‘द वैक्सीन वॉर’ देख एक साथ हंसने और रोने लगे आर माधवन, विवेक अग्निहोत्री को कहा- मास्टर स्टोरीटेलर

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 28 अगस्त 2023। आर माधवन को हाल ही में उनकी फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया था। अब वह फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ से काफी प्रभावित हैं। विवेक अग्निहोत्री के जरिए निर्देशित ‘द वैक्सीन वॉर’ फिल्म भारत की सफल कोविड-19 वैक्सीन तैयार करने की प्रक्रिया पर आधारित है। ‘द वैक्सीन वॉर’ का प्रीमियर हाल ही में न्यूयॉर्क में हुआ और आर माधवन ने फिल्म की पहली समीक्षा साझा की। इंडिया फॉर ह्यूमैनिटी टूर के हिस्से के रूप में आयोजित विशेष स्क्रीनिंग में अभिनेता दर्शकों में मौजूद सितारों में से एक थे। आर माधवन ने फिल्म देखी और टीम के प्रयासों की सराहना करते हुए एक लंबा नोट लिखने से खुद को नहीं रोक सके। उन्होंने साझा किया कि वह फिल्म से कैसे प्रभावित हुए। विवेक अग्निहोत्री को ‘मास्टर स्टोरीटेलर’ कहते हुए आर माधवन ने बताया कि फिल्म देखने के दौरान उन्होंने खुशी मनाई, तालियां बजाईं और यहां तक कि रोए भी।

आर माधवन ने लिखा कि अभी “द वैक्सीन वॉर” देखी और भारतीय वैज्ञानिक समुदाय के शानदार बलिदानों और उपलब्धियों को देखकर मेरा दिमाग दंग रह गया, जिन्होंने भारत का पहला टीका बनाया और इस दौरान देश को सुरक्षित रखा। सबसे चुनौतीपूर्ण अवधि एक मास्टर स्टोरीटेलर विवेक अग्निहोत्री द्वारा बताई गई, जो आपको एक ही समय में खुश करते हैं, तालियां बजाते हैं, रुलाते हैं और उत्साहित करते हैं।

स्टार कास्ट की प्रशंसा करते हुए, उन्होंने कहा, “पूरी कास्ट का शानदार प्रदर्शन। पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन हमारे भारतीय वैज्ञानिकों (महिलाओं) के बलिदान और सरासर धैर्य को इतनी खूबसूरती और प्रभावशाली ढंग से दर्शाते हैं। ‘द वैक्सीन वॉर’ भारतीय वैज्ञानिक समुदाय आपके प्रति कृतज्ञता का ऋणी है। सिनेमाघरों में फिल्म देखने जाएं और अपनी सुपरवुमन के लिए एक टिकट खरीदना सुनिश्चित करें, जिन्होंने आपको लॉकडाउन से बचने में मदद की, घरेलू सहायक और प्यारी महिलाएं।

निर्माताओं के मुताबिक, ‘द वैक्सीन वॉर’ उन वैज्ञानिकों और 130 करोड़ लोगों की जीत की कहानी बयां करेगी, जिन्होंने कोविड-19 के समय लड़ाई लड़ी। टीजर में वैज्ञानिकों को ऊंचे स्तर के जोखिमों के कारण अविश्वसनीय रूप से तनावपूर्ण परिस्थितियों में काम करते हुए दिखाया गया है। विवेक अग्निहोत्री द्वारा निर्देशित इस फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, राइमा सेन और पल्लवी जोशी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Leave a Reply

Next Post

विधायक चिंतामणी महाराज का विरोध, डिप्टी सीएम बोले- बंद हो गई थी दुआ सलाम, नहीं दे सकता भरोसा

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बलरामपुर 28 अगस्त 2023। बलरामपुर जिले के राजपुर में डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव के भेंट मुलाकात कार्यक्रम में सामरी क्षेत्र के कांग्रेस ब्लाक कमेटियों के अध्यक्ष, पदाधिकारियों के साथ ही जिला पदाधिकारियों ने सामरी विधायक चिंतामणी महाराज पर जमकर भड़ास निकाली। संसदीय सचिव चिंतामणि महाराज से […]

You May Like

हार्दिक के समर्थन में गंभीर ने डिविलियर्स-पीटरसन को लताड़ा, अब इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने दिया जवाब....|....नक्सलियों ने किया आईईडी ब्लास्ट, बाल-बाल बचे टीआई, इलाके में सर्चिंग अभियान जारी....|....राहुल गांधी की रैली में घायल हुए बुजुर्ग को देखने अस्पताल पहुंचीं प्रियंका गांधी, हालचाल लिया....|....सचिन तेंदुलकर की सुरक्षा में तैनात जवान ने सरकारी बंदूक से की आत्महत्या....|....चारधाम यात्रा में अब तक 11 श्रद्धालुओं की मौत, भीड़ के चलते 2 दिन तक बंद रहेगा ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन....|....एचसीएल खदान में फंसे सभी 14 लोगों को बाहर निकाला गया, एक की मौत; रात भर चला रेस्क्यू ऑपरेशन....|....दिल्ली लखनऊ के बाद अब कानपुर के 10 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, रूसी सर्वर से जुड़ा है ईमेल....|....ग्वालियर राजघराने की राजमाता माधवी का निधन, सीएम समेत अन्य नेताओं ने जताया दुख....|....होर्डिंग दुर्घटना में मलबे के नीचे मिले 2 अन्य शव, 40 घंटे बाद भी बचाव अभियान जारी....|....पूर्व सीएम भूपेश बोले- रायबरेली के लोग लोकसभा सदस्य नहीं, बल्कि प्रधानमंत्री चुनने जा रहे हैं