श्रद्धा जैसा नया मामला: पत्थर काटने की मशीन से काटा शव, फ्रिज में छिपाया, बदबू न फैले लाश पर लगाता रहा परफ्यूम

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

हैदराबाद 25 मई 2023। दिल्ली में आफताब पूनावाला द्वारा गर्लफ्रेंड श्रद्धा के 35 टुकड़े करने का मामला अभी थमा नहीं कि अब हैदराबाद में फिर से श्रद्धाहत्या कांड दोहराया गया। दरअसल, हैदराबाद में उस समय हड़कंप मच गया जब एक सफाईकर्मी को मुसी नदी के पास कचरा डंप करने की जगह पर काले रंग के कवर में एक अज्ञात महिला का कटा हुआ सिर मिला। जिसे देख उसके पैरों तले जमीन खिसक गई और उसने तुरंत पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने पूरे एरिया के सीसीटीवी कैमरों की जांच की। 

ब्याज पर रुपए देने का करते थे काम
जांच में मृतक की पहचान दिलशुकनगर की रहने वाली 55 साल की येरम अनुराधा रेड्डी के रूप में हुई। पुलिस को पता चला कि मृतक महिला का 48 साल के अविवाहित चंद्र मोहन के साथ अवैध संबंध था। अनुराधा को उसके पति ने 15 साल पहले छोड़ दिया था। जिसके बाद चंद्र मोहन मृतक महिला को अपने घर ले आया और वह लोगों को ब्याज पर रुपए देने का काम करने लगे। इसी बीच चंद्र मोहन ने साल 2018 में मृतक महिला सेसे सात लाख रुपये लिए थे।

कटे हुए सिर को ऑटो में ले जाकर कचरा डंप की जगह पर फेंका
मृतका ने जब बार-बार रुपये वापस मांगे तो आरोपी ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए यह खौफनाक प्लान बनाया। आरोपी की प्लानिंग के मुताबिक, 12 मई की दोपहर में मृतका से पैसे वापिस करने को लेकर एक बार फिर से झगड़ा हुआ। जिसके बाद गुस्साए आरोपी ने चाकू से हमला कर महिला के सीने और पेट पर कई वार किए और उसे मौत के घाट उतार दिया।  

इसके बाद चंद्र मोहन ने शव को ठिकाने लगाने के लिए बाजार से  पत्थर काटने की मशीन खरीदी और फिर वहीं दिल्ली में आफताब द्वारा श्रद्धाहत्या कांड की तरह आरोपी शख्स ने भी पहले धड़ से सिर काटकर काले रंग के पॉलीथीन कवर में रखा और फिर धड़ से पैर, हाथ काटकर अलग कर दिया। शव के हिस्सों को फ्रिज में रख दिया जिसके बाद 15 मई को आरोपी मृतका के कटे हुए सिर को ऑटो में ले जाकर कचरा डंप की जगह पर फेंक आया।

लाश के टुकड़ों से बदबू न आए बाजार से ले आया फिनायल, डेटॉल, परफ्यूम  
वहीं, घर में रखी लाश के टुकड़ों से बदबू न आए इसके लिए आरोपी बाजार से फिनायल, डेटॉल, परफ्यूम और अगरबत्ती लेकर  आया। वह नियमित रूप से मृतका के शरीर पर परफ्यूम लगाता रहा, ताकि  दुर्गंध न फैले, साथ ही घर की फिनायल और डेटॉल से सफाई करता रहा।  इसी बीच आरोपी ने मृतका का मोबाइल ले लिया और उसके परिचितों को मैसेज भेजता रहा। फिलहाल, इतनी चालाकियों के बावजूद आरोपी खुद को बचाने में नाकमयाब रहा और पुलिस ने आरोपी चंद्र मोहन को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया आगे की कार्रवाई जारी है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री बघेल ने झीरम घाटी में शहीद नेताओं और जवानों की शहादत पर किया नमन

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   रायपुर/जगदलपुर 25 मई 2023। छत्तीसगढ़ के बस्तर में हुए झीरम हमले के आज 10 बरस पूरे हो गए हैं। दसवीं बरसी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज बस्तर पहुंचे हैं। यहां संभागीय मुख्यालय जगदलपुर के झीरम मेमोरियल में पहुंच नक्सल घटना में मारे गए नेताओं और जवानों […]

You May Like

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बोले- रामभक्तों और रामद्रोहियों के बीच है लोकसभा चुनाव....|....'आप ये मत सोचिए कि मैं रायबरेली से चुनाव लड़ रहा हूं...अमेठी का हूं और अमेठी का ही रहूंगा': राहुल गांधी....|....छत्तीसगढ़ बीजेपी के मंत्रियों और विधायकों ने ओडिशा और झारखंड में झोंकी ताकत; गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां....|....सेहत को एक नहीं बल्कि कई फायदे देता है बेल का शरबत, घर में इस तरह कर सकते हैं तैयार....|....न्यूट्रिशनिस्ट ने बताए ऐसे 3 बीज जो महिलाओं को जरूर करने चाहिए डाइट में शामिल, सेहत हमेशा रहती है अच्छी....|...."अरविंद केजरीवाल के कैंपेन में 'बड़ी बोतलें'....": अमित शाह का शराब नीति को लेकर तंज....|....कान्स लुक्स से ज्यादा ऐश्वर्या के संस्कारों की हो रही तारीफ, लोग बोले- अराध्या जैसी बेटी सबको मिले....|....मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- यदि कोई व्यक्ति भ्रष्ट है तो उसे जेल जाना होगा....|....कोरबा जेल में बंद चिटफंड कंपनी के डायरेक्टर की मौत, अचानक बिगड़ी थी तबीयत....|....दिल्ली में बढ़ेगा सियासी पारा, 18 मई को राहुल गांधी और पीएम मोदी करेंगे चुनावी जनसभा