आधी रात ट्रक पर सवार होकर निकले राहुल गांधी…ड्राइवरों के मुद्दों और उनकी समस्याओं को समझा

शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर  

अंबाला 23 मई 2023। भारत जोड़ों यात्रा के बाद से कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार आम जनता के बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुन रहे है। वहीं अब एक बार फिर से राहुल गांधी ने जनता के बीच जाने का एक अनोखा रास्ता अपनाया। दरअसल, बीती रात राहुल गांधी ट्रक में सफर करते हुए नज़र आए। इस बीच उन्होंने ड्राइवरों की समस्यों को भी सुना।  पार्टी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्रक चालकों की समस्याओं को सुनने के लिए दिल्ली से चंडीगढ़ तक एक ट्रक में यात्रा की।  पार्टी के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी अपनी ट्रेडमार्क सफेद टी-शर्ट पहने, एक ट्रक के अंदर बैठे, ड्राइवरों में से एक के साथ यात्रा करते और एक ढाबे पर ट्रक ड्राइवरों से बात करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘जनता के नेता @RahulGandhi ट्रक ड्राइवरों के बीच पहुंचे और उनकी समस्याएं जानीं. राहुल जी उनके साथ दिल्ली से चंडीगढ़ तक गए.’ गांधी मंगलवार सुबह अंबाला-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग के किनारे अंबाला शहर में एक गुरुद्वारे के पास भी रुके और वहां मत्था टेका। कांग्रेस ने कहा, ‘मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भारत की सड़कों पर करीब 90 लाख ट्रक ड्राइवर हैं। उनकी अपनी समस्याएं हैं। उनके मन की बात सुनने का काम राहुल जी ने किया। हरियाणा कांग्रेस के प्रमुख उदय भान ने बताया कि गांधी ने ट्रक चालकों के साथ यात्रा की और रास्ते में रुककर उनकी समस्याएं सुनीं। कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने ट्रक में यात्रा कर रहे गांधी और ट्रक ड्राइवरों से मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं।

अंबाला पहुंचने के बाद राहुल गांधी फिर सड़क मार्ग से हिमाचल प्रदेश के शिमला की ओर बढ़े। हालांकि, राहुल गांधी की देर रात यात्रा को लेकर पार्टी नेतृत्व खामोश रहा। राहुल गांधी ने पिछले महीने से बंगाली मार्केट, जामा मस्जिद क्षेत्र का दौरा किया था और जनता के बीच स्थानीय भोजन का आनंद लिया था।

“राहुल गांधी एक अलग व्यक्ति हैं। आज वह इस देश में आम जनता और सरकार के बीच की खाई को पाटने के लिए प्रतिबद्ध हैं। फिर इस गर्मी में, रात भर ट्रक चालकों के साथ बैठना और उनकी समस्याओं को सुनना या यात्रा करना हो।”  कांग्रेस सूत्रों ने कहा कि राहुल गांधी अपनी मां सोनिया गांधी के साथ कुछ समय बिताने के लिए शिमला जा रहे थे और रास्ते में उन्होंने ट्रक ड्राइवरों की समस्याओं को सुनने का फैसला किया।

Leave a Reply

Next Post

100 साल बाद देश को मिलने जा रहा नया संसद भवन, उद्घाटन से पहले कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर   नई दिल्ली 23 मई 2023। नए संसद भवन के उद्घाटन का जिक्र करते हुए कांग्रेस नेता आनंद शर्मा ने कहा कि राष्ट्रपति जो ‘संसद के प्रमुख’ हैं, को प्रमुख आयोजनों से बाहर करना ‘संवैधानिक रूप से सही’ नहीं है। कांग्रेस पार्टी ने केंद्र पर आरोप लगाते […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान