दिल्ली एयरपोर्ट बड़ा हादसा टला, विमानों के पास पुशबैक वाहन में आग लगने से मचा हड़कंप

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

नई दिल्ली 04 जून 2022। दिल्ली एयरपोर्ट के कार्गो बे में शुक्रवार शाम आग लगने की घटना सामने आई। हालांकि, आग से कोई जनहानि नहीं हुई और समय रहते ही आग पर काबू पा लिया गया। विमानों के नजदीक लगी इस आग से एयरपोर्ट पर अफरातफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार 3 जून की शाम करीब 5:25 बजे दिल्ली एयरपोर्ट के कार्गो बे में एक पुशबैक टोइंग वाहन में आग लग गई थी। विमान के नजदीक आग लगने से वहां हड़कंप मच गया। इसके तुरंत बाद दमकल की गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पा लिया। 

बताया जा रहा है कि दिल्ली हवाईअड्डे पर तकनीकी खराबी के कारण पुशबैक वाहन में आग लगी थी। अधिकारियों ने बताया कि शाम करीब 5.20 बजे ट्रॉली में आग लग गई और पांच मिनट के भीतर आग पर काबू पा लिया गया। उन्होंने बताया कि आग से कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ और न ही कोई विमान प्रभावित हुआ। 

भलस्वा लैंडफिल साइट पर फिर लगी आग

नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली में स्थित भलस्वा लैंडफिल साइट पर शुक्रवार दोपहर को एक बार फिर आग लग गई। दमकल विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें दोपहर 1:52 बजे आग लगने की सूचना मिली थी और तत्काल पांच दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है। इससे पहले 26 अप्रैल को भी भलस्वा लैंडफिल स्थल में आग लग गई थी। इस साल पूर्वी दिल्ली में स्थित गाजीपुर लैंडफिल साइट में पांच बार आग लगने की घटना हुई है। 28 मार्च को वहां लगी आग पर काबू पाने में 50 घंटे से भी ज्यादा का वक्त लग गया था। 

Leave a Reply

Next Post

'घर का नाम बदलने से नहीं होता लोक कल्याण', EPFO के ब्याज दर में कौटती को लेकर मोदी पर राहुल का तंज

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 04 जून 2022। केंद्र सरकार ने 2021-22 के लिए कर्मचारी भविष्य निधि जमा (PF Interest) पर ब्याज दर में कटौती की घोषणा की है। अब सिर्फ 8.1% ब्याज दर से रिटर्न मिलेगा। कल केंद्रीय वित्त मंत्रालय ने इसकी मंजूरी दी है। आपको बता दें […]

You May Like

वाईएसआरसीपी, टीडीपी और जनसेना भाजपा की बी टीम', आंध्र प्रदेश में विपक्ष पर भड़के राहुल गांधी....|....तरुण तहलियानी की मौजूदगी में अनन्‍या पांडे ने किया "तस्‍वा" का उद्घाटन....|....सोनू बग्गड़ को पहली पंजाबी फ़िल्म "ट्रेवल एजेंट" के लिए धर्मेंद्र ने दिया आशीर्वाद....|....झारखंड के नक्सल प्रभावित इलाकों में पोलिंग पार्टियों की हेलीकॉप्टर से रवानगी शुरू....|....बीजापुर में 12 नक्सलियों के शव को जिला अस्पताल लाया गया....|....करीना कपूर को मध्य प्रदेश हाइकोर्ट का नोटिस; धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप....|....सीएम साय समेत मंत्रियों, विधायकों और सांसदों ने ओडिशा-झारखंड में डाला डेरा, कर रहे धुआंधार प्रचार....|....जगदलपुर की 14 सदस्यीय टीम पहुंची उत्तराखंड, चमोली में बर्फ से घिरे पहाड़ की चोटी पर फहराया तिरंगा....|....टाॅप बॉलीवुड अभिनेत्रयों को ब्रांड एंबेसडर बनाने वाले बिल्डर पर ED का एक्शन, 52 करोड़ की संपत्ति जब्त....|....चेन्नई की हार से जागी इन टीमों की उम्मीद,आरसीबी-गुजरात भी दौड़ में बरकरार