अमित शाह का केसीआर पर निशाना, बोले- भाजपा भारी बहुमत के साथ सत्ता में आएगी

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 28 अगस्त 2023। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव (केसीआर) प्रशासन की कड़ी आलोचना करते हुए राज्य की सत्ता से उसे हटाने तथा उसकी जगह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को सरकार लाने का आह्वान किया। शाह ने रविवार को यहां एसआर और बीडीएनआर कॉलेज मैदान में आयोजित ‘रायथु गोसा-भाजपा भरोसा’ (किसानों की चिंता और भाजपा की प्रतिबद्धता) नामक एक सार्वजनिक सभा को संबोधित करते हुए यह आह्वान किया। उन्होंने राजनीतिक परिद्दश्य पर अपने विचार व्यक्त हुए इस बात पर जोर दिया कि कांग्रेस और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) दोनों पाटिर्यां पारिवारिक हितों के ईदगिर्द है, कांग्रेस सोनिया के परिवार की सेवा कर रही है और बीआरएस कल्वाकुंतला परिवार की सेवा कर रही है। शाह ने खम्मम के लोगों को आश्वस्त किया कि आगामी चुनाव में केसीआर की हार होगी और भाजपा बहुमत के साथ सत्ता में आयेगी।

उन्होंने भद्राचलम मंदिर के महत्व की ओर ध्यान आकर्षित करते हुए, श्रीराम नवमी के दौरान सीता रामचंद्र स्वामी मंदिर में रेशम के वस्त्र न चढ़ाने के लिए केसीआर की आलोचना की और कहा कि एमआईएम के प्रभाव के कारण उनकी कार भद्राचलम तक पहुंची लेकिन मंदिर तक नहीं। उन्होंने यह भी संकेत दिया कि भाजपा का मुख्यमंत्री सत्ता में आते ही यह बदल जाएगा। उन्होंने तेलंगाना की आकांक्षाओं की दिशा मोड़ने के लिए बीआरएस की आलोचना की और कहा कि केसीआर सरकार समर्थन खो रही है तथा अगले चुनाव में उसे हार का सामना करना पड़ सकता है। उन्होंने आशा व्यक्त की कि भाजपा का प्रभाव जल्द ही तेलंगाना में बढ़ेगा।

कांग्रेस और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकारों की तुलना करते हुए शाह ने उनके कृषि समर्थन में पर्याप्त अंतर पर प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अतीत में किसानों के लिए 22,000 करोड़ रुपये आवंटित किए थे, अब मोदी का प्रशासन कृषि को लाभदायक बनाने के लिए 1.28 लाख करोड़ रुपये आवंटित किया है। उन्होंने किसानों और ग्रामीण विकास के प्रति मोदी सरकार की प्रतिबद्धता पर जोर देते हुए उनकी नीतियों में भेदभाव के अन्य प्रमुख बिंदुओं पर विस्तार से प्रकाश डाला।

शाह ने लोगों से केसीआर सरकार को उखाड़ फेंकने की आवश्यकता को पहचानने की अपील की, जिसे उन्होंने ‘किसान विरोधी, दलित विरोधी, महिला विरोधी और युवा विरोधी’ करार दिया। उन्होंने उनसे केसीआर को घर भेजकर और भाजपा को सत्ता में चुनकर बदलाव के लिए वोट करने का आग्रह किया। इस कार्यक्रम में केंद्रीय संस्कृति और पर्यटन मंत्री जी. किशन रेड्डी, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव बंदी संजय कुमार, सांसद, भाजपा ओबीसी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. के. लक्ष्मण, सांसद, सुश्री डी.के. अरुणा, भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, और अन्य नेतागण उपस्थित थे।

Leave a Reply

Next Post

G-20 शिखर सम्मेलन: 6.75 लाख फूलों से सजाया जाएगा दिल्ली की सड़कों को, गलियों के किनारे रखे जाएंगे गमले

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 28 अगस्त 2023। राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले G-20 शिखर सम्मेलन के दौरान 61 सड़कों और आयोजन स्थलों पर फूल-पत्तियों से सजे 6.75 लाख गमले लगाए जाएंगे। राज निवास के अधिकारियों ने यह जानकारी दी। जिन प्रमुख स्थानों को गमले में लगे पौधों से […]

You May Like

विधायकों के शपथ ग्रहण को लेकर बढ़ी तकरार, विधानसभा परिसर में धरने पर बैठे टीएमसी विधायक....|....3 सौ 31 करोड़ की शासकीय गोचर भूमि 143.23 एकड़ का फर्जीवाड़ा....|....मुख्यमंत्री के जनदर्शन में बहनों की मुलाकात, महतारी वंदन योजना की तारीफ की....|....नगरीय निकायों और पंचायत चुनाव की तैयारियों पर राज्य निर्वाचन आयुक्त अजय सिंह ने दिया जोर....|....सोनाक्षी की शादी के बाद पिता शत्रुध्न ने पोस्ट कर जाहिर की खुशी, कह दी बड़ी बात....|...."लोकसभा चुनाव में यदि सीएम नीतीश का साथ नहीं होता तो भाजपा जीरो पर हो जाती आउट", भाजपा नेता संजय पासवान का बड़ा बयान....|....एक्स कैलिबर राइफल लोड करते हुए जवान से चली गोली, जबड़े को फाड़ते हुए निकली बुलेट; अस्पताल में भर्ती....|....सेमीफाइनल के दबाव में बिखरा अफगानिस्तान, द. अफ्रीका की आसान जीत, पहली बार T20 विश्व कप के फाइनल में....|....10 साल बाद लोकसभा को मिला विपक्ष का नेता... जानिए अब राहुल गांधी के पास कौन से हैं अधिकार और शक्तियां....|....झारखंड में जल्द ही चंपई सोरेन कैबिनेट का होगा विस्तार, इन नेताओं को मिल सकती है जगह