केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड ने लॉन्च किया अपना पहला एक्सक्लूसिव बॉयज वियर ब्रैंड – जूनियर किलर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

मुंबई 29 सितम्बर 2023। फैशनपरस्त छोटे लड़कों के लिए स्टाइल का मानदण्ड ऊँचा करते हुए, आज शहर में केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड (केकेसीएल) ने भारत का अपना नवीनतम ब्रैंड – जूनियर किलर लॉन्च किया। यह नया ब्रेंड 4 वर्ष से 16 वर्ष तक के यंग लड़कों की सभी प्रकार की परिधान संबंधी ज़रूरतों को पूरा करते हुए फैशन के प्रति नजरिया बदलने को तैयार है। सोच विचार कर तैयार की गई डिजाईनों वाला जूनियर किलर के व्यापक विकल्प उपलब्ध हैं जो यंग फैशनपरस्तों की विविध पसंद के अनुकूल हैं। जूनियर किलर का आधिकारिक अनावरण मुंबई में एक शानदार फैशन शो में ब्रैंड के प्रारम्भिक कलेक्शन के प्रदर्शन के साथ किया गया।  इस अवसर पर अभिनेत्री सुश्री बिपाशा बासु और अभिनेता करण सिंह ग्रोवर उपस्थित थे। इसके साथ ही एम्स्टर्डम में फिल्माए गए इसने टीवी विज्ञापन (टीवीसी) का लोकार्पण भी किया गया। जूनियर किलर के प्रारंभिक कलेक्शन को आधुनिक समझदार यंग लड़कों की ख़ास ज़रूरतों और पसंद को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। व्यापक विकल्पों के साथ लड़कों के पहनने के लिए जूनियर किलर की विशिष्ट रूप से तैयार की गई तीन श्रेणियाँ हैं – कैज़ुअल, स्पोर्ट्स और क्लासिक।  डेनिम्स से लेकर टी-शर्ट, शर्ट और को-ओर्ड्स तक, यह कलेक्शन विभिन्न अवसरों और स्टाइलों की ज़रुरत पूरी करता है। इसे पहन कर हर एक यंग लड़का अपने अलग व्यक्तित्व को अभिव्यक्त कर सकता है। अनौपचारिक पहनावा से लेकर ख़ास अवसरों के परिधान तक, जूनियर किलर ढेरों विकल्प प्रदान करता है जिनमें स्टाइल और आराम का निर्बाध मिश्रण है।

इस लॉन्च के बारे में केवल किरण क्लोदिंग लिमिटेड के जॉइंट मैनेजिंग डायरेक्टर, श्री हेमंड जैन ने कहा कि, “हमें जूनियर किलर पेश करके बेहद खुशी हो रही है। इस ब्रैंड में आज के यंग लड़कों का उत्साह समाहित है। हमने इस कलेक्शन को काफी सावधानी से तैयार किया है, जिनमें न केवल उनकी अद्वितीय स्टाइल झलकती है, बल्कि उन्हें अपनी जड़ों से जुड़े रहकर दुनिया में अपनी छाप छोड़ने की शक्ति भी प्राप्त होती है। हमारा लक्ष्य स्टाइल और सब्सटांस, दोनों का महत्व समझे वाले यंग लड़कों के लिए फैशनेबुल विकल्प प्रदान करना है।”

जूनियर किलर के प्रारम्भिक कलेक्शन की प्रेरणा लड़कों के रोजमर्रे की स्टाइल से ली गई है, जिसमें उनके प्रभावशाली और साहसिक मिज़ाज का ध्यान रखा गया है। महज 499 रुपये से शुरू होकत 2399 रुपये तक की कीमत के साथ यह ब्रैंड सुलभ कीमत वर्ग में उच्च कोटि का फैशन प्रदान करता है। जूनियर किलर कलेक्शन प्रमुख  मल्टी-ब्रैंड आउटलेट्स में और किलर एक्सक्लूसिव स्टोर्स, के-लाउन्ज एवं नैशनल चेन स्टोर्स में प्रारम्भिक एसएस’24 कलेक्शन के साथ उपलब्ध होंगे।

Leave a Reply

Next Post

शिव ठाकरे को मिली खतरों के खिलाड़ी की फेवरेट एक्स कंटेस्टेंट दिव्यांका त्रिपाठी से चुनौती

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   मुंबई 29 सितम्बर 2023। शिव ठाकरे कई बार इस बात का जिक्र कर चुके हैं कि दिव्यांका त्रिपाठी ‘खतरों के खिलाड़ी’ की उनकी पसंदीदा एक्स-कंटेस्टेंट रही हैं। अब वह आने वाले वीकएंड में चैलेंजर बनकर आ रही हैं। दिव्यंका त्रिपाठी के बाद शिव ठाकरे को एक साहसिक टास्क […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं