‘सनातन धर्म को खत्म करने की हसरत वाले खाक हो गए’, उदयनिधि के बयान पर हंगामा जारी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

नई दिल्ली 04 सितम्बर 2023। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे और राज्य सरकार के मंत्री उदयनिधि स्टालिन के सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर हंगामा जारी है। इसे लेकर लगातार बयानबाजी हो रही है। अब केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी उदयनिधि स्टालिन के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने की हसरत लिए कितने ही खाक हो गए। 

अनुराग ठाकुर ने बोला हमला
पंजाब के फगवाड़ा में मीडिया से बात करते हुए उदयनिधि स्टालिन के बयान पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि सनातन धर्म को खत्म करने वाले कितने ही खाक हो गए, हिंदुओं को खत्म करने वाले राख हो गए। घमंडिया गठबंधन के घमंडियों, सनातन था, सनातन है और सनातन रहेगा। अनुराग ठाकुर ने कहा कि विपक्षी गठबंधन के नेताओं द्वारा लगातार सनातन धर्म और हिंदुओं के खिलाफ बयानबाजी की जा रही है। बंगाल में रामनवमी के जुलूस पर हमला होता है तो कोई विपक्षी नेता हिंदू धर्म पर जुबानी हमले कर रहे हैं, हिंदू आतंकवाद की बात कर रहे हैं, लेकिन देश की जनता इसका जवाब देगी। 

भाजपा ने राहुल गांधी की चुप्पी पर उठाए सवाल
उदयनिधि स्टालिन की सनातन धर्म को लेकर की गई टिप्पणी पर भाजपा ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर तीखा हमला बोला। पूर्व केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कहा का उदयनिधि स्टालिन सनातन धर्म की तुलना डेंगू और मलेरिया से कर रहे हैं, लेकिन राहुल गांधी और नीतीश कुमार ने अभी तक इस पर चुप्पी साधी हुई है। राहुल गांधी सिर्फ चुनाव के दौरान, वोटबैंक के लिए ही हिंदू होते हैं। विपक्षी गठबंधन हिंदू विरोधी है, यह भारतीय संस्कृति और सनातन के खिलाफ हैं। 

गोवा सीएम ने की सख्त कार्रवाई की मांग
वहीं उत्तर प्रदेश के दौरे पर पहुंचे गोवा के सीएम प्रमोद सावंत ने उदयनिधि स्टालिन के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें (उदयनिधि स्टालिन) इस तरह के बयान नहीं देने चाहिए। उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए। उदयनिधि स्टालिन ने सनातन धर्म को लेकर दिए बयान पर जारी हंगामे के बावजूद माफी मांगने से इनकार कर दिया है। उन्होंने कहा कि वह अभी भी अपने बयान पर कायम हैं और कहा कि वह आगे भी कहते रहेंगे कि सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए। 

बता दें कि उदयनिधि स्टालिन ने तमिलनाडु में सनातन उन्मूलन सम्मेलन में बोलते हुए कहा कि सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है। कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें खत्म ही किया जाना चाहिए। हम डेंगू, मलेरिया का कोरोना का विरोध नहीं कर सकते, हमें इन्हें खत्म करना होगा। सनातन धर्म, सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है।

Leave a Reply

Next Post

'स्थायी सरकार से ही आर्थिक विकास', पीएम ने कहा- विकसित भारत में सांप्रदायिकता की नहीं होगी जगह

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 04 सितम्बर 2023। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि स्थायी सरकार से ही देश का आर्थिक विकास संभव है। भारत 2047 तक विकसित राष्ट्र होगा जिसमें भ्रष्टाचार, जातिवाद और सांप्रदायिकता के लिए कोई जगह नहीं होगी। पीएम मोदी ने कहा कि हम भारतीयों के […]

You May Like

आईसीसी ने घोषित किया कार्यक्रम, भारत-पाकिस्तान एक ग्रुप में, इस दिन होगी भिड़ंत....|....तीसरे चरण के मतदान के पूर्व दीपक बैज का दावा पूरे प्रदेश में इंडिया गठबंधन की सरकार बन रही....|....खाना खाने के तुरंत बाद करेंगे ये 7 काम तो होगा सेहत को बड़ा नुकसान....|....शरीर को बीमारियों से लड़ने के लिए तैयार करती है ये खट्टी चीज, खाने को भी लंबे समय तक रखती फ्रेश, खून साफ करने में असरदार....|....भाजपा सभी ग्यारह सीटें जीत रही है : साय....|....शाहरुख ने बताया कब से शुरू होगी अगली फिल्म की शूटिंग....|....35 माओवादियों ने किया सरेंडर, तीन इनामी भी शामिल....|....शहडोल में रेत माफियाओं का आतंक, पुलिसकर्मी की ट्रैक्टर से कुचलकर की हत्या....|....बजरंग पुनिया को लगा बड़ा झटका, NADA ने इस वजह से किया सस्पेंड, खतरे में ओलंपिक की दावेदारी....|....'बेअदबी' के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पिता का दावा मानसिक रूप से बीमार था बेटा