‘कांग्रेस में जवाबदेही से मुक्त रहा है गांधी परिवार’, प्रियंका के यूपी प्रभारी पद से हटने पर भाजपा का तंज

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 24 दिसंबर 2023। भाजपा ने कांग्रेस के भीतर फेरबदल और प्रियंका गांधी को महासचिव बनाए रखने के फैसले पर तंज कसा है। भाजपा ने कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा को कांग्रेस संगठन में पोर्टफोलियो नहीं दिया जाना पार्टी में गांधी परिवार के जवाबदेही मुक्त रहने के अनुरूप है और ऐसा होना चाहिए। भाजपा आईटी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में आगे कहा, इसे राहुल गांधी के प्रतिद्वंद्वी खेमे के लिए एक पदोन्नति और हाथ में एक मौका के रूप में देखा जाना चाहिए। बता दें, कांग्रेस ने शनिवार को सांगठनिक फेरबदल किया है। प्रियंका गांधी वाड्रा को यूपी कांग्रेस के प्रभारी महासचिव पद से मुक्त कर दिया गया है। उनकी जगह अविनाश पांडेय को ये जिम्मेदारी दी गई है। वहीं सचिन पायलट को प्रभारी महासचिव बनाया गया है। उन्हें छत्तीसगढ़ की जिम्मेदारी दी गई है। कुमारी शैलजा को छत्तीसगढ़ से हटाकर उत्तराखंड कांग्रेस का प्रभारी महासचिव बनाया गया है। वहीं, रमेश चेन्निथला को महाराष्ट्र कांग्रेस का प्रभारी नियुक्त किया गया।

तारिक अनवर सहित पांच नेता जिम्मेदारी से किए गए मुक्त
कांग्रेस ने तारिक अनवर, भक्त चरण दास, हरीश चौधरी, रजनी पाटिल और मनीष चतरथ को प्रभारी महासचिव की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है। कांग्रेस की ओर से जारी बयान में कहा गया, पार्टी निवर्तमान महासचिव तारिक अनवर, भक्त चरण दास, हरीश चौधरी, रजनी पाटिल और मनीष चतरथ के योगदान की सराहना करती है। बयान में कहा गया है कि सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू होंगी।

नासिर हुसैन को मिला खरगे के कार्यालय का कार्यभार  
कांग्रेस ने राज्यसभा से सांसद डॉक्टर नासिर हुसैन को राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के कार्यालय के प्रमुख का कार्यभार सौंपा है। वहीं, संचार सचिव के तौर पर प्रणव झा को जिम्मेदारी दी गई है।

Leave a Reply

Next Post

मौसम ने बदला रुख, छत्तीसगढ़ में छाया घना कोहरा, नारायणपुर रहा सबसे ठंडा इलाका

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 24 दिसंबर 2023। छत्तीसगढ़ में मौसम ने अपना रुख बदल लिया है। पूरे प्रदेश में घना कोहरा छाया हुआ है। इससे तापमान में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। वहीं पारा गिरने से ठिठुरन बढ़ गई है। इसके साथ ही आउटर इलाकों और […]

You May Like

लखनऊ के खिलाफ हार के बाद मुंबई के कप्तान हार्दिक को एक और बड़ा झटका, 24 लाख रुपये का जुर्माना लगा....|....भाजपा कुछ भी प्रचार-प्रसार कर ले, झूठ पर हमेशा भारी पड़ता है सच : सचिन पायलट....|....धूप से हुई टैनिंग को हटाती है यह एक सब्जी, चेहरे से हटने लगते हैं दाग-धब्बे....|....शरीर की गर्माहट को कम करते हैं ये 5 फल, शरीर को मिलते हैं कूलिंग इफेक्ट्स....|....सलमान खान फायरिंग केस के आरोपी अनुज थापन ने पुलिस लॉकअप में खुदकुशी की कोशिश की....|....प्रियंका गांधी का दावा- 'आज देश में 70 करोड़ बेरोजगार', बीजेपी-सीएम सरमा पर भी साधा निशाना....|....राष्ट्रीय मजदूर दिवस पर पूर्व सीएम बघेल ने खाई बासी, सोशल मीडिया पर शुरु किया कैंपेन....|....मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने श्रमिकों के साथ खाया बोरे बासी, कहा- ये झोपड़ी में रहकर लोगों के लिए महल बनाते हैं, इन पर टिका है हमारा विकास....|....मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने पूरे जोश के साथ तैयार है जनता : अमित शाह....|....छत्तीसगढ़ में नमी हवाओं का असर खत्म, तेज धूप और भीषण गर्मी से लोग परेशान,पारा 43 डिग्री के पार