और राकेश तिवारी के लोकगीत ‘दिलवा शीशी मे’ भोजपुरी सिनेमा की हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव नजर आ रही हैं। गाने में माही के लुक और डांस को काफी पसंद किया जा रहा है। ‘दिलवा शीशी मे‘ माही ब्लैक कलर के आउटफिट में कहर ढाती नजर आ रह है। माही ने अपने डांस से इस गाने में जान डाल दी है।

गाने में एक प्रेमी जोड़ी दिखाया गया है, जिसमें प्रेमिका माही अपने प्रेमी से कहती हुई नजर आ रही है कि प्यार कहिला के ना हो निभावे के पड़े…मिले जब जब बुलाइव आवे के पड़ी…अरे इतना गुस्सा..तोहके जब जब बुलाइव मिले आवे के पड़ी..अरे ई हर बात बोलदी ऋषि में काटके करेजा दिल लेले जा शीशी में। गाने में माही श्रीवास्तव के हाओ भाव दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने के लिए काफी है। वही इनकी एक एक अदा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए काफी है। गाने में यही भारतीय परिधान में एक दम बला की खूबसूरत लग रही है।

माही के साथ राकेश तिवारी आए नजर 
गाने में माही श्रीवास्तव के साथ राकेश तिवारी भी बीच-बीच में नजर आ रहे हैं। उन्होंने भी गाने में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है। दोनों की जोड़ी एक दूसरे को कॉम्पलिमेंट कर रही है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत ‘दिलवा शीशी मे’ को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सुपर सिंगर राकेश तिवारी ने साथ मिलकर गाया है। गाने को सूरज बेदर्दी ने लिखा है। इसका संगीत त्रिभुवन यादव ने दिया है और निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गाने का निर्देशन रवि पंडित ने किया है। गाने का मिक्स मास्टर त्रिभुवन यादव, कोरियोग्राफर विशाल गुप्ता, एडिट दीपक पंडित और डीआई रोहित ने किया है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने बेरोजगारी भत्ता योजना के पात्र हितग्राहियों के खाते में राशि की अंतरित

शेयर करेमुख्यमंत्री के बटन दबाते ही युवाओं में खुशी की लहर, युवाओं ने कहा सपनों को पंख देने में योजना बनेगी मददगार छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 30 अप्रैल 2023। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर स्थित अपने आवासीय कार्यालय से आज बटन दबाकर बिलासपुर सहित पूरे राज्यभर के बेरोजगारी भत्ता योजना के […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार