‘जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा’, चुरू में बोले पीएम मोदी

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 05 अप्रैल 2024। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर हैं। उन्होंने चुरू में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा। बीते 10 साल में मोदी ने देश में जो काम किए हैं उन्होंने विकसित भारत की नींव तैयार कर दी है। 10 साल पहले देश की खस्ता हालत में था। कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट के कारण अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी। करोड़ों गरीबों के सिर पर छत नहीं थी।

मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की
पीएम मोदी ने कहा, “हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर होगा तो पुरुष के नाम पर, गाड़ी होगी तो पुरुष के नाम पर, खेत होगा तो पुरुष के नाम पर….सब कुछ पुरुष के नाम पर। मोदी ने तय कर लिया कि सरकार जो घर देगी वो महिलाओं के नाम पर होगा।” प्रधानमंत्री ने कहा, ”तीन तलाक पर कानून हमारी मुस्लिम बहनों की मदद कर रहा है। मेरी मुस्लिम माताओं और बहनों को समझना चाहिए कि तीन तलाक उनके जीवन के लिए खतरा था। मोदी ने न केवल आपकी रक्षा की है, बल्कि मोदी ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है।

जो काम अब तक हुआ है वो ट्रेलर है
उन्होंने कहा, ‘‘दस साल में जो हुआ… लोग तो कहते हैं कि बहुत कुछ हुआ। पहले की सरकारों की तुलना में बहुत कुछ हुआ। लेकिन मोदी के मन की बात मैं आज चुरू में बता देता हूं …. जो अब तक हुआ है वह तो ट्रेलर है ट्रेलर।” ‘ऐपेटाइज़र’ का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा, ‘‘ये जो मोदी ने किया है न, वह तो ऐपेटाइजर है ऐपेटाइज़र… अभी तो पूरी खाने की थाली बाकी है। बहुत कुछ करना है भाइयो। बहुत सारे सपने हैं। हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है।” मोदी चुरू में पार्टी के प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे।

राजस्थान में दो चरणों में मतदान होगा
राजस्थान में दो चरणों में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को मतदान होगा। 12 लोकसभा सीटों के लिए मतदान होगा पहले चरण में 19 अप्रैल को जबकि बाकी 13 सीटों पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। 

Leave a Reply

Next Post

बीजेपी में शामिल हों या जेल जाएं' वाले बयान पर दिल्ली की मंत्री आतिशी को चुनाव आयोग का नोटिस

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 05 अप्रैल 2024। चुनाव आयोग (ईसी) ने शुक्रवार को दिल्ली की मंत्री आतिशी से कहा कि वह तथ्यों के साथ भाजपा की अवैध खरीद-फरोख्त के अपने बयान का समर्थन करें। चुनाव आयोग का यह कदम आतिशी के इस दावे के कुछ दिनों बाद आया […]

You May Like

चेन्नई ने चेपॉक पर दर्ज की अपनी 50वीं जीत, रनों के लिहाज से हैदराबाद को मिली सबसे बड़ी हार....|....इंडेजीन लिमिटेड का आईपीओ 6 मई, 2024 को खुलेगा....|....सुकमा मुठभेड़ पर डिप्टी सीएम विजय शर्मा बाेले- नक्सलियों को समझना होगा कि बंदूक से अस्पताल-स्कूल नहीं बनते, कांग्रेस के स्टार प्रचारकों के प्रदेश दौरे पर भी साधा निशाना....|....छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस सहित कई ट्रेनें चल रही लेट, यात्री परेशान....|....शाहरुख खान ने की बल्लेबाजी तो बेटे अबराम ने ट्रेनिंग के दौरान रिंकू सिंह को फेंकी यॉर्कर....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, जंगल की आड़ से हुए फरार; एक नक्सली ढेर....|....बेमेतरा में पिकअप वाहन और ट्रक की भीषण टक्कर, नौ लोगों की मौत, सीएम ने जताया दुख....|....सीएम योगी का राहुल पर हमला: बोले- खुद को एक्सीडेंटल हिंदू कहने वालों का भारत के इतिहास पर बोलना हास्यास्पद....|....भाजपा संविधान बदलना, आरक्षण खत्म करना चाहती है - दीपक बैज....|....डबल इंजन की सरकार के संरक्षण में महादेव एप आज भी चल रहा