त्रिपुरा में रानीरबाजार के मंदिर में क्षतिग्रस्त मिली मूर्ति; लोगों ने 12 घरों-कुछ वाहनों में आग लगाई

Chhattisgarh Reporter
शेयर करे

छत्तीसगढ़ रिपोर्टर

अगरतला 26 अगस्त 2024। त्रिपुरा के रानीरबाजार के एक मंदिर में मूर्ति से छेड़छाड़ करने पर कुछ अज्ञात लोगों ने 12 घरों और कुछ वाहनों में आग लगा दी। पुलिस ने सोमवार को इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मौजूदा स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। गवाहों ने बताया कि भीड़ को देखकर लोग अपने-अपने घरों से भाग गए। 

सहायक महानिरीक्षक (कानून एवं व्यवस्था) अनंत दास ने कहा, “रानीरबाजार में काली मां की मूर्ति से छेड़छाड़ के बाद रविवार की रात को कुछ बदमाशों ने 12 घरों में आग लगा दी। कुछ वाहनों और मोटरसाइकिल को भी आग के हवाले कर दिया गया।” फिलहाल इस हादसे में किसी भी व्यक्ति के हताहत होने की जानकारी नहीं है। उन्होंने बताया कि इलाके में तनाव कम करने के लिए सुरक्षा बलों की तैनाती की गई। पुलिस महानिदेशक, खुफिया, अनुराग धनखड़ और पश्चिम त्रिपुरा के पुलिस अधीक्षक किरण कुमार ने क्षेत्र का दौरा भी किया।

टिपरा मोथा सुप्रीमो ने जताई चिंता
संपत्ति के नुकसान का आकलन होने के बाद पुलिस स्वतः संज्ञान लेकर मामला दर्ज करेगी। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है। टिपरा मोथा सुप्रीमो प्रद्योत किशोर माणिक्य देबबर्मा ने इस घटना पर चिंता जताई। उन्होंने सभी से कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक में पोस्ट करते हुए उन्होंने कहा, “रानीरबाजार के काइतुरबारी इलाके में कल रात की घटना एक चिंताजनक संकेत है। मैं लोगों से अपील करता हूं कि वे कानून के शासन का पालन करें।”

बाढ़ के कारण त्रिपुरा का हाल बेहाल
बता दें कि त्रिपुरा में 19 अगस्त से आई विनाशकारी बाढ़ के कारण 1.17 लाख लोग बेघर हो चुके हैं। बाढ़ में अबतक 26 लोगों की मौत भी हो चुकी है। केंद्र ने बाढ़ प्रभावित लोगों के राहत और पुनर्वास के लिए 40 करोड़ रुपये मंजूर किए हैं।  पीएम मोदी ने त्रिपुरा के लोगों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया। 

Leave a Reply

Next Post

भाजपा आंदोलनरत किसानों को आतंकवादी नक्सली, राष्ट्रद्रोही तो बोल चुकी हैं अब बलात्कारी बता रही है

शेयर करेकंगना रनौत के किसानों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी के लिए माफी मांगे भाजपा छत्तीसगढ़ रिपोर्टर रायपुर 27 अगस्त 2024। भाजपा सांसद कंगना रनौत के द्वारा किसानों के खिलाफ की गई अभद्र टिप्पणी की कड़ी निंदा करते हुए प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि भाजपा के सांसद और […]

You May Like

विद्युत जामवाल के राह पर चले सुपर स्टार यश कुमार, उनकी अपकमिंग फिल्म "हाथी मेरे साथी" का ट्रेलर हुआ रिलीज....|....उमा का राहुल पर तीखा हमला, बोली-जब मर्यादाएं लांघी जाती हैं, तो शस्त्र का प्रयोग जरूरी हो जाता है....|....'नीति-निर्माताओं की उदासीनता से पिछड़ी मूल आबादी', सीएम सोरेन का आरोप- झारखंड को नहीं दिया महत्व....|....चक्रधर समारोह 2024: लोकनृत्य कर्मा और मांदर की थाप पर जमकर थिरके सीएम विष्णुदेव साय....|....सुकमा में गांव में घुसा बाढ़ का पानी.. 20 मकान ढहे, रात में शिफ्ट किए गए ग्रामीण....|....भाजपा प्रवक्ता प्रदीप भंडरी बोले- राहुल चीन के लिए बल्लेबाजी करने को उत्सुक, भारत का अपमान करना उनकी आदत....|....यूपी डीजीपी बोले, जाति देखकर एनकाउंटर नहीं करती पुलिस, कार्रवाई में पूरी निष्पक्षता बरती जाती है....|....सुल्तानपुर एनकाउंटर पर सियासत तेज, 'अपराध, अपराधी और जाति के नाम पर जबरदस्ती की राजनीति'; मायावती का हमला....|....राहुल गांधी ने संघ और पीएम पर जमकर बोला हमला, कहा- चुनाव नतीजे आते ही भाजपा और प्रधानमंत्री का डर कम हुआ....|....अक्षय कुमार के जन्मदिन पर फैंस को मिला तोहफा, खिलाड़ी की नई फिल्म का एलान