बी मीणा के करकमलों से दिव्यांगो को ट्राईसाइकल व व्हील चेयर का वितरण

शेयर करे

श्रद्धा महिला मंडल के सदस्यों की रही गरिमामयी उपस्थिति

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

बिलासपुर 19 मई 2023। एसईसीएल मुख्यालय वसंत विहार स्थित वसंत क्लब में 18 मई 2023 को श्रद्धा महिला मंडल के तत्वावधान में ट्राईसाइकिल व व्हील चेयर वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि श्रीमती बी. मीणा रहीं जो कि माननीय सचिव कोयला अमृत लाल मीणा के साथ एसईसीएल प्रवास पर उपस्थित हुई। इस मौके पर श्रद्धा महिला मण्डल की अध्यक्षा श्रीमती पूनम मिश्रा की गरिमामीय उपस्थिरही। विदित हो कि श्रद्धा महिला मण्डल एसईसीएल में कार्यरत अधिकारियों की सहधर्मणियों की स्वैच्छिक पंजीकृत संस्था है जो कि वर्ष पर्यन्त विभिन्न प्रकार के जनकल्याणकारी गतिविधियों का संचालन करती रहती हैं जिसमें अनाथालय, वृद्धा आश्रम को सहयोग, महिलाओं के लिए सिलाई-कढ़ाई-बुनाई प्रशिक्षण, कम्प्यूटर कोर्स, ग्रीष्म ऋतु में प्याऊ का संचालन आदि कार्य शामिल है। श्रद्धा महिला मण्डल के तत्वावधान में एसईसीएल के 13 क्षेत्रों में महिला समितियाँ भी कार्यरत हैं।

इस अवसर पर अपने सम्बोधन में मुख्य अतिथि श्रीमती बी. मीणा ने कहा कि दिव्यांगों को दी जा रही यह सहायता मानवता का अनुपम उदाहरण है। श्रीमती पूनम मिश्रा अध्यक्षा श्रद्धा महिला मण्डल ने कहा कि हमें खुशी है कि माननीया श्रीमती बी. मीणा भाभीजी के हाथों से हमारी टीम को यह जनसहयोग का कार्य करने का मौका मिला है। इस अवसर पर कुल 21 लाभार्थियों को ट्राईसाईकल व व्हीलचेयर का वितरण किया गया, जिमसें से 15 दिव्यांगों को ट्राईसाईकिल वहीं 6 लोगों को व्हीलचेयर प्रदान किए गए । लाभार्थियों की सूची समाज कल्याण विभाग, छत्तीसगढ़ शासन से प्रदत्त की गयी थी।

इस अवसर पर श्रद्धा महिला मण्डल की उपाध्यक्षागण श्रीमती रीता पाल, श्रीमती राजी श्रीनिवासन, श्रीमती संगीता कापरी, श्रीमती शारदा आचार्या सहित श्रद्धा महिला मण्डल की सदस्याएँ बड़ी संख्या में उपस्थित थीं।

Leave a Reply

Next Post

पति का पत्नी से तलाक होता है बेटी का पिता से नहीं, माता पिता के तलाक के बाद भी बेटी का पैतृक संपत्ति पर पूरा अधिकार

शेयर करेलड़कियों के माता-पिता दहेज में अधिक संपत्ति वाहन या महंगे सामान देने से बचें, यदि माता-पिता कोई संपत्ति देते हैं तो बेटी के नाम पर दें ताकि वह संपत्ति सुरक्षित रहे : डॉ. किरणमयी नायक छत्तीसगढ़ रिपोर्टर बिलासपुर 18 मई 2023। राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष डॉ. किरणमयी नायक, […]

You May Like

एसआई भर्ती पर हाईकोर्ट का फैसला, मेरिट सूची में शामिल उम्मीदवारों को 90 दिन में नियुक्ति देने के आदेश....|....सुरक्षाबलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, एनकाउंटर में गोली लगने से एक जवान घायल, रायपुर रेफर....|....कवर्धा में भीषण सड़क हादसा; 30 फीट गहरी खाई में गिरा वाहन, 15 लोगों की मौत, 8 घायल....|....वोट न डालने वालों पर बिफरे परेश रावल, कहा- ऐसे लोगों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए....|....जगदलपुर में तेज रफ्तार बोलेरो का कहर, टक्कर लगने से पुलिसकर्मी घायल: अस्पताल में तोड़ा दम....|....'अरविंद केजरीवाल को मारने की साजिश... दिल्ली मेट्रो में लिखी गईं धमकियां' भाजपा पर आप का बड़ा आरोप....|....धोनी के संन्यास लेने को लेकर आया सीएसके के अधिकारी का बयान....|....लोकसभा चुनाव 2024: अक्षय कुमार, जान्हवी कपूर और अन्य सेलेब्स ने चरण 5 में डाला वोट....|....राजनाथ सिंह ने लखनऊ में परिजनों के साथ किया मतदान, बोले- 400 सीटें जीतेगा एनडीए....|....'अंतरिक्ष में इंसानों को भेजना और अंतरिक्ष स्टेशन बनाना हमारा लक्ष्य', इसरो प्रमुख एस सोमनाथ का एलान